Submit your post

Follow Us

BJP सांसद के जिस बेटे को गोली लगी, अब वो कह रहे- मैं तो हनीट्रैप में फंस गया

जितने दिन बीत रहे हैं, लखनऊ के बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष का गोलीकांड केस उलझता जा रहा है. लखनऊ में 2 मार्च की रात आयुष को गोली मारी गई थी. पुलिस को पहले बताया गया कि बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. 3 मार्च को पुलिस ने दावा किया कि सांसद के बेटे ने खुद ही अपने ऊपर गोली चलवाई है. वहीं, इलाज के बाद आयुष नर्सिंग होम से गायब हो गए. अब वह फिर से प्रकट हुए हैं, एक वीडियो में. दावा किया कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाया जा रहा है. आइए समझते हैं पूरा मामला.

वीडियो जारी कर पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

मोहनलाल गंज से सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने फरार होने के तकरीबन हफ्ते भर बाद ये वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बता दें कि आयुष शादी के बाद से ही अपने पिता से अलग रहते हैं. वीडियो में आयुष का कहना है,

परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर मैंने अंकिता से शादी की. कुछ महीने तक सबकुछ ठीक चला, लेकिन फिर सभी राज सामने आने लगे, अंकिता ने पहले ही किसी से शादी कर रखी थी. उससे तलाक भी नहीं हुआ था. इस बाबत जब मैंने अंकिता से पूछा तो मेरी और उसकी लड़ाई शुरू हो गई. अंकिता मुझे धमकाने भी लगी.

(गोली लगने के बाद) जब मैं ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था, उसने मुझे कॉल किया कि मैं तुम्हारे पिताजी के विरोधियों से मिल जाऊंगी. वह ऑफर दे रहे हैं. मैं तुम्हें और तुम्हारे पिताजी को बर्बाद कर दूंगी. कई बार अंकिता ने मेरे साथ मारपीट की, जिसके निशान मेरे हाथ पर भी हैं. मारपीट के बाद उसने कहा था कि मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना. मैंने बोला, ठीक है नहीं दिखाऊंगा.

इसके दो दिन बाद उसका (अंकिता का) फोन आया. मैं घर पर उसका वेट कर रहा था. उस दिन अंकिता बहराइच गई थी किसी से मिलने. उसी रात यह गोली कांड हुआ. गोलीकांड के बाद मैं लखनऊ से गया नहीं हूं. तीन दिन नशे में रहा हूं. मेरे दिमाग की हालत ठीक नहीं है. उसने (अंकिता ने) दो-तीन शादियां कर रखी हैं. इसके चक्कर में मैं तो वैसे भी फंस गया हूं. मैं लखनऊ आ रहा हूं, सरेंडर करने. जो भी सजा मिलेगी, कबूल है, लेकिन उसके बारे में भी पता किया जाए.

सांसद के बेटे को गोली लगी, फिर आया ट्विस्ट

2 मार्च 2021 की रात लखनऊ पुलिस को जानकारी मिली थी कि आयुष देर रात गाड़ी से निकला था. लखनऊ में छठे मील पर गाड़ी रोकी. उसी दौरान किसी ने उसे दूर से गोली मार दी. शुरुआत जांच से पुलिस को पता चला कि जो गोली आयुष को लगी है, वह उसी की लाइसेंसी पिस्टल से चली है. इस तथ्य के बाद पुलिस की जांच का रुख बदल गया. पुलिस ने आयुष के साले आदर्श को हिरासत में ले लिया. आदर्श ने पूछताछ में गोली मारने की बात कबूल कर ली. पुलिस के मुताबिक, आदर्श ने दावा किया कि जीजा आयुष ने खुद ही अपने ऊपर गोली चलवाई थी. चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से आयुष की दुश्मनी थी. इन लोगों को फंसाने के लिए यह साज़िश रची गई. साज़िश के तहत हमला करवाकर इनके ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराये जाने का प्लान था. पुलिस का आरोप है कि यह पूरी साजिश सांसद के बेटे आयुष और साले आदर्श ने मिलकर रची थी. इसके बाद पुलिस ने आयुष के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया. लेकिन जिस अस्पताल में आयुष का इलाज चल रहा था, वहां से वह फरार हो गया.

Ayush Adarsh Lucknow Fake Shooting
बीजेपी एमपी के बेटे आयुष पर गोलीबारी का मामला पहले ही ट्विस्ट ले चुका है. पुलिस ने दावा किया था कि आयुष (लेफ्ट) ने अपने साले आदर्श (राइट) से ही अपने ऊपर गोली चलवाई है.

एक और ट्विस्ट, आयुष की पत्नी के सांसद पर आरोप

इस घटना के बाद 6 मार्च को आयुष की पत्नी अंकिता ने अपने ससुर सांसद कौशल किशोर पर गंभीर आरोप लगाए. अंकिता ने दावा किया कि सांसद ने ही आयुष को फरार करवाया है. आयुष दिल्ली में सांसद आवास में छिपा है. पत्नी ने ये भी आरोप लगाया कि आयुष ने उसके सामने ही सांसद पिता को बताया था कि वो अपने ऊपर गोली चलवाएगा. इसके बाद चंदन गुप्ता समेत दूसरे लोगों को फंसा देगा. हालांकि सांसद कौशल किशोर ने इन सब आरोपों को निराधार बताया.

मां का आरोप, बेटे की बहू ने फंसाया

आयुष की मां जयदेवी मलीहाबाद से विधायक हैं. जयदेवी ने भी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया कि आयुष को फंसाया गया है. आयुष 19 साल का है, और वह औरत लगभग 25 साल की है. बहुत तेजतर्रार है. जयदेवी ने आरोप लगाया कि उसने (अंकिता ने) देखा कि आयुष के पिता सांसद और मां विधायक हैं इसलिए उसने इतनी बड़ी साजिश रची. उसी ने सबको फंसाया है. पूरे मामले की जांच चल रही है, देखना ये है कि कार्रवाई क्या होती है.

पिछले एक हफ्ते में सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर चली गोली के मामले में कई मोड़ आ चुके हैं. अब उम्मीद है कि पुलिस के सामने आयुष के पहुंचने पर पूरा मामले की असलियत सामने आए.


वीडियो – लखनऊ में BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलने के बाद क्या खुलासा हुआ?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

चुनाव से पहले BJP उत्तराखंड का सीएम बदलने जा रही है?

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ऐसा क्या किया कि एकाएक दिल्ली बुलाए गए?

इनकम टैक्स के छापे पर अनुराग कश्यप ने एक फोटो और दो लाइन में कौन सी बड़ी बात बोल दी?

इनकम टैक्स के छापे पर इससे पहले तापसी ने भी ट्वीट किया था.

गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट गई अमेज़न इंडिया की अपर्णा पुरोहित से कोर्ट ने क्या कहा?

कोर्ट का बड़ा फैसला आया है.

लखनऊ में BJP सांसद के बेटे पर गोली चली, लेकिन उनके साले ने सबसे बड़ा खुलासा कर दिया

सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष पर हमले का मामला अब पलट गया है.

मार्टिन क्रो - वो कप्तान जिसने स्पिनर को बॉलिंग की शुरुआत करने के लिए भेजना शुरू किया

आज ही के दिन कैंसर से हुई थी मौत.

वॉरन बफे की जिस चिट्ठी का सबको इंतजार रहता है, उस पर बवाल क्यों हो गया है?

बफे ने किस चीज़ से बचने की सलाह दी है?

आंध्र प्रदेश में गधे लगभग गायब, यौन शक्ति के लालच में हो रही अंधाधुंध कटाई

600 रुपये किलो में बिक रहा है गधे का मांस.

'मुंबई सागा' के ट्रेलर में इतने पुराने मसाले पड़े हैं कि डिश ख़राब हो गई है

कोई इनको समझाएं कि क्लीशे डायलॉग्स पर सीटियां पड़ने का ज़माना गया.

राखी सावंत की मां के इलाज में सलमान ने मदद की! राखी ने हॉस्पिटल से वीडियो पोस्ट किया

इसी वजह से राखी ने 14 लाख लेकर 'बिग बॉस' शो से एग्ज़िट ली थी.

अंबानी के घर के बाहर मिले विस्फोटक का नागपुर और 'मुंबई इंडियंस' से क्या कनेक्शन है?

बम रखने वाले ने 'नीता भाभी और मुकेश भैया' के लिए चिट्ठी में क्या लिखा है?