Submit your post

Follow Us

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक यानी करन मेहरा गिरफ्तार किए गए

टीवी एक्टर करन मेहरा को पुलिस ने घरेलू हिंसा के केस में गिरफ़्तार किया है. करन स्टार प्लस के बेहद पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक की भूमिका निभाकर काफ़ी लोकप्रिय हुए हैं. करन को 31 मई की रात मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया. करन को उनकी पत्नी निशा रावल की कंप्लेंट पर गिरफ़्तार किया गया है.

निशा ने 31 मई की रात मुंबई के गोरेगांव थाने में करन के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया. निशा का कहना है करन ने उन्हें दीवार पर धक्का मारा था, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई. इसके बाद वो पुलिस के पास शिकायत लेकर गईं. करन को IPC की दफ़ा 336,  337, 332, 504, 506 के अंतर्गत हिरासत में लिया गया है. करन ने 31 मई की आधी रात गोरेगांव पुलिस स्टेशन में ही गुज़ारी. पुलिस ने उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर उन्हें 1 जून की सुबह कोर्ट में पेश किया. जहां उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक़ करन और निशा के बीच कुछ वक़्त से अनबन चल रही थी. फैमिली कोर्ट में उन्होंने तलाक के लिए भी अर्जी डाल रखी थी. इस मामले में करन मेहरा ने आजतक को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा,

ये बहुत दुःख की बात है कि इतने साल की मेहनत, इतने साल लंबी आपकी शादी में ये सब हो. ये बहुत दुखद है. पिछले एक महीने से डिस्कशन चल रहा था. क्यूंकि काफी समय से हमारे बीच चीजें स्ट्रेंज चल रही थीं. तो हम सोच रहे थे कि हमें अलग हो जाना चाहिए. इसलिए हम चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे. निशा के भाई रोहित सेठी भी आए हुए थे. चीजें सुधारने. निशा और उनके भाई ने मुझसे एलिमनी अमाउंट मांगा. लेकिन वो अमाउंट इतना ज़्यादा था कि मैंने कहा कि मेरे लिए ये पॉसिबल नहीं है.

एलिमनी को लेकर ही बात चल रही थी. कल रात भी इस पर बातें हुई. रात 10 बजे वो मेरे पास आए इस चीज़ को लेकर. तब भी मैंने उन्हें कहा कि ये नहीं हो पाएगा मुझसे. तो इसपर उन्होंने कहा कि तुम लोग लीगल कर लेना फिर. तो मैंने भी कहा कि लीगल ही करते हैं. उसके बाद मैं मेरे कमरे में आ गया. और फिर मैं अपनी मम्मी से बात कर रहा था कि तभी निशा अंदर आईं और उन्होंने मुझे, मेरी मम्मी, मेरे पापा और मेरे भाई को गाली देना शुरू किया, वो जोर जोर से चिल्लाने लगी, इतना ही नहीं निशा ने मुझ पर थूका भी. मैंने निशा को कहा कि आप बाहर जाइए. तो निशा ने मुझे धमकी दी, देखो अब मैं क्या करती हूँ और फिर वो बाहर गई और उसने दीवार पर अपना सर फोड़ा और सबको ये बताया कि करण ने ये किया है.

निशा के भाई ने आकर फिर मुझपर हाथ उठाया, निशा के भाई ने मुझको असॉल्ट भी किया. उन्होंने मुझे थप्पड़ मारे और चेस्ट पर भी मारा. मैंने उनके भाई को कहा मैंने निशा को नही मारा है. और आप ये घर के कैमरे में चेक कर सकते हो. लेकिन कैमरे पहले से ही बंद कर रखे थे. उन्होंने सब वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया और फिर पुलिस को बुलाया. लेकिन पुलिस ने भी कुछ नही किया क्यूंकि उन्हें पता है कि सच क्या है.

झूठा केस करोगे तो सच सामने तो आएगा ही, कल को इन्वेस्टीगेशन होगी तो सच बाहर ज़रूर आएगा .
मेरे लिए ये सब बहुत कष्टदायक है. कुछ भी अमाउंट अगर निशा मांगेगी, तो मैं कहा से लाऊंगा. डिवोर्स हो रहा था हमारा. तो मैं तो इतने पैसे नही ला सकता ना. ये सब मैं मेरे बच्चे कविश के लिए कर रहा था. अच्छे से बात कर के भी ये मामला सॉल्व हो सकता था. मेरे मम्मी पापा भी कोशिश कर रहे थे. लेकिन निशा मुझे छोड़कर चली गई और मुझे दिख रहा था कि वो मुझे मेरे बच्चे से दूर करने की कोशिश कर रही है. मैं पुलिस स्टेशन में था कुछ देर. फिर मैं अपने दोस्त के घर चला गया. लेकिन जो निशा चाह रही थी, वो नहीं हुआ मेरे साथ. पुलिस वालों ने भी बात की मुझसे तो उन्होंने भी समझा कि चीजें संभालने की जगह उन्होंने और बिगाड़ दी हैं.”

