The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या, वीडियो वायरल

सीसीटीवी कैमरे में वारदात रिकॉर्ड हुई है. फुटेज में दिख रहा है कि हमले के वक्त सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सोफे पर बैठे थे. हमलावर उनके सामने बैठे थे. वे अचानक उठे और गोगोमेड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

post-main-image
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी. (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

राजस्थान के जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (Rashtriya Rajput Karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi Murder) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मंगलवार, 5 दिसंबर को दिनदहाड़े कुछ बदमाश गोगामेड़ी पर गोलियां चलाकर भाग निकले. हमले के बाद गोगामेड़ी को पास के मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वारदात के वक़्त गोगामेड़ी के साथ मौजूद अजीत सिंह नाम का एक और व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्याम नगर जनपथ इलाके में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का घर है. आज दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर दो हमलावर उनके घर पहुंचे. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात रिकॉर्ड हुई है. फुटेज में दिख रहा है कि हमले के वक्त गोगामेड़ी सोफे पर बैठे थे. हमलावर उनके सामने बैठे थे. वे अचानक उठे और गोगोमेड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. बगल के सोफे में मौजूद उनके एक सहायक पर भी गोलियां चलाई गईं. इसके अलावा एक और शख्स पर गोली चलाई गई थी, हालांकि वो तुरंत बच निकला. उसकी कंडीशन के बारे में फिलहाल कोई अपडेट नहीं है.

फायरिंग के बाद हमलावरों ने भागने की कोशिश में एक कार को रोकने की कोशिश की. उन्होंने ड्राइवर को बंदूक दिखाई और उसमें बैठकर निकल गए. इस दौरान पीछे से आ रहे एक स्कूटी सवार को भी हमलावरों ने निशाना बनाया. उसका नाम अमित बताया गया है. उसे घायल कर हमलावर स्कूडी से फरार हो गए.

इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. आसपास के इलाके में हमलावरों की तलाश जारी है.

कौन थे गोगामेड़ी?

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे वक़्त से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे. लेकिन करणी सेना के संगठन में कुछ विवाद होने के बाद उन्होंने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अपना अलग संगठन बना लिया था. वे ही इसके अध्यक्ष थे. बता दें कि साल 2017 में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की जयगढ़ में शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के लोगों ने तोड़फोड़ की थी. फिल्म डायरेक्टर भंसाली पर हमला भी किया गया था. तब गोगामेड़ी, पद्मावत फिल्म पर विवाद और फिर गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए प्रदर्शनों से चर्चा में आए थे.

वीडियो: सिनेमा शो: करणी सेना ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा