The Lallantop

KBC की इस महिला की बातें तब सुनिए, जब बहुतै हंसना हो, अमिताभ बच्चन भी पानी मांग गए!

'कौन बनेगा करोड़पति' में Amitabh Bachchan के सामने इस महिला कंटेस्टेंट ने जो बातें कीं. सुनकर हर कोई हंस-हंस कर लोट-पोट हुए जा रहा है. Video देख कहेंगे ये क्या है भाई?

post-main-image
KBC में आई महिला कंटेस्टेंट हुईं वायरल (फोटो- X)

KBC शो में आई एक महिला कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ गेम खेलते हुए उन्होंने ऐसी-ऐसी फनी बातें कहीं कि यूजर्स हंसी नहीं रोक पा रहे. इस कंटेस्टेंट का स्टाइल काफी अलग है (KBC Funny Contestant). जोक मारने से पहले खुद हंसती हैं फिर सामने वाले को हंसाती हैं. बड़े-बड़े स्टैंडअप कॉमेडियन भी उनसे मात खा सकते हैं.

महिला कंटेस्टेंट का नाम आलोलिका भट्टाचार्जी गुहा है. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में वो 4 सेकेंडसे भी कम समय में सही जवाब देकर हॉट सीट तक पहुंचीं. इस पर उनका रिएक्शन देखने लायक था. उनके बात करने के अंदाज से ऑडियंस के साथ-साथ अमिताभ बच्चन भी इंप्रेस हो गए. वायरल क्लिप में बिग बी हंसते-हंसते कह रहे हैं- आज किस से पाला पड़ गया. पहले नजर डालते हैं वायरल वीडियो पर. 

वीडियो में आलोलिका बिग बी को अपने किस्से सुना रही हैं. उन्होंने ट्रेन और एयर प्लेन के बीच फरक समझाया जो कि काफी हिलेरियस था. ऐसी ही बातचीत से शो का माहौल बेदर मजाकिया हो गया. सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर एक यूजर ने कॉमेंट किया,

अगर खुश रहना एक कला है तो वो एक सच्ची कलाकार है. उन्होंने सीनियर बच्चन को भी कॉम्प्लेक्स दे दिया. वो शूटिंग के बाद सोच रहे होंगे कि कोई इतना खुश कैसे हो सकता है.

पंकज नाम के यूजर ने लिखा,

उनका लहजा देखो. वो पेशेवर स्टैंड-अप कॉमेडियन लग रही हैं. 

एक यूजर ने लिखा,

मेरा मानना ​​है कि हर मोहल्ले में एक ऐसी महिला होती है जो बहुत ज्यादा उत्साही होती है. एकदम हटकर पर्सनालिटी. 

शेखर दत्त ने लिखा,

यार… ऑटोमैटिक हंसी आ रही है.

एक यूजर ने लिखा,

वो समझदार हैं. ईमानदार हैं. खुद पर मजाक करना सबसे बड़ी बात है.

अगर क्लिप देखकर आपकी भी हंसी छूटी तो जाहिर सी बात है कि आपका पूरा एपिसोड देखने का भी मन हो गया होगा. वो भी ढूंढ लिया है. यहां देखें. 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने KBC करने के लिए कौन सी बड़ी शर्त रख दी थी?

मजेदार वीडियो पर आपकी क्या राय है, कॉमेंट सेक्शन में लिखकर जरूर बताएं.

वीडियो: राजकुमार कोहली की शोक सभा से सनी देओल का वीडियो वायरल, लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया