Submit your post

Follow Us

सलमान खान को 'बिग बॉस-14' के लिए इतना पैसा मिल रहा है कि पूछो मत

लॉकडाउन और कोरोना महामारी के कारण इस साल सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई. मगर सब कुछ सही रहा तो साल के अंत तक सलमान 450 करोड़ रुपए कमा चुके होंगे. बात ‘बिग बॉस’ सीज़न 14 के अनाउंसमेंट के बाद अब सलमान खान की फीस को लेकर हो रही है. खबर है कि इस साल अपनी सारी फिल्मों की कमाई की कसर सलमान खान ‘बिग बॉस’ की होस्टिंग से निकालने वाले हैं.

‘मिड-डे’ की रिपोर्ट की मानें तो सलमान इस बार 450 करोड़ रुपए फीस लेंगे. बीते कुछ दिनों से ये अफवाह उड़ रही थी. सूत्रों का कहना है कि सलमान खान इस बार अपने एक एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज करने वाले हैं. बीते साल उन्होंने एक एपिसोड के लिए 15.5 करोड़ रुपए लिए थे. इस हिसाब से तीन महीने का गुणा-भाग किया जाए तो मोटा-माटी 480 करोड़ रुपए बैठता है.

सलमान खान की इस फीस में प्रोमो और वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की फीस भी एड की गई है. मेकर्स का मानना है कि शो में सलमान खान का होना टीआरपी के लिए बहुत ज़रूरी है. बताया जा रहा है कि इस सीज़न के लिए सलमान खान हर शनिवार गोरेगांव के फिल्म सिटी जाएंगे, जहां सेट लगाया गया है. शूटिंग के बाद वहीं रुकेंगे.


View this post on Instagram

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

टीवी पर आने वाले किसी भी रिएलिटी शो में सलमान सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं. आइए आपको बताते हैं, कुछ ऐसे ही फेमस रिएलिटी शोज़ और साथ ही उनके होस्ट की फीस के बारे में- 

 KBC में अमिताभ बच्चन की फीस

अमिताभ बच्चन KBC शो की जान हैं. केबीसी में करोड़ों रुपये बांटने वाले अमिताभ बच्चन खुद एक एपिसोड के लिए कितना चार्ज करते हैं, इस बात को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं. मीडिया में भी खबरें आती हैं. जागरण डॉट कॉम की खबर की मानें तो बीते साल यानी 11वें सीज़न में अमिताभ बच्चन ने एक एपिसोड के लिए 2.6 करोड़ रुपये लिए थे.

वहीं, मेन्स एक्सपी की खबर पर भरोसा करें तो बिग बी ने 11वें सीज़न में 3.5 करोड़ रुपये एक एपिसोड़ के लिए लिए थे. जानकर हैरानी होगी कि केबीसी की शुरुआत में यानी इसके पहले सीज़न में अमिताभ बच्चन एक एपिसोड का मात्र 25 लाख रुपये लेते थे.

आमिर खान का ‘सत्यमेव जयते’

आमिर खान का ‘सत्यमेव जयते’ शो भी काफी पॉपुलर रहा था. लोगों ने इसे खूब पसंद किया. साल 2012 में शुरू हुए इस शो को लेकर कंट्रोवर्सी भी खूब हुई. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान ‘सत्यमेव जयते’ के एक एपिसोड के लिए लगभग 3 करोड़ रुपए लेते थे. ये रिपोर्ट साल 2013 की है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

  Hey guys, here is the 6th episode of Toofan Aalaya. Please watch. (Link in bio) Love a #toofanaalaya #watercup2019 #paanifoundation @paanifoundation   A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

हालांकि आमिर खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मेकर्स ने उनसे फीस की बात की थी तो मैंने कहा था, जो ठीक लगे दे दो. आमिर खान का कहना था कि उन्हें बस ये खुशी है कि वो एक अच्छा शो कर रहे हैं.

बिग बॉस के 14वें सीज़न की बात करें तो बताया जा रहा है कि सितंबर के आखिरी हफ्ते से ये शो टेलीकास्ट किया जा सकता है. इस बार शो में कौन होगा, इससे लेकर भी अटकलें चल रही हैं. बताया जा रहा है कि इस बार एक्टर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, जैस्मीन भसीन, मानसी श्रीवास्तव, खतरों के खिलाड़ी विनर निया शर्मा जैसे कलाकार नज़र आ सकते हैं.


वीडियो:

बेयर ग्रिल्स के शो में अक्षय कुमार नज़र आएंगे, लेकिन उनके साथ एक धोखा हुआ है!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

पबजी बैन, सोशल मीडिया ने कहा- ‘उनका’ वीडियो डिसलाइक करने का नतीजा है

118 ऐप्स बैन कर दिए गए हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए पॉज़िटिव न्यूज़ आई है

बड़े दिनों के बाद.

सेरो सर्वे की मानें, तो ठीक होने के बाद दोबारा हो सकता है कोरोना!

208 में से 97 लोगों में नहीं मिली एंटीबॉडी.

अवमानना वाले मामले में सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत भूषण को क्या सज़ा दी है?

प्रशांत भूषण के दो ट्वीट का मुद्दा था.

अनलॉक-4 की गाइडलाइंस जारी, मेट्रो चलेगी, जानिए स्कूल खोलने को लेकर क्या कहा गया है

धार्मिक और राजनीतिक कार्यक्रमों को लेकर क्या छूट मिली है?

NEET, JEE आगे बढ़ाने की मांग कर रहे छात्र ये पांच कारण बता रहे हैं

तय समय पर परीक्षा कराने के लिए 150 शिक्षाविदों ने लिखी PM मोदी को चिट्ठी.

कोर्ट ने कहा, ये शर्त पूरी किए बिना अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा पर दिल्ली दंगों में हेट स्पीच का केस नहीं

बीजेपी नेताओं के खिलाफ़ याचिका ख़ारिज करते हुए अदालत ने और क्या कहा, ये भी पढ़िए.

पाकिस्तान के किस बयान में इंडिया ने एक के बाद एक पांच झूठ पकड़ लिए हैं?

पाकिस्तान ने आतंकवाद फैलाने में भारत का नाम ले लिया, बस हो गया काम.

सोनिया-राहुल को पत्र लिखने पर कांग्रेस मंत्री ने नेताओं से कहा, ‘खुल्लमखुल्ला टहलने नहीं दूंगा’

माफ़ी नहीं मांगने पर परिणाम भुगतने की बात कर डाली.

प्रशांत भूषण के खिलाफ़ अवमानना का मुक़दमा सुन रहे सुप्रीम कोर्ट के इन तीन जजों की कहानी क्या है?

पूरी रामकहानी यहां पढ़िए.