Submit your post

Follow Us

जानिए रेप के आरोपी एक्टर करण ओबेरॉय की बहन ने उनके बारे में क्या बोला है

161
शेयर्स

एक्टर करण ओबेरॉय को रेप और ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है. करण पर आरोप लगाने वाली महिला के मुताबिक करण ने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया और उसका वीडियो बनाकर पैसे भी मांगने लगे. मना करने पर करण वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे. इस मामले में ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फेम एक्टर को गिरफ्तार कर मुंबई के ओशीवाड़ा थाने में धारा 376 (रेप) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मुकदमे दर्ज कर लिया गया. इसके बाद उन्हें मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और 9 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. 6 मई को जब कोर्ट में ये सब चल रहा था, तो करण ने अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों को गलत बताया और भरे कोर्ट में रो पड़े.

अब इस मामले पर करण ओबेरॉय से जुड़े करीबी लोग बात कर रहे हैं. इस मामले में करण की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ‘अ बैंड ऑफ बॉयज़’ में करण के साथियों के साथ रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान इन लोगों ने क्या कहा वो हम बताएंगे लेकिन सबसे पहले ये जान लीजिए कि करण की बहन वाणी ने इस मामले में अपने भाई के बारे में क्या कहा है. स्पॉटबॉय से बात करते हुए वाणी ने बताया कि करण ने दो साल पहले उन्हें एक लड़की के बारे में बताया था, जो उन्हें बहुत परेशान कर रही थी. एक बार खुद उन्होंने उस लड़की से बात करने की कोशिश की लेकिन वो फोन पर उनके साथ बद्तमीज़ी और गाली-गलौच करने लगी. पूरा मामला समझने के बाद वाणी ने करण को अपने घर के आस पास कैमरे लगवा लेने की भी बात कही थी.

करण 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से पॉपुलर हुए थे. इसमें उन्होंने मोना सिंह के साथ काम किया था.
करण टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से पॉपुलर हुए थे. इसमें उन्होंने मोना सिंह के साथ काम किया था.

वाणी आगे बताती हैं कि अक्टूबर, 2018 में वो लड़की पुलिस में चली गई और करण पर जबरन वसूली करने का आरोप लगाया. बदले में करण ने भी उस लड़की पर उन्हें हैरस करने का आरोप लगा दिया. शनिवार को करण ने अपनी बहन वाणी को फोन कर बताया कि वो लड़की उन पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगा रही है. पहले पुलिस ने करण को पूछताछ के लिए थाने बुलाया लेकिन थोड़ी ही देर बाद उन्हें बताया गया कि उस लड़की ने उन पर रेप मामले में एफआईआर कर दिया है. ऐसे में करण को जेल जाना पड़ा. वाणी ने बताया कि अपने भाई को सलाखों के पीछे देखना उनके जीवन का सबसे बड़ा शॉक था.

करण एक्टर के अलावा सिंगर भी हैं. वो ‘अ बैंड ऑफ बॉयज़’ नाम के बैंड का हिस्सा हैं. करण की दोस्त पूज़ा बेदी और उनके बैंड के सदस्यों ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की. यहां उन्होंने बताया कि करण को वो लोग पिछले 15 सालों से जानते हैं. वो बिलकुल इस तरह के इंसान नहीं हैं. पूजा बेदी ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि करण और उस लड़की की मुलाकात एक डेटिंग एप पर 2016 के आखिर में हुई थी. लड़की ने अपने फाइल किए एफआईआर में बताया है कि करण ने 2017 में उसका रेप किया और पैसे मांगने लगा. लेकिन 2018 में उसी महिला ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि करण और वो रिलेशनशिप में हैं. उस महिला ने 2017, 2018 और 2019 में जो कुछ भी कहा है उसमें कोई कनेक्शन नहीं है. ये सब कुछ प्लानिंग के साथ किया गया है. अगर ऐसा नहीं होता, तो वो महिला केस करने के लिए ऐसा समय नहीं चुनती जब कोर्ट की छुट्टी रहे और करण को बेल न मिल पाए.

अपने बैंड के साथियों के साथ करण (सबसे बाएं).
करण ‘बैंड ऑफ बॉयज़’ नाम के एक बैंड का भी हिस्सा रह चुके हैं.अपने बैंड के साथियों के साथ करण (सबसे बाएं).

