The Lallantop
Advertisement

'बसपन का प्यार' गाने वाले सहदेव का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

उनके ट्रीटमेंट के लिए प्रदेश के मंत्री से लेकर रैपर बादशाह तक लगे हुए हैं.

Advertisement
Img The Lallantop
गंभीर रूप से घायल हुए 'बसपन का प्यार' गाने वाले सहदेव.
font-size
Small
Medium
Large
28 दिसंबर 2021 (Updated: 28 दिसंबर 2021, 16:12 IST)
Updated: 28 दिसंबर 2021 16:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
'बसपन का प्यार' गाने से वायरल हुए सहदेव दिरदो सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. 28 दिसंबर करीब शाम 5 बजे सहदेव अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से गांव की ओर जा रहे थे. रास्ते में एक जगह गिट्टी और बालू पड़ी थी, जहां बाइक चला रहे पिता नियंत्रण खो बैठे. बाइक फ़िसल गई. सहदेव सिर के बल गिरे और गंभीर रूप से चोटिल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने  एंबुलेंस बुला उन्हें सुकमा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. सहदेव के सिर पर चार टांके आए हैं.
# मंत्री ने किया फ़ोन, कलेक्टर, एसपी पहुंचे हाल जानने
प्रदेश के आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा को जैसे ही हादसे की जानकारी मिली, उन्होंने फौरन सुकमा कलेक्टर को सहदेव के बेहतर से बेहतर इलाज के निर्देश दिए. कवासी लखमा ने जगदलपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से भी चर्चा की. न्यूरोलॉजिस्ट से बात करने के बाद सहदेव को जगदलपुर रेफर किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकमा जिले के एसपी सुनील शर्मा और कलेक्टर विनीत बंदनवार सहदेव का हाल जानने जिला अस्पताल भी गए थे.
# रैपर बादशाह बोले मैं उसके साथ हूं
सिंगर-रैपर बादशाह ने ट्वीट कर सहदेव के घायल होने की जानकारी देते हुए लिखा,
"मैं सहदेव की फैमिली के साथ टच में हूं. फिलहाल वो बेहोश है. उसे हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. मैं उसके लिए मौजूद हूं. आप सबकी की दुआओं की ज़रूरत है."
 
#सहदेव कैसे हुए फेमस
2019 में सहदेव से उसके टीचर ने गाना गाने को कहा. बच्चे ने जब गाना शुरू किया, तो टीचर ने उसकी रिकॉर्डिंग कर ली. और उस वीडियो को कर दिया सोशल मीडिया के हवाले. फिर इस गाने पर रैपर बादशाह ने एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला. उसके बाद से ये गाना हर तरफ आग की तरह फैल गया. जिससे सहदेव की रातों-रात किस्मत बदल गई. सहदेव का वो वीडियो इतना चर्चित हो गया है कि राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनसे मुलाकात की. उनका गाना लाइव सुना और उसकी खूब तारीफ की. रैपर बादशाह ने ऑफिशियल रूप से सहदेव के साथ 'बचपन का प्यार' गाना भी निकाला था. जिसके म्यूजिक वीडियो में बादशाह के साथ सहदेव भी थे.
बादशाह और सहदेव.
बादशाह और सहदेव.


‘जाने मेरी जानेमन.. बचपन का प्यार’ को गुजरात के एक आदिवासी लोकगायक कमलेश बरोट ने 2018 में बनाया था. कमलेश सिर्फ इस गाने के सिंगर हैं. इसके बोल लिखे हैं राइटर पी.पी. बरिया ने और म्यूज़िक है मयूर नदिया का.
हम उम्मीद करते हैं सहदेव जल्दी से ठीक होंगे.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement