The Lallantop
Advertisement

ऐसा क्या हुआ कि जॉन ने अपनी सारी इन्स्टाग्राम पोस्ट्स डिलीट कर दीं?

जॉन के इस वक़्त इन्स्टाग्राम पर 9.7 मिलियन फॉलोवर हैं और डीपी गायब हो गई है.

Advertisement
Img The Lallantop
जॉन अब्राहम ने की अपनी इन्स्टा पोस्ट डिलीट.
font-size
Small
Medium
Large
14 दिसंबर 2021 (Updated: 14 दिसंबर 2021, 10:14 IST)
Updated: 14 दिसंबर 2021 10:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
जॉन अब्राहम. परिचय की कोई ज़रूरत नहीं है. अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग रखते हैं जॉन. सोशल मीडिया पर भी खासे पॉपुलर हैं. लेकिन 14 दिसंबर को ऐसी खबर आई है, जो उनके फैन्स को कन्फ्यूज़ कर सकती है. खबर ये है कि जॉन ने अपने ऑफिशियल इन्स्टा अकाउंट से अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर दी हैं. जॉन ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर भी रिमूव कर दी है. आपको बता दें जॉन को प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कृति सेनन, रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स फॉलो करते हैं. जॉन के इस वक़्त इन्स्टाग्राम पर 9.7 मिलियन फॉलोवर हैं. यानी 97 लाख.
जॉन की सारी पोस्ट्स डिलीट होने के बाद उनके फैन्स कयास लगा रहे हैं कि आखिर क्या वजह है जिस कारण जॉन ने ऐसा किया होगा. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जॉन का अकाउंट हैक होने की भी बात कही जा रही है. इस मामले में अभी जॉन की ओर से  कोई सफाई नहीं आई है.
जॉन अब्राहम का इन्स्टापेज.
जॉन अब्राहम का इन्स्टापेज.


सोशल मीडिया पर जॉन के इन्स्टा अकाउंट डिलीट होने के बाद उनके फैन्स अचरज में पड़ गए. जॉन के एक फैन ने लिखा,
ये इन्स्टाग्राम पर क्या हो रहा है बाबा ?

Rwerr

फिल्म क्रिटिक जोगिंदर टूटेजा ने लिखा,
क्या हुआ है यहां? क्या अब जॉन अब्राहम के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की बारी है. क्या जॉन पर अटैक हुआ है? या कुछ उससे भी बुरा हुआ है. मुझे यकीन है इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई होगी.
कुछ वक़्त पहले जॉन 'कपिल शर्मा शो' में दिए अपने हेल्थ रिलेटेड स्टेटमेंट की वजह से खूब ट्रोल हुए थे. दरअसल जॉन ‘सत्यमेव जयते-2’ की प्रमोशन के लिए  ‘द कपिल शर्मा शो’ में गए थे. जहां उन्होंने कपिल के कहने पर फिटनेस और डाइट से जुड़े कई टिप्स दर्शकों को दिए. जॉन ने कपिल को भी वजन कम करने के कुछ तरीके बताए. साथ ही जॉन ने ये भी बताया कि कैसे ज्यादा तला हुआ खाने से हार्ट अटैक आता है. और यहीं से गड़बड़ हो गई. क्यूंकि बाद में ट्विटर पर जॉन की हार्ट अटैक का प्रोसेस बताने वाली ये क्लिप चारों ओर तैरने लगी. जिसमें जॉन कहते दिख रहे थे,
“अगर आप स्ट्रेस में हो, अगर आप तेल पानी पर डालते हो तो पानी के ऊपर बबल्स फॉर्म होते हैं. वैसे ही जब आपका स्ट्रेस बढ़ जाता है, तो दिल के पास बबल्स फॉर्म हो जाते हैं. जो आपका ब्लड है, वो हार्ट की तरफ़ पंप होता है, वो उन बबल्स की वजह से ऊपर जाकर रुक जाता है. उसको बोलते हैं हार्ट अटैक”.
Someone plz teach him pathology of #heartattacks
#brainless
pic.twitter.com/WTUZeJfoZK

— Dr. OBGYN  (@drnngujarathi) December 7, 2021

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए ट्विटरवासीयों ने जॉन से कहा कि वो पहले हार्ट अटैक के पीछे की पैथलॉजी समझें, तब कोई ज्ञान बघारें.
 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement