The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अजय देवगन ने कहा, 'मेरी वजह से नाटु नाटु को ऑस्कर मिला'

अजय देवगन यहां कॉमेडी करने की कोशिश कर रहे थे. मगर उन्होंने RRR के ऑस्कर जीतने की जो वजह बताई, वो फॉल्टी है.

post-main-image
RRR के एक सीन में अजय देवगन. दूसरी तरफ 'नाटु नाटु' का एक सीन.

Ajay Devgn की नई पिक्चर आ रही है Bholaa. इसे प्रमोट करने के लिए वो The Kapil Sharma Show पर पहुंचे थे. यहां कपिल शर्मा ने उन्हें Naatu Naatu के Oscar जीतने पर बधाई दी. क्योंकि अजय भी RRR का हिस्सा थे. इसके जवाब में अजय ने बताया कि कैसे 'नाटु नाटु' के ऑस्कर जीतने में उनका बड़ा हाथ था.

इन दिनों सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो की एक क्लिप वायरल हो रही है. इसमें कपिल कहते हैं-

''सर RRR के 'नाटु नाटु' गाने को ऑस्कर मिला है. आपको बहुत बहुत बधाई. आप भी उस फिल्म का पार्ट रहे.''

इसके जवाब में अजय कहते हैं-

''RRR को ऑस्कर जो मिला है, वो मेरी वजह से मिला है.''

कपिल ने उसके पीछे की वजह पूछी, तो अजय ने कहा-

''अगर मैंने उस गाने में नाच दिया होता, तो क्या होता?''  

बेसिकली अजय ये एक्सेप्ट कर रहे हैं कि वो बुरे डांसर हैं. और वो राम चरण और NTR जूनियर जैसा तो नहीं ही नाच पाते. उनका 'नाटु नाटु' गाने से दूर रहना, काम कर गया. मस्ती-मज़ाक ठीक है. अब काम की बात. 'नाटु नाटु' को डांसिंग की वजह से ये अवॉर्ड नहीं मिला. 'नाटु नाटु' ने 95वें अकैडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर जीता है. इस गाने को कंपोज़ किया था एम.एम. कीरवानी ने. लिरिक्स लिखे थे चंद्रबोस ने. राहुल सिप्लिगंज और काल भैरव ने मिलकर गाया था. हालांकि इस गाने की पॉपुलैरिटी में डांसिंग का बड़ा रोल रहा. 'नाटु नाटु' को प्रेम रक्षित ने कोरियोग्राफ किया था.

अजय देवगन ने RRR में अल्लूरी सीताराम राजू के पिता अल्लूरी वेंकटरामा राजू का रोल किया था. जो कि एक विद्रोह के दौरान अंग्रेज़ों के हाथों मारा जाता है. फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू का रोल राम चरण ने किया था.

अब बात 'भोला' की. ये तमिल फिल्म 'कैथी' की रीमेक है. इसमें अजय देवगन के साथ तबू, गजराज राव, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और अमाला पॉल जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. लीड रोल करने के साथ इस फिल्म को डायरेक्ट भी अजय देवगन ने किया है. 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

वीडियो: 'नाटु नाटु' ने ऑस्कर 2023 में लेडी गागा और रिहाना जैसों को हराकर जीता अवॉर्ड