Submit your post

Follow Us

एक्टर करण ओबेरॉय छूट गए, रेप का आरोप लगाने वाली लड़की को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

238
शेयर्स

एक्टर-सिंगर करण ओबेरॉय को 6 मई, 2019 को गिरफ्तार कर लिया गया था. करण पर एक महिला ने रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था. करण को इस मामले में 7 जून को बेल मिली है. अब खबर ये है कि पुलिस ने करण पर आरोप लगाने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. करण पर झूठे इल्जाम लगाने और खुद पर फर्जी हमला करवाने के मामले में.

न्यूज़ एजेंसी आइएएनएस (IANS) की रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने बताया था कि 25 मई को दो बाइकसवारों ने उन पर हमला किया. और उनके पास एक पर्ची (नोट) छोड़ गए. जिस पर लिखा था कि अगर उन्होंने करण के खिलाफ केस वापस नहीं लिया, तो उनके चेहरे पर एसिड फेंक देंगे. इस घटना के कुछ ही दिन बाद पुलिस ने उन दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया. उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि एक हमलावर करण के खिलाफ केस करने वाली महिला की वकील का रिश्तेदार है. साथ ही उन हमलावरों ने ये भी बताया कि ये हमला प्लान करके किया गया था, जिसके लिए उन्हें 10 हज़ार रुपए दिए गए थे.

इसके बाद ओशिवाडा पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ्तारी की पुष्टि डीसीपी मंजुनाथ सिंह ने की है. इससे पहले ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फेम एक्टर करण ओबेरॉय को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुंबई के ओशीवाडा थाने में धारा 376 (रेप) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मुकदमे दर्ज कर लिया गया था. इसके बाद उन्हें मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और 9 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था. 6 मई को जब कोर्ट में ये सब चल रहा था, तो करण ने अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों को गलत बताया और भरे कोर्ट में रो पड़े.

करण ओबेरॉय टीवी पर ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘साया’, ‘दिशाएं’, ‘टाइटन अंताक्षरी’ और ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो’ जैसे शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं.
करण ओबेरॉय टीवी पर ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘साया’, ‘दिशाएं’, ‘टाइटन अंताक्षरी’ और ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो’ जैसे शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं.

करण लगातार कहते आ रहे थे कि ये लड़की उन्हें जानबूझकर फर्जी केस में फंसाने की कोशिश कर रही है. करण ने बताया था कि वो इस लड़की से एक डेटिंग एप के ज़रिए मिले थे. इसके बाद से वो उन्हें लगातार परेशान करती रहीं. करण के म्यूज़िक बैंड के साथियों ने करण का पक्ष रखने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. यहां उन्होंने एक मैसेज पढ़कर सुनाया, जो आरोप लगाने वाली लड़की ने करण को भेजा था. इसमें उन्होंने करण से पूछा था कि क्या वो बिना फ्यूचर और इमोशन के बारे में सोचे उनके साथ शारीरिक संबंध बना सकते हैं? ये उनकी फिज़िकल जरूरत है लेकिन वो किसी और के साथ ये सब नहीं करना चाहतीं. इसके जवाब में करण ने लिखा कि फिलहाल वो इस तरह की मानसिक स्थिति में नहीं है. वो अपने करियर पर ध्यान देने में लगे हुए हैं.

अपने बैंड के साथियों के साथ करण (सबसे बाएं).
अपने बैंड के साथियों के साथ करण (सबसे बाएं).

इस घटना के बाद से लड़की ने करण को परेशान करना शुरू कर दिया. और बकौल करण के बैंड मेंबर्स ये सब कुछ प्लानिंग के साथ किया गया है. अगर ऐसा नहीं होता, तो वो महिला केस करने के लिए ऐसा समय नहीं चुनतीं जब कोर्ट की छुट्टी रहे और करण को बेल न मिल पाए. हालांकि अब करण को बेल मिल गई है. अपने साथ घटी इस तरह की घटना की वजह से करण #Metoo के बाद #MenToo कैंपेन के समर्थन में खड़े हो गए हैं. उनका मानना है कि सिर्फ महिलाएं ही नहीं पुरुषों को भी हैरस किया जाता रहा है और अब हमें इसके खिलाफ भी आवाज़ उठानी पड़ेगी.


वीडियो देखें: करन ओबेरॉय की बहन पूजा बेदी ने उनके बारे में अपना पक्ष रखा है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

नेटफ्लिक्स पर आने वाली शाहरुख़ की 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' में कश्मीर क्यूं खचेर रहा है पाकिस्तान?

पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता के बयान पर सोशल मीडिया कहने लगा 'पीछे तो देखो'.

केरल बाढ़ के हीरो आईएएस कन्नन गोपीनाथन ने कश्मीर मसले पर नौकरी छोड़ते हुए ये बातें कही हैं

नौकरी छोड़ दी. अब न कोई सेविंग्स है, न ही रहने को अपना ख़ुद का घर.

धरती पर क्राइम तो रोज़ होते हैं, लेकिन पहली बार अंतरिक्ष में हुए क्राइम की खबर आई है

अंतरिक्ष में रहते क्राइम करने की बात चौंकाती है.

अरुण जेटली नहीं रहे, यूएई से पीएम मोदी ने कुछ यूं किया याद

गौतम गंभीर ने जेटली को पिता तुल्य बताया.

रफाल के अलावा फ्रांस से और क्या-क्या लाने वाले हैं पीएम मोदी?

इस बड़े मुद्दे पर भारत की तगड़ी मदद करने वाला है फ्रांस.

चंद्रमा पर पहुंचने वाला है चंद्रयान-2, कैसे करेगा काम?

चंद्रयान के एक-एक दिन का हिसाब दे दिया है

विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ने वाला पाकिस्तानी सैनिक मारा गया!

पाकिस्तानी आर्मी की तस्वीर में अभिनंदन को पकड़े हुए दिखा था अहमद खान.

नकली दूध बेचा, पुलिस ने आतंकियों वाला NSA लगा दिया

सरकार ने तो पहले ही कह दिया था.

कांग्रेस और सपा छोड़कर भाजपा में आए नेताओं ने मोदी के बारे में क्या कहा?

वो भी कल लखनऊ में...

कश्मीर में बैन के बाद भी किसकी मेहरबानी से गिलानी इस्तेमाल कर रहे थे फोन-इंटरनेट?

बैन के चार दिन बाद तक गिलानी के पास इंटरनेट और फोन था. प्रशासन को इसकी भनक भी नहीं थी.