Submit your post

Follow Us

अपने बेटे को गे बना देख, आयुष्मान खुराना के मम्मी-पापा क्या बोले?

आयुष्मामन खुराना की नई फिल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ का ट्रेलर आया है. पिछली फिल्म में इरेक्टाइल डिसफंक्शन की बात हो रही थी. इस बार ज़्यादा सावधानी बरतने को कहा जा रहा है. क्योंकि फिल्म होमोसेक्शुएलिटी के बारे में बात करने वाली है. ट्रेलर को खूब तारीफ मिल रही है. फिल्म में आयुष्मान खुद एक गे का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. उनके पार्टनर के रोल में है टीवीएफ के जीतू भइया उर्फ जीतेंद्र कुमार. हम एज़ अ सोसाइटी गेशिप वगरह को लेकर बहुत संकीर्ण मानसिकता रखते हैं. उसी मानसिकता को ये फिल्म चैलेंज करेंगी. फिल्म में दिखाया गया है कि एक फैमिली को जब पता चलता है कि उनका लड़का गे है, तो वो बौखला जाते हैं. मानने को तैयार नहीं कि ऐसा कुछ उनके घर में हो सकता है. लेकिन क्या आप गेस कर सकते हैं कि ये ट्रेलर देखने के बाद आयुष्मान के पैरेंट्स ने कैसे रिएक्ट किया होगा? अब गेस करने की ज़रूरत नहीं क्योंकि खुद आयुष्मान ने बता दिया कि उन्हें कैरेक्टर में देखकर उनकी फैमिली का क्या रिएक्शन था.

आयुष्मान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि क्या हुआ जब उन्होंने अपनी मम्मी पूनम और पापा पीके खुराना को अपनी फिल्म का ट्रेलर दिखाया. आयुष्मान बताते हैं-

जब मैंने उन्हें (पैरेंट्स को) अपनी फिल्म का ट्रेलर दिखाया, तो उन्हें बहुत पसंद आया. उन्होंने इसे लूप पर चलाकर कई बार देखा. और देखते हुए खूब हंसे भी. मैं उनका ये रिएक्शन देखकर बहुत रोमांचित हुआ. क्योंकि मुझे अहसास हुआ कि उन्हें फिल्म के सब्जेक्ट और मेरे किरदार से एक तरह का कनेक्शन महसूस हुआ होगा. उन्होंने मुझसे कहा कि ये फिल्म पूरे देश के लिए ज़रूरी है. क्योंकि ये फिल्म खासकर उन मां-बाप को एक ज़रूरी मैसेज देगी, जो अपने बच्चों को बड़ा कर रहे हैं. 

आयुष्मान ने इसी बातचीत में आगे बताया कि वो हर फिल्म करने से पहले अपने पैरेंट्स से बात करते हैं. जब उन्होंने घर में बताया कि वो ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ कर रहे हैं, तो उनके पापा-मम्मी को बड़ा गर्व का अहसास हुआ. उन्होंने कहा कि वो खुश हैं कि आयुष्मान सोसाइटी को इतने मजबूत मैसेज देने वाली फिल्म में काम कर रहे हैं.

इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘बधाई हो’ के बाद एक बार फिर से गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी वापस आ रही है. इनके अलावा मनुऋषि चड्ढा, मानवी गगरू, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता राजकंवर और नीरज सिंह जैसे एक्टर्स भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ को डायरेक्ट कर रहे हैं हितेश केवल्या. हितेश ‘शुभ मंगल सावधान’ के डायलॉग्स राइटर थे. उससे पहले ‘आगे से राइट’ (2009) और ‘सिद्धार्थ- द प्रिज़नर’ जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. ये फिल्म 21 फरवरी, 2020 को रिलीज़ हो रही है.


वीडियो देखें:

नसीर के मसखरे कहने पर अनुपम खेर ने उन्हें कुंठित कहा, दोनों का वीडियो वायरल-

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लगवाया नारा, "देश के गद्दारों को, गोली मारो *लों को"

क्या केन्द्रीय मंत्री ऐसे बयान दे सकता है?

माओवादियों ने डराया तो गांववालों ने पत्थर और तीर चलाकर माओवादी को ही मार डाला

और बदले में जलाए गए गांववालों के घर

बंगले की दीवार लांघकर पी. चिदम्बरम को गिरफ्तार किया, अब राष्ट्रपति मेडल मिला

CBI के 28 अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस मेडल दिया गया.

झारखंड के लोहरदगा में मार्च निकल रहा था, जबरदस्त बवाल हुआ, इसका CAA कनेक्शन भी है

एक महीने में दूसरी बार झारखंड में ऐसा बवाल हुआ है.

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय लोगों को पोहा खाते देख उनकी नागरिकता जान लेते हैं!

विजयवर्गीय ने कहा- देश में अवैध रूप से रह रहे लोग सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं.

CAA-NRC, अयोध्या और जम्मू-कश्मीर पर नेशन का मूड क्या है?

आज लोकसभा चुनाव हुए तो क्या होगा मोदी सरकार का हाल?

JNU हिंसा केस में दिल्ली पुलिस की बड़ी गड़बड़ी सामने आई है

RTI से सामने आई ये बात.

CAA पर सुप्रीम कोर्ट में लगी 140 से ज्यादा याचिकाओं पर बड़ा फैसला आ गया

असम में NRC पर अब अलग से बात होगी.

दिल्ली चुनाव में BJP से गठबंधन पर JDU प्रवक्ता ने CM नीतीश को पुरानी बातें याद दिला दीं

चिट्ठी लिखी, जो अब वायरल हो रही है.

CAA और कश्मीर पर बोलने वाले मलयेशियाई PM अब खुद को छोटा क्यों बता रहे हैं?

हाल में भारत और मलयेशिया के बीच रिश्तों में खटास बढ़ती गई है.