Submit your post

Follow Us

शाहरुख खान की अगली फिल्म आ रही है, फिल्म के डायरेक्टर ने खुद बताया

शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर मार्केट में बहुत कंफ्यूज़न चल रहा है. पिछले दिनों खबर आई कि शाहरुख, राजकुमार हीरानी के साथ काम करने जा रहे हैं. फिर पता चला कि करण जौहर, शाहरुख और काजोल को लेकर फिल्म बना रहे हैं. लेकिन ये खबरें कंफ्यूज़न बढ़ाने के अलावा कुछ खास कर नहीं रही थीं. लेकिन ‘ज़ीरो’ की रिलीज़ के डेढ़ साल बाद शाहरुख की अगली फिल्म के बारे में कुछ विश्वास करने लायक आया है. खबर ये है कि शाहरुख खान ‘द फैमिली मैन’ के मेकर्स राज एंड डीके के साथ अपनी अगली फिल्म करने जा रहे हैं. ये खबर किन्हीं सूत्रों के हवाले से नहीं है. राज एंड डीके ने खुद बताई है.

फिल्म जर्नलिस्ट राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में राज एंड डीके ने इस बारे में बात की है. राज ने इस मामले में राजीव से बात करते हुए बताया कि उन्होंने कुछ महीने पहले शाहरुख को एक कहानी सुनाई थी. मामला शाहरुख को पसंद आया. उन्होंने डायरेक्टर जोड़ी से कहा कि वो ये फिल्म करेंगे. ये न्यूज़ ऑफिशियल तौर पर अनाउंस तो नहीं हुई लेकिन मीडिया में कई बार इसका ज़िक्र हो चुका है. राज आगे जोड़ते हैं कि ऐसा नहीं है कि शाहरुख ने उन्हें इस मामले में कुछ भी बोलने से मना किया है. लेकिन वो इस फिल्म के ऑफिशियल तौर पर अनाउंस किए जाने का इंतज़ार कर रहे हैं. स्क्रिप्ट देखने के बाद शाहरुख ने उन्हें बधाई दी. और उस स्क्रिप्ट से छेड़छाड़ करने से मना किया.

राज और डीके पहले अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. उन्होंने अपना पैशन फॉलो करने के लिए नौकरी छोड़ फिल्में बनाना शुरू किया.
राज और डीके पहले अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. उन्होंने अपना पैशन फॉलो करने के लिए नौकरी छोड़ फिल्में बनाना शुरू किया.

बकौल राज, शाहरुख ने कहा- ”इस जर्नी (फिल्म बनाने के दौरान) में चाहे जो भी हो, ये ध्यान रखना कि ये कि ये कहानी वही रहे, जो आप लोग कहना चाहते हैं. वैसी फिल्म बनाइए जैसी ये होनी चाहिए. किसी स्टार के दबाब में आकर कहानी में फर्जी का जोड़-घटाव करने की ज़रूरत नहीं है.”

आम तौर पर क्या होता है कि जैसे ही कोई एक्टर स्क्रिप्ट देखता है, उसमें अपने मुताबिक बदलाव करवाता है. लेकिन शाहरुख राज एंड डीके के साथ हुई कई मुलाकातों में स्क्रिप्ट को जस का तस बनाए रखने पर ज़ोर देते रहे हैं. डायरेक्टर जोड़ी का मानना है कि उन्होंने ये स्क्रिप्ट काफी समय से बचाकर रखी थी. वो इसे सही समय देखकर बनाना चाहते थे. शायद वो समय अब आ गया है.

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'ज़ीरो' में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दिए थे.
शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘ज़ीरो’ में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दिए थे.

ये तो शाहरुख की बात हो गई, जो अभी बिलकुल खाली हैं. पिछले दिनों उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के लिए एक कैमियो शूट किया था. उसके बाद से मामला ठंडा ही चल रहा है. लेकिन राज एंड डीके के पास समय का भारी अभाव है. वो फिलहाल वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीज़न पर काम कर रहे हैं. इसके बाद ‘गो गोवा गोन 2’ पर काम शुरू करेंगे. अभी कुछ ही दिन पहले अनाउंस हुआ है कि ये जोड़ी ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के डायरेक्टर्स रूसो ब्रदर्स के साथ एक इंटनेशनल सीरीज़ फ्रैंचाइज़ी ‘सिटाडेल’ पर काम करेगी. उसका इंडियन वर्ज़न बनाएगी. इस सब के बीच अब शाहरुख खान के साथ फिल्म. राज एंड डीके ये सब कैसे मैनेज करते हैं, ये देखना इंट्रेस्टिंग रहेगा. जहां तक रही शाहरुख की बात, तो हमें अब भी उनकी ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार रहेगा.


वीडियो देखें: ‘एवेंजर्स’ बनाने वालों के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा और ‘द फैमिली मैन’ के डायरेक्टर

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

कानपुर कांड : आरोपी की गिरफ़्तारी में सच कौन बोल रहा? यूपी पुलिस या आरोपी के घरवाले?

वीडियो में क्या कहा कानपुर कांड के आरोपी ने?

विकास दुबे को बचाने के लिए अपने ही साथियों को धोखा देने वाले दो पुलिसवाले धर लिए गए हैं

घटना में आठ पुलिसवाले शहीद हुए थे.

PM Cares के पैसों से बने वेंटिलेटर पर सवाल उठे तो बनाने वाले ने राहुल गांधी को घेर लिया

कहा कि राहुल गांधी के सामने डेमो दिखा सकता हूं.

क्या गलवान में पीछे हटकर चीन 1962 वाली चाल दोहरा रहा है?

58 साल पहले भी ऐसा ही हुआ था. पहले चीन गलवान में पीछे हटा और कुछ दिन बाद भारत पर हमला कर दिया.

सरकार ने वो आदेश दिया है कि कंपनियां मास्क और सैनिटाइज़र के दाम में मनचाहा बदलाव कर सकती हैं

राज्यों ने शिकायत नहीं की, तो सरकार ने आदेश निकाल दिया

बुरी खबर! 'मेरे जीवनसाथी', 'काला सोना' जैसी फ़िल्में बनाने वाले प्रड्यूसर हरीश शाह नहीं रहे

कैंसर से जारी जंग आखिरकार हार गए.

दिल्ली की जेल में सजा काट रहे सिख दंगे के दोषी नेता की कोरोना से मौत हो गई

विधायक रह चुके इस नेता की कोरोना रिपोर्ट 26 जून को पॉज़िटिव आई थी.

श्रीलंका का ये क्रिकेटर हत्या के आरोप में गिरफ्तार

44 टेस्ट, 76 वनडे और 26 टी20 खेल चुका है.

लेह में दिए अपने भाषण में पीएम मोदी ने चीन का नाम लिए बिना क्या-क्या कहा?

जवानों पर, बॉर्डर के विकास पर, दुनिया की सोच पर बहुत कुछ बोला है.

ICMR ने एक महीने में कोरोना की वैक्सीन लॉन्च करने का झूठा दावा किया है!

क्या वैक्सीन के ट्रायल में घपला हो रहा है?