Submit your post

Follow Us

तमिलनाडु सरकार ने एसपी बालासुब्रमण्यम के अस्पताल का बिल भरने से मना कर दिया!

जाने-माने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 25 सितंबर को निधन हो गया. ‘साजन’, ‘मैंने प्यार किया’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी फिल्मों में रोमांटिक हिट गाने देने वाले बालासुब्रमण्यम, कोरोना पॉजिटिव थे. 5 अगस्त से ही अस्पताल में भर्ती थे और तभी से उनका इलाज चल रहा था. ‘पद्मश्री’ से सम्मानित बालासुब्रमण्यम के निधन के बाद अफवाह उड़ी कि उनके अस्पताल का बिल उप-राष्ट्रपति वेकैंया नायडू ने भरा है. अब इस अफवाह पर एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने जवाब दिया है.

एसपी चरण ने इस अफवाह को पूरी तरह गलत बताया है. एक लाइव चैट में एसपी चरण ने बताया कि ये दुर्भाग्य की बात है कि एमजीएम हॉस्पिटल और उसके पेमेंट के साथ, अस्पताल की टेक्निकल चीजों को लेकर अफवाह उड़ रही है. एसपी चरण ने कहा,

“हॉस्पिटल के बिल को लेकर अफवाह उड़ रही है. कहा जा रहा है कि हमने कुछ हिस्सा पे किया और इसके बाद तमिलनाडु सरकार से बाकी का पेमेंट करने की मांग की, मगर उन्होंने सहायता नहीं की. इसके बाद मैं उप-राष्ट्रपति के पास गया जिन्होंने रिस्पॉन्स दिया. ये भी कि जब तक हमने पूरी पेमेंट नहीं की, तब तक हॉस्पिटल वालों ने पिता की बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए नहीं दिया था. मुझे बस ये कहना है कि ये पूरी तरह से बेतुकी बातें हैं. मुझे नहीं पता लोग बिना बात किए ऐसे आरोप कैसे लगा सकते हैं. उन्हें ये समझ नहीं आता कि इससे जुड़े लोग कितना अपमानजनक महसूस करेंगे.”

एसपी चरण ने आगे कहा,

“मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मैंने उनको माफ किया. मगर उन्हें थोड़ा मैच्योर होने की ज़रूरत है. उनके पास ऐसी अफवाह उड़ाने के पीछे कोई पुख्ता आधार नहीं है. उन्हें तो ट्रीटमेंट के बारे में कुछ नहीं पता, कितना बिल था और किसने कितना पैसा चुकाया कुछ भी मालूम नहीं था. इस अफवाह को खत्म करने के लिए मेरी और हॉस्पिटल की तरफ से प्रेस रिलीज़ जारी किया जाएगा. सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाना और लोगों की ज़िंदगी में उलझने पैदा करना आसान है.”

एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन हो गया. एक ज़माने में उनकी आवाज़ को पर्दे पर सलमान खान, संजय दत्त, रजनीकांत और कमल हासन की आवाज़ माना जाता था. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सलमान खान और कमल हासन, रजनीकांत समेत कई सितारों ने श्रद्धांजलि दी.

40 हज़ार से ज़्यादा गाने गाए

एसपी बालासुब्रमण्यम एक सिंगर के साथ-साथ म्यूज़िक डायरेक्टर, डबिंग आर्टिस्ट और एक्टर भी रहे. उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ जैसी अलग-अलग भाषाओं में 40 हज़ार से ज़्यादा गाने गाए. पद्मश्री और पद्मभूषण से सम्मानित हुए. प्लेबैक सिंगिंग के लिए छह बार नेशनल अवॉर्ड्स जीते. बॉलीवुड में फिल्म फेयर अवॉर्ड से भी नवाजे गए. इंडियन सिनेमा में योगदान के लिए NTR नेशनल अवॉर्ड भी उन्हें मिल चुका है.


वीडियो:

मैटिनी शो: दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म के प्रड्यूसर को किसने किडनैप किया?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह नहीं रहे, पीएम मोदी ने कहा- "बातें याद रहेंगी"

जसवंत सिंह अटल सरकार के कद्दावर मंत्रियों में से थे.

IPL2020 के जरिए टीम इंडिया में आएगा फाजिल्का का ये लड़का?

सबकी उम्मीदें शुभमन गिल से लगी है.

आप दीपिका और रकुल प्रीत में उलझे रहे और राजस्थान में इतना बड़ा कांड हो गया!

दो दिन से बवाल चल रहा है.

मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार रोकने वाले इस क़ानून को जरूरी बनाने की बात से पलटी मार ली

और यह जानकारी ख़ुद सरकार ने दी है.

किसान कर्फ्यू से पहले किसानों ने कहां-कहां ट्रेन रोक दी है?

कई ट्रेनों को कैंसिल किया गया, कई के रूट बदले गए.

केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोविड-19 से निधन

दिल्ली के एम्स में उनका इलाज चल रहा था.

धोनी का वर्ल्ड कप जिताने वाला सिक्सर याद है! वो अब स्टेडियम में अमर होने वाला है

भारत में किसी खिलाड़ी को जो मुकाम हासिल नहीं हुआ, वो अब धोनी को मिलने वाला है.

अंतरिक्ष में भी लद्दाख जैसी हरकतें कर रहा है चीन

भारत के सैटेलाइट पर है ख़तरा!

चुनाव लड़ने के लिए गुप्तेश्वर पांडे ने दूसरी बार पुलिस सेवा से रिटायरमेंट ले ली है

2009 में भी गुप्तेश्वर पांडे ने वीआरएस लिया था, पर तब बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था.

दिल्ली दंगे के लिए पुलिस ने अब इस ग्रुप को जिम्मेदार ठहराया है

चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने और क्या कहा है?