Submit your post

Follow Us

तो इसलिए कपिल शर्मा के शो में नहीं आए थे मुकेश खन्ना

बीते दिनों टीवी के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बीआर चोपड़ा के सीरियल ‘महाभारत’ के कास्ट को गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. ‘महाभारत’ के कई बड़े किरदार इसका हिस्सा बनने पहुंचे थे. मगर इस सीरियल में ‘भीष्म पितामह’ बने मुकेश खन्ना कपिल के शो में नज़र नहीं आए थे. इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा था कि आखिर मुकेश खन्ना शो में क्यों नहीं गए? अब इस सवाल का जवाब खुद मुकेश खन्ना ने दिया है.

मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कपिल के शो में न जाने की वजह बताई. उन्होंने लिखा-

ये प्रश्न वायरल हो चुका है कि ‘महाभारत’ शो में भीष्म पितामह क्यों नहीं? कोई कहता है, उनको आमंत्रित नहीं किया गया. कोई कहता है, उन्होंने ख़ुद मना किया. ये सच है कि ‘महाभारत’ भीष्म के बिना अधूरी है. ये सच है कि इन्वाइट न करने का सवाल ही नहीं उठता. ये भी सच है कि मैंने खुद मना कर दिया था.

उन्होंने आगे लिखा-

अब ये भी सच है कि लोग मुझसे पूछेंगे कि कपिल शर्मा जैसे बड़े शो को कोई मना कैसे कर सकता है. बड़े से बड़ा एक्टर जाता है. जाते होंगे, लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जाएगा! यही प्रश्न गूफी ने मुझसे पूछा कि ‘रामायण’ के बाद वो लोग हमें इन्वाइट करने वाले हैं. मैंने कहा, तुम सब जाओ, मैं नहीं जाऊंगा. कारण ये कि भले ही कपिल शो पूरे देश में पॉपुलर है, परन्तु मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता. फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है, जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है. घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़कर हंसते हैं.

देखिए मुकेश खन्ना का पोस्ट


View this post on Instagram

ये प्रश्न वाइरल हो चुका है की महाभारत शो में भीष्म पितामह क्यों नहीं ? कोई कहता है उनको इन्वाइट नहीं किया गया। कोई कहता है उन्होंने ख़ुद मना किया। ये सच है कि महाभारत भीष्म के बिना अधूरी है। ये सच है कि इन्वाइट ना करने का सवाल ही नहीं उठता।ये भी सच है की मैंने ख़ुद मनाकर दिया था। अब ये भी सच है कि लोग मुझसे पूछेंगे कि कपिल शर्मा जैसे बड़े शो को कोई मना कैसे कर सकता है। बड़े से बड़ा ऐक्टर जाता है।जाते होंगे लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जाएगा ! यही प्रश्न गूफ़ी ने मुझसे पूछा कि रामायण के बाद वो लोग हमें इन्वाइट करने वाले हैं। मैंने कहा तुम सब जाओ मैं नहीं जाऊँगा।कारण ये कि भले ही कपिल शो पूरे देश में पॉप्युलर है।परंतु मुझे इससे ज़्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है। जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है।घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हँसते हैं। इस शो में लोग क्यों हैं हैं करके हँसते हैं मुझे आज तक समझ नहीं आया।एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं। उसका काम है हँसना।हँसी ना भी आए तो भी हँसना।इसके उन्हें पैसे मिलते हैं।पहले इस काम के लिए सिद्ध भाई बैठते थे।अब अर्चना बहन बैठती है। काम? सिर्फ़ हा हा हा करना !!! एक उदाहरण दूँगा। आप समझ जाएँगे कि कोमेडी का स्तर कितना घटिया है इस शो में। आप सबने देखा होगा।इसके पहले का रामायण शो।कपिल अरुण गोविल को पूछता है। आप बीच पर नहा रहे हों। भीड़ में से एक बंदाँ चिल्ला कर बोलता है.. अरे देखो देखो राम जी भी VIP underwear पहनते हैं ! आप क्या कहेंगे ? मैंने सिर्फ़ प्रोमो देखा। उसमें अरुण गोविल जो श्री राम जी की इमिज लेकर घूमते है, सिर्फ़ मुस्कुरा दिए।जिसको दुनिया राम के रूप में देखती है उससे आप ये घटिया प्रश्न पूछ कैसे सकते हैं ! नहीं मालूम अरुण ने जवाब में क्या कहा।मैं होता तो कपिल का मुँह बंद करा देता।इसी लिए मैं नहीं गया।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

सिद्धू और अर्चना पर तंज कसा

मुकेश खन्ना ने अपने इस लंबे-चौड़े पोस्ट में सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह पर भी तंज कसा है. मुकेश ने लिखा है कि इन दोनों का काम सिर्फ हंसना ही है. इसीलिए उन्हें ये शो बिल्कुल पसंद नहीं है. यही वजह है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बने.

 

 

 

View this post on Instagram

 

#mahabharat in #tkss #thekapilsharmashow this weekend 🙏 A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बनाने जा रहे हैं ‘शक्तिमान’ पर मूवी सीरीज़

मुकेश खन्ना ने कुछ दिनों पहले ये बताया है कि जल्द ही वो 90के दशक के पॉपुलर सीरियल ‘शक्तिमान’ पर फिल्म सीरीज़ बनाने जा रहे हैं. इसमें शक्तिमान के रोल में किसी दूसरे एक्टर को लिया जाएगा. मुकेश खन्ना का दावा है कि ये सुपरहीरो वाली फिल्म ‘कृष’ और ‘रा.वन’ जैसी फिल्मों को टक्कर देगी. हालांकि उन्होंने इस बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी. इधर लोग भारत के पहले सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ पर बनी फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हैं.


वीडियो: मुकेश खन्ना ने 90s किड्स को ‘शक्तिमान’ वाली खुशखबरी दी है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

कंफर्म हो गया, अकेले चुनाव लड़ेगी चिराग पासवान की पार्टी

क्या ये चिराग पासवान के लिए ज़मीन तैयार करने की रणनीति है?

शिक्षा मंत्रालय की गाइडलाइंस, बताया 15 अक्‍टूबर से किन शर्तों पर खुलेंगे स्कूल-कॉलेज

स्टूडेंट्स, अभिभावकों की लिखित सहमति से ही स्कूल जा सकते हैं.

इस शर्त पर यूपी प्रशासन ने राहुल-प्रियंका को हाथरस जाने की अनुमति दी

कथित गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे हैं राहुल-प्रियंका.

हाथरस केस: एसपी और सीओ सस्पेंड, जानिए डीएम का क्या हुआ?

सभी पक्ष-विपक्ष वालों का पॉलीग्राफी टेस्ट भी होगा.

हाथरस केस: यूपी पुलिस को किसी को भी गांव में जाने से रोकने का बहाना मिल गया है!

खबर है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने जाने वाले हैं.

सभी आरोपियों को बरी करते हुए कोर्ट ने कहा - इन्होंने बाबरी मस्जिद को बचाने की कोशिश की थी

आ गया है 28 साल पुराने मामले में फ़ैसला

हाथरस के कथित गैंगरेप मामले पर विराट कोहली ने क्या कहा?

अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया है.

सिर्फ़ 6 लोगों की इस मीटिंग के टलने को पी चिदंबरम ने 'अभूतपूर्व' क्यूं कह डाला?

तो क्या इस वक़्त देश के पास अर्थव्यवस्था सही करने का सिर्फ़ एक बटन बचा है?

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह नहीं रहे, पीएम मोदी ने कहा- "बातें याद रहेंगी"

जसवंत सिंह अटल सरकार के कद्दावर मंत्रियों में से थे.

IPL2020 के जरिए टीम इंडिया में आएगा फाजिल्का का ये लड़का?

सबकी उम्मीदें शुभमन गिल से लगी है.