Submit your post

Follow Us

44 साल की उम्र में मौत हो गई थी, एक्टर की पत्नी ने शाहरुख और करण जौहर पर बड़ा आरोप लगाया है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद के आरोप लग रहे हैं. यंग एज में दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी कुमार का कहना है कि उनके पति भी इसका शिकार हो चुके हैं. पल्लवी ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखकर ये आरोप लगाए हैं.

एक पार्टी में शाहरुख से हाथ मिलाते हुए इंदर की तस्वीर के साथ पल्लवी ने सोमवार, 22 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट डाला. उन्होंने लिखा,

इन दिनों हर कोई नेपोटिजम के बारे में बात कर रहा है…सुशांत सिंह राजपूत की तरह मेरे पति अभिनेता इंदर कुमार ने खुद के दम पर प्रसिद्धि हासिल की थी. वह 90 के दशक में अपने पीक पर थे. मुझे याद है अपनी मौत से पहले वह दो लोगों से काम सिलसिले में मदद मांगने गए थे. सिर्फ रिकॉर्ड के लिए बता दें कि वो पहले ही छोटे प्रोजेक्ट कर रहा थे, लेकिन वह बड़ी फिल्में करना चाहते थे, जैसे कि उन्होंने शुरू में किया था. वह करण जौहर के पास गए. मैं भी उनके साथ थी. यह सब कुछ मेरे सामने हुआ. उन्होंने हमें दो घंटे तक अपने वैन के बाहर इंतजार कराया. उसके बाद करण की मैनेजर गरिमा आई और कहा कि करण व्यस्त हैं. लेकिन हमने इंतजार किया. वह बाहर आए और कहा कि गरिमा के संपर्क में रहें. फिलहाल आपके लिए कोई काम नहीं है. इंदर ने अगले 15 दिनों तक वही किया. इसके बाद फोन उठा. कहा गया कि कोई काम नहीं है. इसके बाद इंदर को ब्लॉक कर दिया गया.

Palavi Post1
पल्लवी कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है.

उन्होंने आगे लिखा,

शाहरुख खान की ओर से भी इंदर कुमार के साथ ऐसा ही व्यवहार किया गया. शाहरुख इंदर से मिले और कहा कि आपको एक हफ्ते में बुलाएंगे. फिलहाल कोई काम नहीं है. ये वाकया फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर हुआ. इसके बाद उनकी मैनेजर पूजा से संपर्क में रहने के लिए कहा गया. पूजा ने भी वही किया जो गरिमा ने किया. कोई कल्पना कर सकता है और मानता है कि इन दो प्रोडक्शन हाउस में कोई काम नहीं रहा होगा.

बड़े पैमाने पर भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हुए, पल्लवी ने लिखा,

करण जौहर ने कई बार कहा है कि वो बड़े स्टार्स के साथ काम करते हैं. मेरे पति भी स्टार थे.आज भी लोग उन्हें उनकी काम की वजह से याद करते हैं. प्रतिभाशाली लोगों की मदद करना इन बड़े शॉट्स के लिए इतना मुश्किल क्यों है. वे किस चीज से डरते हैं? या हम सिर्फ यह कह सकते हैं कि वे बुरे इंसान हैं, जो अच्छा होने का नाटक करते हैं. नेपोटिजम बंद होना चाहिए. लोग मर रहे हैं और ये बड़े शॉट अभी भी इसके प्रभाव को नहीं समझ रहे हैं. सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

सुशांत की आत्महत्या के एक दिन बाद भी पल्लवी कुमार ने एक नोट लिखा था. सुशांत और इंदर की तस्वीरों का एक कोलाज लगाते हुए लिखा था,

