Submit your post

Follow Us

शाहरुख खान की अगली फिल्म आ रही है, फिल्म के डायरेक्टर ने खुद बताया

शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर मार्केट में बहुत कंफ्यूज़न चल रहा है. पिछले दिनों खबर आई कि शाहरुख, राजकुमार हीरानी के साथ काम करने जा रहे हैं. फिर पता चला कि करण जौहर, शाहरुख और काजोल को लेकर फिल्म बना रहे हैं. लेकिन ये खबरें कंफ्यूज़न बढ़ाने के अलावा कुछ खास कर नहीं रही थीं. लेकिन ‘ज़ीरो’ की रिलीज़ के डेढ़ साल बाद शाहरुख की अगली फिल्म के बारे में कुछ विश्वास करने लायक आया है. खबर ये है कि शाहरुख खान ‘द फैमिली मैन’ के मेकर्स राज एंड डीके के साथ अपनी अगली फिल्म करने जा रहे हैं. ये खबर किन्हीं सूत्रों के हवाले से नहीं है. राज एंड डीके ने खुद बताई है.

फिल्म जर्नलिस्ट राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में राज एंड डीके ने इस बारे में बात की है. राज ने इस मामले में राजीव से बात करते हुए बताया कि उन्होंने कुछ महीने पहले शाहरुख को एक कहानी सुनाई थी. मामला शाहरुख को पसंद आया. उन्होंने डायरेक्टर जोड़ी से कहा कि वो ये फिल्म करेंगे. ये न्यूज़ ऑफिशियल तौर पर अनाउंस तो नहीं हुई लेकिन मीडिया में कई बार इसका ज़िक्र हो चुका है. राज आगे जोड़ते हैं कि ऐसा नहीं है कि शाहरुख ने उन्हें इस मामले में कुछ भी बोलने से मना किया है. लेकिन वो इस फिल्म के ऑफिशियल तौर पर अनाउंस किए जाने का इंतज़ार कर रहे हैं. स्क्रिप्ट देखने के बाद शाहरुख ने उन्हें बधाई दी. और उस स्क्रिप्ट से छेड़छाड़ करने से मना किया.

राज और डीके पहले अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. उन्होंने अपना पैशन फॉलो करने के लिए नौकरी छोड़ फिल्में बनाना शुरू किया.
राज और डीके पहले अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. उन्होंने अपना पैशन फॉलो करने के लिए नौकरी छोड़ फिल्में बनाना शुरू किया.

बकौल राज, शाहरुख ने कहा- ”इस जर्नी (फिल्म बनाने के दौरान) में चाहे जो भी हो, ये ध्यान रखना कि ये कि ये कहानी वही रहे, जो आप लोग कहना चाहते हैं. वैसी फिल्म बनाइए जैसी ये होनी चाहिए. किसी स्टार के दबाब में आकर कहानी में फर्जी का जोड़-घटाव करने की ज़रूरत नहीं है.”

आम तौर पर क्या होता है कि जैसे ही कोई एक्टर स्क्रिप्ट देखता है, उसमें अपने मुताबिक बदलाव करवाता है. लेकिन शाहरुख राज एंड डीके के साथ हुई कई मुलाकातों में स्क्रिप्ट को जस का तस बनाए रखने पर ज़ोर देते रहे हैं. डायरेक्टर जोड़ी का मानना है कि उन्होंने ये स्क्रिप्ट काफी समय से बचाकर रखी थी. वो इसे सही समय देखकर बनाना चाहते थे. शायद वो समय अब आ गया है.

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'ज़ीरो' में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दिए थे.
शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘ज़ीरो’ में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दिए थे.

ये तो शाहरुख की बात हो गई, जो अभी बिलकुल खाली हैं. पिछले दिनों उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के लिए एक कैमियो शूट किया था. उसके बाद से मामला ठंडा ही चल रहा है. लेकिन राज एंड डीके के पास समय का भारी अभाव है. वो फिलहाल वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीज़न पर काम कर रहे हैं. इसके बाद ‘गो गोवा गोन 2’ पर काम शुरू करेंगे. अभी कुछ ही दिन पहले अनाउंस हुआ है कि ये जोड़ी ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के डायरेक्टर्स रूसो ब्रदर्स के साथ एक इंटनेशनल सीरीज़ फ्रैंचाइज़ी ‘सिटाडेल’ पर काम करेगी. उसका इंडियन वर्ज़न बनाएगी. इस सब के बीच अब शाहरुख खान के साथ फिल्म. राज एंड डीके ये सब कैसे मैनेज करते हैं, ये देखना इंट्रेस्टिंग रहेगा. जहां तक रही शाहरुख की बात, तो हमें अब भी उनकी ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार रहेगा.


वीडियो देखें: ‘एवेंजर्स’ बनाने वालों के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा और ‘द फैमिली मैन’ के डायरेक्टर

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लगवाया नारा, "देश के गद्दारों को, गोली मारो *लों को"

क्या केन्द्रीय मंत्री ऐसे बयान दे सकता है?

माओवादियों ने डराया तो गांववालों ने पत्थर और तीर चलाकर माओवादी को ही मार डाला

और बदले में जलाए गए गांववालों के घर

बंगले की दीवार लांघकर पी. चिदम्बरम को गिरफ्तार किया, अब राष्ट्रपति मेडल मिला

CBI के 28 अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस मेडल दिया गया.

झारखंड के लोहरदगा में मार्च निकल रहा था, जबरदस्त बवाल हुआ, इसका CAA कनेक्शन भी है

एक महीने में दूसरी बार झारखंड में ऐसा बवाल हुआ है.

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय लोगों को पोहा खाते देख उनकी नागरिकता जान लेते हैं!

विजयवर्गीय ने कहा- देश में अवैध रूप से रह रहे लोग सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं.

CAA-NRC, अयोध्या और जम्मू-कश्मीर पर नेशन का मूड क्या है?

आज लोकसभा चुनाव हुए तो क्या होगा मोदी सरकार का हाल?

JNU हिंसा केस में दिल्ली पुलिस की बड़ी गड़बड़ी सामने आई है

RTI से सामने आई ये बात.

CAA पर सुप्रीम कोर्ट में लगी 140 से ज्यादा याचिकाओं पर बड़ा फैसला आ गया

असम में NRC पर अब अलग से बात होगी.

दिल्ली चुनाव में BJP से गठबंधन पर JDU प्रवक्ता ने CM नीतीश को पुरानी बातें याद दिला दीं

चिट्ठी लिखी, जो अब वायरल हो रही है.

CAA और कश्मीर पर बोलने वाले मलयेशियाई PM अब खुद को छोटा क्यों बता रहे हैं?

हाल में भारत और मलयेशिया के बीच रिश्तों में खटास बढ़ती गई है.