Submit your post

Follow Us

यौन शोषण केसः तापसी पन्नू ने इस बार अनुराग कश्यप को लेकर बहुत बड़ी बात बोल दी है

अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की. इसके बाद अनुराग के सपोर्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी बात रखी. तापसी पन्नू ने भी अनुराग का सपोर्ट किया. इसके बाद तापसी को खासा ट्रोल किया गया, अनुराग के साथ की उनकी तस्वीरों को घटिया कैप्शंस के साथ शेयर किया गया. अब तापसी ने इस मामले पर कहा है कि अगर अनुराग पर लगे आरोप सही निकले तो वो उनके साथ सारे संबंध तोड़ लेंगी.

मुंबई मिरर से बात करते हुए तापसी ने कहा,

अनुराग महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं, वो किसी के खिलाफ गलत नहीं बोलते फिर भले ही वो इंसान पब्लिकली अनुराग के खिलाफ गलत बातें बोले. उनकी फिल्मों के सेट पर क्रू में मर्दों के बराबर ही महिलाएं होती हैं. और सभी उनके बारे में केवल अच्छा बोलती हैं. अगर किसी के साथ हैरेसमेंट हुआ है तो उसकी जांच होनी चाहिए और सच सामने आना चाहिए.

तापसी ने अनुराग के लिए लिखा था,

तुम, मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं. सेट पर जल्द मुलाकात होगी, उसी आर्ट पीस के लिए जिसमें तुम महिलाओं को पावरफुल और उम्मीद से भरी दिखाते हो.

तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप के साथ ‘मनमर्ज़ियां’ और ‘गेम ओवर’ में काम किया है. वहीं अनुराग के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सांड की आंख में भी तापसी लीड किरदार में नज़र आई थीं. यौन शोषण के मामले में अनुराग की दोनों पूर्व पत्नियोंं ने उनके सपोर्ट में  ट्वीट किया था. पहली पत्नी आरती बजाज ने ट्वीट किया था,

‘अनुराग आप रॉकस्टार हैं. महिलाओं को एम्पावर करते रहिए और हमेशा की तरह सबके लिए सुरक्षित माहौल बनाते चलिए. दुनिया में थोड़ी सी भी ईमानदारी नहीं बची है और दुनिया बेकार लोगों से भरी हुई है.ये अभी तक का सबसे घटिया स्टंट हैं. पहले मुझे इस पर गुस्सा आया, फिर में इस पर बहुत हंसी. मुझे दुख है कि आपको इससे गुज़रना पड़ रहा है. यही उनका स्तर है. आप ऊंचे रहिए और अपनी आवाज़ को ऊंचा रखिए. हम आपसे प्यार करते हैं.’

 

अनुराग की दूसरी पत्नी कल्कि ने लिखा था,

“डियर अनुराग, इस सोशल मीडिया सर्कस से प्रभावित मत होना. आपकी स्क्रिप्ट्स औरतों की आज़ादी की बात करती हैं. आपने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल स्पेस में हमेशा औरतों के सम्मान की रक्षा की है. मैं इसकी गवाह भी रही हूं.पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में तुमने मुझे हमेशा अपने बराबर का दर्जा दिया. तलाक के बाद भी आप मेरे साथ खड़े रहे. उस समय मुझे सपोर्ट किया जब मैं वर्क प्लेस में सुरक्षित महसूस नहीं करती थी, तब जब हम साथ भी नहीं आए थे. ये एक खतरनाक वक्त है जिसमें लोग किसी को भी गाली देते हैं, झूठे आरोप लगा रहे हैं. लेकिन इस आभासी दुनिया के रक्तपात के इतर भी एक जगह है जहां आप उन पर ध्यान दे सकते हैं जो आपके आसपास हैं. अपनी गरिमा बनाए रखना, मज़बूत रहकर अपना काम करते रहो. एक्स वाइफ की तरफ से प्यार”

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

  @anuragkashyap10   A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

पायल घोष ने क्या आरोप लगाए 19 सितंबर को एक तेलुगु चैनल ABN से बात करते हुए तमिल एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग पर कई आरोप लगाए. पायल ने कहा कि अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाया और उनके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की. उनका कहना है कि उन्होंने कई बार इस बात को पब्लिक में लाने की कोशिश की मगर परिवार वालों और दोस्तों ने उन्हें रोक दिया. 

पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है. मुद्दे पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है और पायल से पूरी जानकारी मांगी है.


वीडियो: इरफान के बेटे बाबिल ने अनुराग कश्यप के सपोर्ट में कहा, ‘मैं जिम्मेदारी लूंगा’

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

अंतरिक्ष में भी लद्दाख जैसी हरकतें कर रहा है चीन

भारत के सैटेलाइट पर है ख़तरा!

चुनाव लड़ने के लिए गुप्तेश्वर पांडे ने दूसरी बार पुलिस सेवा से रिटायरमेंट ले ली है

2009 में भी गुप्तेश्वर पांडे ने वीआरएस लिया था, पर तब बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था.

दिल्ली दंगे के लिए पुलिस ने अब इस ग्रुप को जिम्मेदार ठहराया है

चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने और क्या कहा है?

किस बात पर पंजाब में सनी देओल के 'सामाजिक बहिष्कार' की बात हो रही है?

कुछ लोग कह रहे हैं कि अपने गांवों में घुसने नहीं देंगे.

एक्ट्रेस के यौन शोषण के इल्ज़ाम पर अनुराग कश्यप का जवाब आया है

पायल घोष ने आरोप लगाया है.

चीन की इंटेलीजेंस को गोपनीय रिपोर्ट्स भेजने के आरोप में चीन की महिला सहित पत्रकार गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने कई सारे मोबाइल फोन, लैपटॉप समेत कई सेंसिटिव दस्तावेज भी बरामद किए हैं.

केरल और बंगाल से अल कायदा के 9 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार!

एनआईए ने दोनों राज्यों में छापे मारे.

हरसिमरत कौर बादल ने किसानों से जुड़े मुद्दे को लेकर मोदी सरकार से इस्तीफा दिया

हरसिमरत कौर केंद्र सरकार में फूड प्रॉसेसिंग इंडस्ट्रीज मिनिस्टर थीं.

20 सैनिकों की मौत के बाद भारत सरकार ने चीन में मौजूद बैंक से कई हज़ार करोड़ रुपए उधार लिए

सरकार ने ये जानकारी दी तो कांग्रेस ने इसे हथियार बना लिया

संसद सत्र से पहले दो जगह कराई कोरोना जांच, रिपोर्ट देखकर चकरा गए सांसद महोदय

मॉनसून सत्र से पहले हुई जांच में 17 MP कोविड पॉजिटिव मिले हैं.