Submit your post

Follow Us

सुशांत सिंह की मौत के 13वें दिन परिवार की ओर से जारी बयान में क्या कहा गया है?

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. इस वाकये को 13 दिन बीत चुके हैं. इन 13 दिनों के बीच कई बातें सामने आईं. कुछ ने सुशांत सिंह की मौत को मर्डर बताया. कुछ ने CBI जांच की भी मांग की. तो कुछ ने सुशांत के इस कदम के पीछे नेपोटिज़्म को कारण बताया. पुलिस के हवाले से भी कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड में तमाम तरह के आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं. कंगना रनौत नेपोटिज़्म को लेकर बॉलीवुड पर आरोप लगा रही हैं, वहीं पिछले दिनों कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत को पिछले छह महीनों में सात फिल्मों से निकाला गया था. इन सब के बीच अब परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है. इसमें लिखा है-

अलविदा सुशांत. दुनिया का सुशांत सिंह राजपूत हमारे लिए गुलशन था. वह खुले विचार का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का था. वह हर चीज में इंटरेस्ट रखता था. जो सपने देखता, उसे पूरा करता, किसी वजह से उसके सपनों में रुकावटें नहीं आईं. वह दिल खोलकर हंसता. हमारे परिवार का वो गर्व और प्रेरणा था. उसका टेलिस्कोप उसके लिए खास था, जिससे वह सितारों को देखा करता था.

हम यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे. उसकी चमकती आंखें नहीं देख पाएंगे. हम उसकी साइंस के बारे में कभी न बंद होने वाली बातें नहीं सुन पाएंगे. उसके जाने से हमारे परिवार में खालीपन हो गया है, जो कभी नहीं भर पाएगा. वह अपने फैन्स से सच में प्यार करता था. हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया.

उसके दिल के करीब रहे सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स में नए टैलेंट को सपोर्ट करने के लिए परिवार सुशांत की याद में सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) बनाएगा. उसके राजीव नगर, पटना स्थित आवास को मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा. यहां उसके पर्सनल सामान, जैसे उसकी हज़ारों किताब, टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर समेत बाकी की चीजें उसके फैन्स और शुभचिंतकों के लिए होंगी. साथ ही उसकी यादों को बनाए रखने के लिए उसके फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को लीगेसी अकाउंट के तौर पर चलाया जाएगा.

Ebgc50rueaaxuyk

परिवार ने उन सभी को शुक्रिया कहा. हाल ही में पटना स्थित आवास पर परिवार ने शोक सभा भी आयोजित की थी. जहां केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, मनोज तिवारी और अन्य नेताओं ने परिवार से मुलाकात की थी. मनोज तिवारी ने तो महाराष्ट्र सरकार से इस केस में CBI जांच कराने की अपील की थी. उनका कहना था कि जिसने कम उम्र में मां को खोने पर भी आत्महत्या नहीं की, वो अब कैसे कर सकता है.. फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत फंदे में लटकने की वजह से ‘दम घुटने’ से हुई.


वीडियो देखें :  सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह क्या बताई गई?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

क्या अरुणाचल में चीन भारतीय सीमा में 50 किलोमीटर तक घुस गया है?

बीजेपी सांसद ने यह दावा किया है.

पतंजलि का कोरोनिल लॉन्च करने वाले डॉक्टर ने दवा की सबसे बड़ी गड़बड़ी बता दी!

मरीज़ों को केवल कोरोनिल नहीं दी गई थी.

पैंगोंग और गलवान के बाद लद्दाख के इन इलाकों में चीन नई मुसीबत खड़ी कर रहा है

भारत और चीन के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है.

राजस्थान में महाराणा प्रताप को लेकर फिर से हंगामा क्यों हो रहा है?

फिर से राजस्थान बोर्ड का सिलेबस चर्चा में है.

पतंजलि ने खांसी-सर्दी की दवा के लाइसेंस पर 'कोरोना की दवा' बना दी!

जारी हो गया है नोटिस

जिस वीडियो में भारत-चीन के सैनिक एक-दूसरे पर मुक्के बरसा रहे हैं, उसका सच क्या है?

वीडियो कब का है, कहां का है?

इंग्लैंड टूर से पहले पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर कोविड पॉज़िटिव

अहम टूर से पहले पाकिस्तान को लगा झटका.

पटना के बैंक में दिन-दहाड़े 52 लाख रुपए की डकैती

अपराधियों ने बैंक में लगे CCTV की हार्ड डिस्क तोड़ दी.

अब लद्दाख की पैंगोंग झील के पास चीन की हरकत, भारतीय क्षेत्र में बना रहा है बंकर

सैटेलाइट इमेज एक्सपर्ट की बातें यही इशारा कर रही हैं.

भारतीय सेना के पूर्व अधिकारियों ने किस बात पर आपस में भयानक झगड़ा फ़ान लिया?

गौरव आर्या ने भीड़ से पिट जाने की बात कह डाली.