पिछले दो दिनों से मैं लोगों को ये कहते देख रही हूं कि यह उद्योग बहुत मददगार है. लेकिन व्यक्ति को अपनी समस्याओं से जूझना पड़ता है. आत्महत्या जवाब नहीं है. और न ही दिल का दौरा है. वास्तव में !!!!!! क्या कोई यह जवाब दे सकता है कि जब वो अपनी समस्याओं से लड़ने की कोशिश करता है .. इंडस्ट्री के लोगों के पास मदद मांगने जाता है .. तो फिर कोई मदद क्यों नहीं करता है. उनकी समस्याएं उन्हें मदद मांगने पर मजबूर कर देती हैं तब बड़े लोग क्यों नहीं हेल्प करते. ऐसा तो नहीं है कि हेल्प करने से उनका करियर खत्म हो जाएगा. उस समय वे इंसान क्यों नहीं हो सकते.. जो कुछ मानवता दिखाते. मैंने दर्द झेला है.. और बॉलीवुड के मददगार रवैये की चश्मदीद गवाह रही हूं.

Palavi Post
सुशांत सिंह की मौत के एक दिन बाद पल्लवी ने यह पोस्ट लिखा था.

पल्लवी कुमार के इन आरोपों पर करण जौहर और शाहरुख खान की ओर से कोई जवाब नहीं आया है.

28 जुलाई, 2017 को हिन्दी फिल्म एक्टर इंदर कुमार की डेथ हो गई थी. उनकी मौत कार्डियाक अरेस्ट की वजह से हुई थी. इंदर की जब मौत हुई, उस समय वो सिर्फ 44 साल के थे. अपने करियर की अधिकतर फिल्मों में उन्होंने सपोर्टिंग रोल्स ही किए.

इंदर को सलमान खान के साथ आई फिल्में ‘तुमको न भूल पाएंगे’ (2002) और ‘वॉन्टेड’ (2009) में देखा गया था. इसके अलावा इंदर ‘मां तुझे सलाम’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘मासूम’ और ‘कुंवारा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 2011 में आई फिल्म ‘ये दूरियां’ में वो आखिरी बार नज़र आए थे. उनकी मौत से पहले उनकी कुछ और फिल्में आने वाली थीं. लेकिन बाद में इन फिल्मों का क्या हुआ, पता नहीं चला.


धोनी बायोपिक में अक्षय कुमार होते, लेकिन डायरेक्टर ने ही मना कर दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

पैंगोंग और गलवान के बाद लद्दाख के इन इलाकों में चीन नई मुसीबत खड़ी कर रहा है

भारत और चीन के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है.

राजस्थान में महाराणा प्रताप को लेकर फिर से हंगामा क्यों हो रहा है?

फिर से राजस्थान बोर्ड का सिलेबस चर्चा में है.

पतंजलि ने खांसी-सर्दी की दवा के लाइसेंस पर 'कोरोना की दवा' बना दी!

जारी हो गया है नोटिस

जिस वीडियो में भारत-चीन के सैनिक एक-दूसरे पर मुक्के बरसा रहे हैं, उसका सच क्या है?

वीडियो कब का है, कहां का है?

इंग्लैंड टूर से पहले पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर कोविड पॉज़िटिव

अहम टूर से पहले पाकिस्तान को लगा झटका.

पटना के बैंक में दिन-दहाड़े 52 लाख रुपए की डकैती

अपराधियों ने बैंक में लगे CCTV की हार्ड डिस्क तोड़ दी.

अब लद्दाख की पैंगोंग झील के पास चीन की हरकत, भारतीय क्षेत्र में बना रहा है बंकर

सैटेलाइट इमेज एक्सपर्ट की बातें यही इशारा कर रही हैं.

भारतीय सेना के पूर्व अधिकारियों ने किस बात पर आपस में भयानक झगड़ा फ़ान लिया?

गौरव आर्या ने भीड़ से पिट जाने की बात कह डाली.

रेलवे की नौकरी के भरोसे न बैठें, रेलवे की जेबें खाली हैं!

कोरोना लॉकडाउन ने रेलवे का हाल खस्ता कर दिया है.

गलवान घाटी में भारत से लड़ाई पर चीन के लोग किस-किस तरह के सवाल उठा रहे हैं?

चीनी टि्वटर 'वीबो' पर कई पोस्ट लिखी गई हैं.