इसी पीसी के दौरान पूजा ने एक मैसेज पढ़कर सुनाया जो उस लड़की ने 13 जनवरी, 2017 को करण को भेजा था. इसमें वो लड़की लिखती है कि क्या वो और करण बिना फ्यूचर और इमोशन के बारे में सोचे शारीरिक संबंध बना सकते हैं? ये उसकी फिज़िकल जरूरत है लेकिन वो किसी और के साथ ये सब नहीं करना चाहती. इसके जवाब में करण ने लिखा कि फिलहाल वो इस तरह की मानसिक स्थिति में नहीं है. वो अपने करियर पर ध्यान देने में लगे हुए हैं. पूजा ने आगे बताया कि करण एक जेंटलमैन हैं. लेकिन इस केस के बाद उनकी और उनके परिवार की प्रतिष्ठा खराब हो जाएगी. उनका करियर बर्बाद हो जाएगा. भले ही ये केस खत्म हो जाए लेकिन लोग उन्हें रेप चार्ज वाले एक्टर के तौर पर ही याद रखेंगे. पूजा का वो वीडियो आप यहां देख सकते हैं:


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिलहाल ये मामला कोर्ट में है. करण का केस लड़ रहे वकील 9 मई को उनके बेल की अर्ज़ी कोर्ट में डालेंगे. करण ओबेरॉय टीवी पर ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘साया’, ‘दिशाएं’, ‘टाइटन अंताक्षरी’ और ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो’ जैसे शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं. करण 2017 में आई एमेज़ॉन प्राइम ओरिजिनल वेब सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ और 2004 में आई फिल्म ‘किस किस को’ में भी काम कर चुके हैं. इस मामले की सच्चाई क्या है, ये भी कुछ क्लीयर नहीं है. करण के जानने वालों की कही बातों का वो लड़की क्या जवाब देती है, ये भी देखने वाली बात होगी.


वीडियो देखें: आलोक नाथ और मीटू मामले में अजय देवगन इस बार खूब फंसे हैं 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Karan Oberoi: This what his sister, band mates and best friend Pooja Bedi has to say

टॉप खबर

प्रणब मुखर्जी ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे मनमोहन सिंह का ज़ायका बिगड़ सकता है

मनमोहन सिंह ने किस नेता के साथ बहुत बुरा किया?

लोकसभा में बहस हो रही थी, अमित शाह ने ओवैसी को चुप करा दिया!

किस बात पर अमित शाह ऊंगली दिखाकर बात करने लगे थे?

कहानी भारत के अंतरिक्ष मिशन चंद्रयान-2 की, जिसे दुनिया का कोई भी देश इतने सस्ते में नहीं बना पाया

एंड गेम में मारवेल ने जितने पैसे खर्च करके थानोस को मारा, उतने में तो भारत दो बार चांद पर पहुंच जाएगा.

मदरसे में मिला देसी कट्टा, जानिए क्या होता था

और अफवाहों पर बवाल हो गया

बच्चों के बलात्कार पर अब होगी फांसी, मोदी सरकार का फैसला

बहुत दिनों से बात चल रही थी, अब काम होगा!

भाजपा विधायक की बेटी ने दलित से शादी की तो बाप ने मरवाने के लिए गुंडे भेज दिए!

पति और पत्नी भागे-भागे वीडियो बना रहे हैं.

एक महीने से छात्र धरने पर हैं, किसी को परवाह नहीं

ये खबर हर स्टूडेंट को पढ़नी चाहिए.

बजट में सरकार ने अमीरों पर बंपर टैक्स लगाया

पेट्रोल-डीज़ल पर एक रुपया अतिरिक्त लेगी सरकार.

राहुल गांधी के पत्र की चार ख़ास बातें, तीसरी वाली में सारे देश की दिलचस्पी है

आज राहुल गांधी ने आखिरकार इस्तीफा दे ही दिया.

आकाश विजयवर्गीय पर मोदी बहुत नाराज़ हुए, उतना ही जितना साध्वी प्रज्ञा पर हुए थे!

"अफ़सोस! दिल से माफ़ नहीं कर पाएंगे."