Submit your post

Follow Us

संजय दत्त-आलिया की फ़िल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर यूट्यूब पर 'डिसलाइक रिकॉर्ड' बनाएगा!

हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद पर गुज़रे हफ़्तों में ख़ूब बहस हुई है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने उन कलाकारों की ख़ूब लानत मलानत की है जिनका पहले से बॉलिवुड कनेक्शन है. अब इस बहस और गुस्से का असर दिखाई दे रहा है कल 12 अगस्त को रिलीज़ हुए एक ट्रेलर पर. ट्रेलर है फ़िल्म ‘सड़क 2’ का. इस समय यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंडिंग है. ट्रेलर ट्रेंडिंग रहते हैं, लेकिन इस ट्रेलर की ख़ास बात इसका ट्रेंडिंग होना नहीं है. इस ट्रेलर को इतनी बार डिसलाइक किया गया है कि ये ट्रेलर यूट्यूब पर अब दुनिया के सबसे ज़्यादा नापसंद किए गए वीडियोज़ में से एक बन गया है.

‘सड़क 2’ के ट्रेलर को ख़बर लिखे जाने तक 15 मिलियन लोगों ने देख लिया था. इसे लाइक करने वालों का नंबर है अब तक 2 लाख 73 हज़ार, और इसे क़रीबन 48 लाख लोगों ने डिसलाइक किया है. बाक़ायदा मुहीम चलाकर डिसलाइक किया जा रहा है ये ट्रेलर. 21 साल बाद इंडस्ट्री में अपने निर्देशन का कमाल दिखाने आए महेश भट्ट से बदला लेने का तरीका बताई जा रही है ये मुहीम. ‘सड़क’ के 29 साल बाद उसका सीक्वल आ रहा है ‘सड़क 2’.

Fkdhfgkfdhfkdh

फिल्म का ट्रेलर यहां देखिए:

# क्या कह रहे हैं लोग?

Dsygfdygvdg

Xdkhkdhgvkxdv

Kxjvjhvljxhlvjfxlxc

ट्विटर पर जनता ने हैशटैग तक बाक़ायदा ट्रेंड करा दिया.

फ़िल्म में कौन-कौन काम कर रहा है?

‘सड़क 2’ में संजय दत्त अपने रवि वाले किरदार को आगे बढ़ा रहे हैं. कैंसर की खबर आने के बाद ये संजय की पहली फिल्म होगी. वो आखिरी बार ‘पानीपत’ में नज़र आए थे. उनकी गर्लफ्रेंड पूजा यानी पूजा भट्ट यहां सिर्फ लाइफ साइज़ फोटो में दिखाई देती हैं. कैलाश जाने के लिए रवि की टैक्सी बुक करने वाली लड़की आर्या का रोल आलिया भट्ट कर रही हैं. आर्या के बॉयफ्रेंड विशाल के कैरेक्टर में आदित्य रॉय कपूर नज़र आएंगे. महारानी की तर्ज पर गढ़ा गया बाबा का किरदार मकरंद देशपांडे (स्वदेश) निभा रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में जिशू सेनगुप्ता (‘शकुंतला देवी’ फेम) और गुलशन ग्रोवर जैसे एक्टर्स भी नज़र आने वाले हैं.

किसने बनाई है?

‘सड़क 2’ को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है. ‘अर्थ’, ‘सारांश’, ‘आशिकी’ और ‘जख्म’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके महेश भट्ट लंबे समय से डायरेक्शन से दूर थे. हालांकि इस बीच वो प्रोड्यूसर के तौर पर लगातार काम कर रहे थे. 21 साल पहले उनकी बतौर डायरेक्टर आखिरी फिल्म ‘कारतूस’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में संजय दत्त, महेश भट्ट और मनीषा कोईराला ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. ‘सड़क 2’ में वो अपनी बेटी आलिया और पुराने साथी संजय दत्त के साथ वापसी कर रहे हैं. डायरेक्ट करने के अलावा इस फिल्म को महेश ने शुश्रिता सेनगुप्ता के साथ मिलकर लिखा भी है

कब आ रही है?

जब से ‘सड़क 2’ के ट्रेलर रिलीज़ की तारीख बताई गई है, तब से ही ये फिल्म ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है. लोग महेश भट्ट और आलिया की इस फिल्म को सुशांत की डेथ से जोड़ रहे हैं. उनका कहना है कि महेश भट्ट सुशांत की मौत वाले षड्यंत्र में शामिल थे और आलिया उनकी बेटी होने के साथ-साथ नेपोटिज़्म की पौध भी हैं. इसलिए इस फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए. सोशल मीडिया पर #UninstallHotstar नाम के ट्रेंड्स चले और कइयों ने अपने फोन से डिज़्नी+हॉटस्टार का एप्लीकेशन डिलीट भी कर दिया. क्योंकि ‘सड़क 2’ डिज़्नी+हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.


वीडियो देखें: ऑनलाइन रिलीज़ होने वाली इन फिल्मों को कितने करोड़ मिले हैं?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की हार्ट अटैक से मौत

राजीव त्यागी टीवी का जाना माना चेहरा बन चुके थे.

बेंगलुरु में फेसबुक पोस्ट को लेकर हिंसा, कांग्रेस विधायक का घर और थाने में गाड़ियां फूंकी

तीन लोगों की मौत, 60 से ज्यादा पुलिसवाले घायल.

मशहूर शायर राहत इंदौरी नहीं रहे, कोरोना पॉज़िटिव थे

अलविदा!

आ गयी कोरोना की पहली वैक्सीन, इस लड़की ने लगवाया पहला डोज़

कैसे बनाई गयी है?

सुप्रीम कोर्ट में अपनी नई याचिका में रिया ने आरुषि मर्डर केस का जिक्र क्यों किया?

कहा- मीडिया में इस मुद्दे को लगातार सनसनीखेज़ बनाकर दिखाया जा रहा है.

दिल्ली दंगा : "अरेस्ट से हिंदुओं में नाराज़गी" वाले आदेश पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को क्लीन चिट दी

मीडिया पर क्या टिप्पणी की कोर्ट ने?

रूस की जिस कोरोना वैक्सीन का हल्ला मचा हुआ है, उसमें एक बहुत चिंता की बात है

पहले भी बवाल हुआ था, और अब फिर से हुआ है.

बादशाह ने यूट्यूब पर व्यूज चोरी कर अपना गाना हिट बनाया!

पुलिस के हत्थे चढ़े, 10 घंटे हुई पूछताछ.

दिल्ली दंगा : मरा है या नहीं, ये चेक करने के लिए ज़िंदा शाहबाज़ पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गयी!

कोर्ट में सुनवाई में दिल्ली पुलिस ने क्या बताया

अयोध्या भूमिपूजन से पहले मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की 'धमकी' का क्या सुप्रीम कोर्ट लेगा संज्ञान?

AIMPLB ने Tweet पर विवाद देख डिलीट कर लिया है.