 

करन कुछ वक़्त से पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं. वो पिछले 2 महीनों से पंजाब में ‘मावां ठंडियाँ छावां’ नाम का शो शूट कर रहे थे. लगातार काम की वजह से उनकी तबियत बिगड़ने लगी थी, साथ ही कुछ कोविड के लक्षण भी दिख रहे थे. लेकिन टेस्ट में वो निगेटिव आ रहे थे. बिगड़ती हालत की वजह से वो वापस मुंबई आ गए. मुंबई आने के बाद जब उन्होंने टेस्ट करवाया तब वो पॉजिटिव निकले थे. करन ने उस वक़्त अपने और निशा के बीच आई दरार की खबरों को फ़िज़ूल बताते हुए कहा था कि निशा तो इस बीमारी में उनका ख्याल रख रहीं हैं.

मई के महीने की शुरुआत में करन और निशा के रिश्तों में दरार आने की खबरें उड़ीं थीं लेकिन उस वक़्त निशा और करन दोनों ने ही इन खबरों को फ़िज़ूल बताया था.करन और निशा का 2012 में विवाह हुआ था. दोनों का एक बेटा भी है. जो इस वक़्त चार साल का है. करन मेहरा ‘बिग बॉस’, ‘नच बलिये’ जैसे कई रियलिटी शोज़ का हिस्सा भी रहे हैं. निशा रावल भी एक्ट्रेस हैं और ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’,’शादी मुबारक’ जैसे शोज़ में काम किया है.


ये स्टोरी दी लल्लनटॉप में इंटर्नशिप कर रहे शुभम ने लिखी है.


वीडियो:ये छह रैपर, जिन्होंने अलग-अलग वक़्त पर बॉलीवुड को अपने गानों पर खूब थिरकाया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

पत्रकार से IAS बने अलपन बंदोपाध्याय, जो ममता और मोदी सरकार में रस्साकशी की नई वजह बन गए हैं

ममता बनर्जी ने केंद्र के आदेश की क्या काट ढूंढ निकाली है?

वैक्सीनेशन पर सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को घेरा, पूछा- वैक्सीन का एक रेट क्यों नहीं?

वैक्सीन की कमी, राज्यों के टेंडर जैसे मुद्दों पर भी सरकार से तीखे सवाल किए.

यूपी के महोबा में कूड़ा ढोने वाली गाड़ी से शव मोर्चरी में पहुंचाया

विवाद बढ़ता देख अब जांच के आदेश दिए गए.

इस जिले के DM का आदेश- वैक्सीनेशन के बिना नहीं मिलेगी सरकारी कर्मचारियों को सैलरी

कुछ सरकारी कर्मचारियों ने इस फैसले पर नाराजगी जताई.

छेड़छाड़ कर स्लॉट गायब करने की बात पर सरकार ने कहा-कोविन प्लेटफॉर्म हैक नहीं हो सकता

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि ऐप के साथ छेड़छाड़ कर स्लॉट गायब किए जा रहे हैं.

कोरोना से अनाथ हुए बच्चों की PM केयर्स फंड से इस तरह मदद करेगी सरकार

कमाऊ सदस्यों को खोने वाले परिवारों के लिए भी योजना का ऐलान.

PM मोदी के साथ मीटिंग को लेकर विवाद पर ममता बनर्जी बोलीं- इस तरह मेरा अपमान न करें

कहा-मुझे खुद इंतजार करना पड़ा.

UP बोर्ड: 10वीं की परीक्षा नहीं होगी, 12वीं का एग्जाम जुलाई के दूसरे सप्ताह में!

शिक्षा मंत्री दिनेश शर्मा का ऐलान.

अलीगढ़: जहरीली शराब से अब तक 22 की मौत, NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश

आरोपियों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित.

राजस्थान: बीच सड़क गोली मारकर डॉक्टर दंपति की हत्या के मामले में पुलिस को क्या पता चला है?

सोशल मीडिया में वायरल है CCTV फुटेज.