Submit your post

Follow Us

रजनीकांत और अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ करेंगे 'मैन वर्सज वाइल्ड'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत मशहूर सर्वाइवल एडवेंचर शो में बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाई देंगे. पीएम मोदी वाली डॉक्यूमेंट्री को उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया था. रजनीकांत वाले एपिसोड की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिज़र्व और नेशनल पार्क में की जाएगी. की जाएगी नहीं बल्कि इस खबर के लिखे जाने तक शूटिंग चालू हो चुकी होगी. सिर्फ रजनीकांत ही नहीं इंडियन एक्स्प्रेस में छपी रिपोर्ट की मानें तो इस सीरीज़ के एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी नज़र आ सकते हैं. हालांकि अक्षय के मामले में कंफर्म अभी कुछ नहीं है.

बनीजय ग्रुप के सेवेंटॉरस एंटरटेनमेंट (Seventaurus Entertainment Studio) स्टूडियो ने इस एपिसोड की शूटिंग के लिए कर्नाटक सरकार और बांदीपुर फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से खास परमिशन ली है. ये शो 27 से 30 जनवरी तक नेशनल पार्क के तीन अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया जाना है, जिसमें बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत दिखाई देंगे. हालांकि इस परमिशन में कुछ चीज़ें करने पर रेस्ट्रिक्शन भी है. जैसे शूटिंग सुबह 6 बजे लेकर शाम 6 बजे तक ही होगी. रात में किसी भी तरह की फोटोग्रफी अलाउड नहीं होगी. पेड़-पौधों को नुकसान नहीं पहुंचाना है. न ही जानवरों को किसी तरह की दिक्कत होनी चाहिए. आम तौर कोई भी डॉक्यूमेंट्री शूट होती है, तो शूटिंग टीम साथ में जेनरेटर भी लेकर जाती है. लेकिन सरकारी परमिशन के मुताबिक इस शूटिंग के दौरान जेनरेटर ले जाने पर भी रोक है.

रजनीकांत के साथ शूटिंग के लिए कर्नाटक गुंदलुपेट पहुंचे बीयर ग्रिल्स.
रजनीकांत के साथ शूटिंग के लिए कर्नाटक गुंदलुपेट पहुंचे बेयर ग्रिल्स.

रजनीकांत आखिरी बार फिल्म ‘दरबार’ में नज़र आए थे. फिलहाल वो डायरेक्टर शिवा के साथ अपनी अगली फिल्म ‘थलैवा 168’ की शूटिंग में व्यस्त थे. फिल्म में उनके साथ नेशनल अवॉर्ड विनर कीर्ति सुरेश भी दिखाई देंगी. रजनी फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर बेयर ग्रिल्स के साथ एक एपिसोड शूट करने कर्नाटक आए हैं. वो अपनी बेटी सौंदर्या के साथ 27 जनवरी को ही कर्नाटक पहुंच चुके हैं. वो यहां 28 तारीख को बेयर ग्रिल्स के साथ शूट करेंगे. आ रही रिपोर्ट्स की मानें, तो 30 तारीख को इसी शो के दूसरे एपिसोड की शूटिंग करने के लिए अक्षय कुमार भी पहुंच सकते हैं. रजनीकांत के कर्नाटक पहुंचने का वीडियो आप यहां देख सकते हैं:

अब इस मामले पर भी विवाद छिड़ गया है. वाइल्डलाइफ एक्टिविस्ट कर्नाटक सरकार के इस कदम के खिलाफ हैं. सरकार का कहना है कि वो इस तरह की चीज़ों की शूटिंग के लिए परमिशन देने को तैयार हैं. क्योंकि इससे उनकी वाइल्ड लाइफ टूरिज़्म का प्रमोशन होगा, जिससे बेहतरी आएगी. लेकिन एक्टिविस्ट लोगों का मानना है कि फिलहाल फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की सारी फोर्स रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स की सुरक्षा में लगी होगी, ऐसे में जंगलों की काफी अनदेखी होगी. पिछले साल ऐसी ही एक लापरवाही की वजह से बांदीपुर नेशनल पार्क में भयानक आग लग गई थी, जिससे 4000 हेक्टेयर के जंगलों में भारी नुकसान हुआ.

बेयर ग्रिल्स अपने नए शो ‘रनिंग वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Running Wild With Bear Grylls) के नए सीज़न के साथ लौट रहे हैं. इस शो के पिछले सीज़नों में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा समेत कई मशहूर शख्सियत  नज़र आ चुकी हैं. शो के  नए सीज़न में ब्री लार्सन (कैप्टन मार्वल), आर्मी हैमर (कॉल मी बाय योर नेम), जोई मैकेल (टेड) और डेव बैटिस्टा (रेस्लर-एक्टर) जैसे वर्ल्ड क्लास सेलेब्रिटीज़ नज़र आने वाले हैं.


वीडियो देखें: पीएम मोदी ने बताया, Man vs Wild में बियर ग्रिल्स हिन्दी कैसे समझते थे

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लगवाया नारा, "देश के गद्दारों को, गोली मारो *लों को"

क्या केन्द्रीय मंत्री ऐसे बयान दे सकता है?

माओवादियों ने डराया तो गांववालों ने पत्थर और तीर चलाकर माओवादी को ही मार डाला

और बदले में जलाए गए गांववालों के घर

बंगले की दीवार लांघकर पी. चिदम्बरम को गिरफ्तार किया, अब राष्ट्रपति मेडल मिला

CBI के 28 अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस मेडल दिया गया.

झारखंड के लोहरदगा में मार्च निकल रहा था, जबरदस्त बवाल हुआ, इसका CAA कनेक्शन भी है

एक महीने में दूसरी बार झारखंड में ऐसा बवाल हुआ है.

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय लोगों को पोहा खाते देख उनकी नागरिकता जान लेते हैं!

विजयवर्गीय ने कहा- देश में अवैध रूप से रह रहे लोग सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं.

CAA-NRC, अयोध्या और जम्मू-कश्मीर पर नेशन का मूड क्या है?

आज लोकसभा चुनाव हुए तो क्या होगा मोदी सरकार का हाल?

JNU हिंसा केस में दिल्ली पुलिस की बड़ी गड़बड़ी सामने आई है

RTI से सामने आई ये बात.

CAA पर सुप्रीम कोर्ट में लगी 140 से ज्यादा याचिकाओं पर बड़ा फैसला आ गया

असम में NRC पर अब अलग से बात होगी.

दिल्ली चुनाव में BJP से गठबंधन पर JDU प्रवक्ता ने CM नीतीश को पुरानी बातें याद दिला दीं

चिट्ठी लिखी, जो अब वायरल हो रही है.

CAA और कश्मीर पर बोलने वाले मलयेशियाई PM अब खुद को छोटा क्यों बता रहे हैं?

हाल में भारत और मलयेशिया के बीच रिश्तों में खटास बढ़ती गई है.