Submit your post

Follow Us

'शाहरुख खान के व्यवहार से दुखी थे सुशांत,' ख़ुद को जिम पार्टनर बताने वाले शख्स का दावा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नई जानकारी मीडिया के सामने आई है. तरह-तरह के बयानों के बीच एक और बयान आया है. मीडिया में बयान दिया है सुनील नाम के एक शख्स ने. सुनील ख़ुद को सुशांत सिंह राजपूत का जिम पार्टनर बताते हैं. सुनील के मुताबिक़, सुशांत सिंह राजपूत 2013 में हुए आइफ़ा IIFA अवॉर्ड्स में शाहरुख खान के व्यवहार से काफ़ी दुखी और आहत हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि सुशांत ने ये बातें सुनील से जिम में कही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सुनील और सुशांत एक ही जिम में वर्कआउट करते थे और दोनों के बीच अच्छी बातचीत थी.

मकाऊ में हुए 2013 के आइफ़ा IIFA अवॉर्ड्स में सुशांत सिंह राजपूत को स्टेज पर बुलाया गया था. तब शाहरुख खान और शाहिद कपूर ने जनता के सामने सुशांत से मज़ाक किया था. जिस पर बाद में तमाम बातें हुई थीं कि शो स्क्रिप्टेड होता है. कोई कह रहा था कि शाहरुख खान ने जानबूझकर सुशांत की बेइज़्ज़ती की. हालांकि इस मामले में किसी की तरफ़ से कोई आधिकारिक बयान कभी नहीं आया.

# हुआ क्या था स्टेज पर?

आइफा के दौरान जब सुशांत को स्टेज पर बुलाया गया तो शाहिद कपूर ने लोगों से उनका नाम बताते हुए कहा, ‘ये सुशांत सिंह राजपूत है.’ इस पर शाहरुख ने कहा था, ‘ये नाम है ये पूरा एड्रेस’ इस पर शाहिद ने कहा, ‘सुश कह दीजिए’, तो शाहरुख बोले- ‘सुश भी है, शांत भी है, ये क्या बात करेगा.’

इसके बाद शाहिद ने कहा, ‘लोग कहते हैं कि ये ऑलराउंडर है और एक्टिंग के साथ-साथ सुना है डांस भी अच्छा कर लेता है, ऐसा लोग कहते हैं…’ इस पर शाहरुख ने कहा- ‘अरे इसी के घर के दो-चार लोग कहते होंगे’

# स्क्रिप्ट कुछ और दी थी?

ख़ुद को सुशांत का जिम पार्टनर बताने वाले सुनील ने कहा कि सुशांत इस बात से दुखी थे. सुशांत ने उनसे कहा था कि उन्हें उनकी फ़िल्म ‘काय पो चे’ पर बात करने के लिए बुलाया गया था. शाहरुख ने उन्हें उनकी फ़िल्म का एक सिग्नेचर स्टेप करने के लिए भी कहा था.

# परिवार ने 15 करोड़ गायब होने का आरोप लगाया है

सुशांत अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे. 25 जुलाई को उनके पिता के.के. सिंह ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में केस दर्ज कराया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि रिया ने सुशांत को फाइनेंशियली चीट किया. ये भी कहा कि एक साल के अंदर सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए दूसरे खातों में डाले गए थे. इसके बाद 31 जुलाई को ED ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया और जांच शुरू की.

ईडी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से पूछताछ कर चुका है. ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 12 अगस्त तक की जांच में ED ने पाया कि पिछले एक साल में सुशांत के अकाउंट से रिया या उनके रिश्तेदारों को कोई बड़ा अमाउंट ट्रांसफर नहीं किया गया है. इस केस से जुड़े सूत्रों ने ‘इंडियन एक्स्प्रेस’ को इस बात की जानकारी दी.


ये वीडियो भी देखें:

सुशांत की बहन और जीजा का स्टाफ पर चिल्लाते हुए वीडियो वायरल

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

बिहार : महीनों से बिना सैलरी के पढ़ा रहे हैं गेस्ट टीचर, मांगकर खाने की आ गई नौबत!

इस पर अधिकारियों ने क्या जवाब दिया?

सलमान खान की रेकी करने वाला शार्प शूटर पकड़ा गया

जनवरी में रची गई थी सलमान खान की हत्या की साजिश!

रोहित शर्मा और इन तीन खिलाड़ियों को मिलेगा इस साल का खेल रत्न!

इसमें यंग टेबल टेनिस सेंसेशन का भी नाम शामिल है.

प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक पंडित जसराज नहीं रहे

पिछले कुछ समय से अमेरिका में रह रहे थे.

प. बंगाल: विश्व भारती यूनिवर्सिटी में जबरदस्त हंगामा, उपद्रवियों ने ऐतिहासिक ढांचे भी ढहाए

एक फेमस मेले ग्राउंड के चारों तरफ दीवार खड़ी की जा रही थी.

धोनी के 16 साल के क्रिकेट करियर की 16 अनसुनी बातें

धोनी ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है.

धोनी के तुरंत बाद सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा

इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए रिटायरमेंट की बात बताई.

धोनी क्रिकेट से रिटायर, फैंस ने बताया, एक जनरेशन में एक बार आने वाला खिलाड़ी

एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके विदा ले ली धोनी ने.

गुजरात सरकार ने पीएम मोदी की फसल बीमा योजना को सस्पेंड क्यों कर दिया?

मोदी सरकार इस योजना की खूब बातें करती थीं.

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की हार्ट अटैक से मौत

राजीव त्यागी टीवी का जाना माना चेहरा बन चुके थे.