The Lallantop
Advertisement

पूछा गया, 'पति दूसरे शहर में था तो कैसे हुई प्रेग्नेंट?', पत्नी का जवाब सुन सर पकड़ लेंगे

इस तरह तो केवल कोई देवता ही औरत को गर्भवती कर सकता है.

Advertisement
Img The Lallantop
महिला ने घरवालों को धमकी भी दे दी.
font-size
Small
Medium
Large
21 अक्तूबर 2019 (Updated: 20 अक्तूबर 2019, 03:50 IST)
Updated: 20 अक्तूबर 2019 03:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

भागलपुर. बिहार में है. यहां पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र है. यहीं की एक महिला के प्रेगनेंट होने पर बवाल मच गया. महिला की ननद इसी बात को लेकर डीआईजी के पास तक पहुंच गई. अब आप सोच रहे होंगे, कि ऐसा क्या हो गया?

दरअसल, महिला, जो प्रेगनेंट है, उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी. उसकी एक-डेढ़ साल की लड़की भी है. यहां तक तो सब ठीक था. महिला की ननद के मुताबिक, उसकी भाभी तीन महीने से प्रेगनेंट है. जबकि उनके भइया तो यहां है ही नहीं. वो तो सात महीने से कोलकाता में हैं. जॉब कर रहे हैं. तो ऐसे में उनकी भाभी प्रेगनेंट कैसे हो सकती हैं?


ये भी देखें : भयंकर वायरल: पीएम नरेंद्र मोदी पर मिस कोहिमा कंटेस्टेंट के जवाब ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया

दैनिक भास्कर के मुताबिक, इसी बात को लेकर ननद भड़क गई. वो डीआईजी विकास विभव के पास पहुंच गई. और DNA टेस्ट की मांग करने लगी. डॉक्टरों ने जब जांच की तो मालूम चला कि बच्चा तीन महीने में 12 दिन कम है.

ननद तो भड़की ही, उस महिला के पति ने भी सवाल करना शुरू कर दिया कि ये बच्चा किसका है. पर महिला ने कोई जवाब नहीं दिया. पूरे घर वालों को जब इस बात का पता चला, तब महिला ने कहा कि घर में रखना है तो रखो, नहीं तो... किसी झूठे केस में फंसा दूंगी. पर इस धमकी का कोई असर नहीं हुआ और परिवारवालों ने उसे घर में रखने से साफ मना कर दिया.


ये भी देखें : AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को पहले कभी ऐसा नहीं देखा होगा

बात यहीं खत्म नहीं हुई. घरवालों ने जब महिला को साथ में रखने से मना किया तो पंचायत बैठी. वहां पर महिला ने कहा बच्चा उसके पति का ही है. सपने में उसके पति आते थे. और यही वजह है कि गर्भ ठहर गया. अब आप खुद सोचिए, इस बात पर कौन भरोसा करेगा? खैर.

पंचायत के दौरान ही महिला का फोन भी चेक किया गया. और उनके फोन में नंबर मिला. एक लड़के का. तब जाकर पोल खुली कि ये बच्चा उस लड़के का है, और ये उसके साथ एक रिलेशन में है.


वीडियो देखें: कर्नाटक के भगत प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज ने परीक्षा में कार्टून पहनाया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement