The Lallantop
Advertisement

पंजाब में किसानों ने कंगना की कार रोकी, एक्ट्रेस ने कहा-सरेआम मॉब लिंचिंग हो रही है

कंगना ने इस घटना के लिए अपने विरोधियों को ज़िम्मेदार बताया.

Advertisement
Img The Lallantop
कंगना ने अपनी कार में बैठे-बैठे वीडियो बनाया और किसानों पर मॉह लिंचिंग का आरोप लगा दिया. (फोटो-वीडियो का स्क्रीनशॉट)
3 दिसंबर 2021 (Updated: 3 दिसंबर 2021, 12:13 IST)
Updated: 3 दिसंबर 2021 12:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को पंजाब में कुछ किसानों ने घेर लिया. घटना शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021 की है. उनके साथ ये घटना चंडीगढ़-उना हाईवे पर रोपड़ टोल प्लाजा पर हुई. हालांकि कंगना ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग जो खुद को किसान कह रहे थे, उन्होंने उनकी कार पर हमला किया. कगंना ने घटना की जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है. कंगना पिछले कुछ समय से तीन कृषि कानूनों के लेकर आंदोलन कर रहे किसानों पर कई विवादित बयान दे चुकी हैं. उन्हें आंतकवादी तक बता चुकी हैं. ऐसे में जब वह पंजाब में पहुंची तो उनका विरोध देखने को मिला. किसानों ने उनके खिलाफ नारे लगाए. कंगना क्या कह रही हैं? शुक्रवार 3 दिसंबर को कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर छोटे-छोटे वीडियो शेयर किए. इसमें वो कह रही हैं,
मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ़्लाइट कैंसिल हो गई. यहां पंजाब में आते ही एक मॉब ने मुझे घेर लिया है. वो खुद को किसान कह रहे हैं. मुझ पर अटैक कर रहे हैं, गंदी गलियां दे रहे हैं और मुझे जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं. इस देश में इस तरह से है. अगर मेरे साथ सिक्युरिटी न हो तो मेरे साथ क्या हालत होंगे. यहां स्थिति बहुत ख़राब है.
कंगना ने आगे कहा,
यहां इतनी सारी पुलिस मौजूद है फिर भी मेरी गाड़ी को निकलने नहीं दिया जा रहा है. क्या मैं कोई राजनेता हूं? क्या मैं कोई पार्टी चलाती हूं? लोगों का यह व्यवहार मुझे समझ नहीं आ रहा.
उन्होंने इसके लिए विरोधियों को दोष देते हुए कहा,
बहुत सारे लोग मेरे नाम पर पॉलिटिक्स खेल रहे हैं. यह उसी का नतीजा है, जो मुझे यहां घेरा गया है. अगर यहां पुलिस ना हो तो यहां खुले में लिंचिंग हो जाए. ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए.
कंगना ने वहां मौजूद लोगों से बात भी की. एक वीडियो में वह कहती सुनी जा सकती हैं कि मैंने वो बयान शाहीनबाग की औरतों के लिए दिया था. आपलोगों के लिए नहीं. इसके बाद कंगना ने स्टोरी में बताया कि वो वहां से सुरक्षित निकल चुकी हैं. उन्होंने कहा,
मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहती हूं कि मैं वहां से निकल चुकी हूं और मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं. पंजाब पुलिस और CRPF का मुझे इस मुश्किल से निकालने के लिए शुक्रिया.
वहीं जब इस घटना को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है. इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement