Submit your post

Follow Us

नेताओं के वीडियो जारी करने वाले जीतू सोनी के डांस बार से 67 औरतें छुड़ाई गईं

199
शेयर्स

सितंबर में मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप मामले का भंडाफोड़ हुआ था. पांच औरतों की गिरफ्तारी हुई थी. आरोप लगे थे कि ये औरतें मध्य प्रदेश के राजनेताओं और बड़े-बड़े अधिकारियों को हनी ट्रैप में फंसाती थीं. बदले में मालदार ठेके हासिल किए जाते थे. कुछ राजनेताओं और अधिकारियों के नाम भी सामने आए थे.

अब इसी मामले से जुड़ी हुई एक और कार्रवाई मध्य प्रदेश पुलिस ने की. 30 नवंबर की रात इंदौर के एक होटल, एक डांस बार और पब में छापेमारी की गई. ये सारी प्रॉपर्टी जीतू सोनी उर्फ जीतेंद्र सोनी की है, जो सांझा लोकस्वामी नाम का एक टेबलॉयड भी चलाता है. पुलिस ने सांझा लोकस्वामी का ऑफिस भी सील कर दिया है.

क्यों हुई छापेमारी?

हनी ट्रैप मामले में मध्य प्रदेश के एक पूर्व मंत्री का नाम सामने आया था. साथ ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के प्रिंसिपल सेक्रेटरी रह चुके एक अधिकारी का नाम भी सामने आया था. इसके अलावा इंदौर नगर निगम के इंजिनियर हरभजन सिंह का नाम भी आया था. कुछ दिन पहले सांझा लोकस्वामी ने इन्हीं तीनों लोगों से जुड़े कुछ वीडियो और ऑडियो रिलीज़ कर दिए. तीन दिन पहले हरभजन का भी वीडियो जारी कर दिया. इसमें हरभजन एक होटल के कमरे में एक लड़की के साथ दिख रहे थे.

ऑडियो-वीडियो सामने आने के बाद हरभजन ने पुलिस से सांझा लोकस्वामी के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने छापेमारी की. 12 घंटों तक की छापेमारी में पुलिस ने जीतू सोनी के डांस बार से 67 औरतों और 7 बच्चों को छुड़ाया. इंदौर एसएसपी रुचि वर्धन मिश्रा ने कहा,

’67 औरतों-लड़कियों और 7 छोटे लड़कों को जीतू सोनी के बार ‘माइ होम’ से छुड़ाया गया है. उन्हें वहां कस्टमर्स को लुभाने के लिए रखा गया था. उन्हें सैलेरी भी नहीं मिलती थी. कस्टमर्स जो टिप्स देते थे, केवल उतना ही उन्हें मिलता था. जीतू सोनी का बेटा अमित सोनी बार को मैनेज करता था. दोनों के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 370 के तहत केस दर्ज कर लिया गया. जीतू अभी फरार है.’

इसके अलावा पुलिस को जीतू के घर से 36 जिंदा और 6 इस्तेमाल किए हुए कारतूस भी मिले. रुचि वर्धन ने बताया कि जिन औरतों-लड़कियों को छुड़ाया गया है, वो डांस बार के टॉप फ्लोर में छोटे से कमरे में रहती थीं. ज्यादातर महिलाएं असम और पश्चिम बंगाल की हैं. उन्हें बाहर निकलने की भी परमिशन नहीं थी. साल में केवल एक बार ही वो महिलाएं अपने घर जा सकती थीं. उनसे बार में अश्लील डांस करवाया जाता था.

जीतू सोनी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 6 टीम बनाई है. 10 हज़ार रुपए का इनाम रखा है. इस बात का पता लगाने की कोशिश हो रही है कि ये सारे वीडियो और ऑडियो सांझा लोकस्वामी के पास कैसे पहुंचे.


वीडियो देखें:

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

GDP को लेकर BJP सांसद की बात सुन पीएम मोदी माथा पीट लेंगे

सांसद जी कह रहे- GDP का भविष्य में कोई ख़ास उपयोग नहीं होने वाला.

GDP के नए आंकड़े आ गए हैं, 5 ट्रिलियन इकॉनमी से और दूर चले गए हैं हम

GDP है कि लुढ़कती ही जा रही है.

राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार भारत आए गोताबाया और मछुआरों को लेकर ये बड़ा ऐलान कर दिया

पीएम मोदी के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की.

UP में मिड-डे मील में एक और घपला, 1 लीटर दूध में 1 बाल्टी पानी मिलाकर 81 बच्चों को पिला दिया

यूपी में घपलों की लिस्ट बढ़ती जा रही है

गांधी परिवार से SPG सुरक्षा साज़िशन छीनने के इल्ज़ाम पर अमित शाह ने धो डाला

उनकी तकरीबन बातें तार्किक लग रही हैं.

BHU : मुस्लिम संस्कृत शिक्षक ने कहीं और पढ़ाने के लिए आवेदन किया है

एक पत्थर पर लिखी बात संविधान से ज्यादा ज़रूरी?

एक तरफ अमित शाह रैली में बोले नक्सलवाद ख़त्म किया, उधर नक्सलियों ने हमला कर दिया

नक्सलियों ने अमित शाह को गलत साबित कर दिया. चार जवान शहीद हो गए.

कांग्रेस ने अलग से प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों की?

और क्या बोले अहमद पटेल?

महाराष्ट्र में रातों रात बदला गेम, देवेंद्र फडणवीस सीएम और एनसीपी के अजित पवार डिप्टी सीएम बने

शिवसेना ने इसे अंधेरे में डाका डालना बताया.

किसका डर है कि अयोध्या मसले में सुन्नी वक्फ बोर्ड रिव्यू पिटीशन नहीं फ़ाइल कर रहा?

चेयरमैन के ऊपर दो-दो केस!