Submit your post

Follow Us

ड्रग्स के फेर में फंसे फिरोज़ नाडियाडवाला ने फिल्म के लिए बंगला तक गिरवी रख दिया था!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस इस केस की जांच में जुटी तो उसे ड्रग्स से जुड़ी कुछ बातें पता चलीं. इसके बाद एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस मामले की पड़ताल में जुट गया.एक के बाद एक बातें सामने आने लगीं. जांच व्हाइट कॉलर वाले लोगों तक भी पहुंचने लगी. अब ड्रग्स से जुड़े एक मामले में एनसीबी ने मशहूर बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला की पत्नी से पूछताछ की है और फिरोज़ को समन जारी किया है.

7-8 अक्टूबर की रात एनसीबी ने नवी मुंबई और मुबंई के चार अलग-अलग इलाकों में रेड की और 5 ड्रग्स पैडलर्स को हिरासत में लिया. इनसे एनसीबी ने छह किलो गांजा और एमडी नाम की ड्रग्स भी बरामद की. साथ ही इन लोगों के पास से लक्जरी गाड़ियां और कैश भी बरामद किया गया था. उसी वक्त ये बात भी सामने आ गई थी कि एक प्रोड्यूसर अब एनसीबी के रडार पर हैं.

8 अक्टूबर को मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला के घर एनसीबी की टीम पहुंची और तलाशी ली. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यहां से एनसीबी ने ड्रग्स और मोबाइल फोन भी बरामद किए. जिस वक्त एनसीबी फिरोज़ के घर पहुंची, वो घर पर नहीं थे. उनकी पत्नी से एनसीबी ने अपने ऑफिस में पूछताछ भी की.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी लगातार जारी है. हाल ही में एनसीबी ने मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था.

कुछ दिन पहले ही एनसीबी ने दक्षिण अफ्रीकी मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को भी गिरफ्तार किया था जो अर्जुन रामपाल की दोस्त गैब्रिएला का भाई है. ड्रग्स पैडलर्स की जानकारी को फॉलो करते हुए एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के एक पूर्व कर्मचारी क्षितिज को भी गिरफ्तार किया था. इस केस में जांच एजेंसी अभी तक 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. ड्रग्स से जुड़े मामले में ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था. हालांकि कोर्ट ने रिया को जमानत दे दी थी.

विवादों से पुराना नाता

जैसे ही फिरोज़ का नाम सामने आता है. आंखों के सामने वेलकम, वेलकम बैक, फिर हेराफेरी, और आन जैसी फिल्मों के पोस्टर तैरने लगते हैं. यही नहीं उन्होंने आवारा पागल दीवाना, दीवाने हुए पागल और कारतूस जैसी फिल्में भी प्रोड्यूस की थीं.

साल 2019 में उन्हें तीन महीने जेल की सजा सुनाई गई थी. 2009-10 में उन्होंने 8.56 लाख रुपए का टीडीएस नहीं भरा था. 2014 में एक इनकम टैक्स ऑफिसर ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

साल 2015 में वेलकम बैक के डारेक्टर अनीस बज्मी ने उन पर फीस के पूरे पैसे नहीं देने का आरोप लगाया था. अनीस ने कहा था कि फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है, लेकिन मुझे अपनी फीस नहीं मिली है.

ऐसा कहा जाता है कि फिरोज़ ने अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म प्लान की थी जिसका नाम था ‘पावर’. ये फिल्म कभी बन नहीं सकी. इसके अलावा इमरान हाशमी के साथ भी वो एक फिल्म करने वाले थे जो अटक गई.

इन दोनों फिल्मों के रुक जाने से उन्हें काफी नुकसान हुआ था और जब उन्होंने ‘वेलकम बैक’ बनाई तो उन्हें अपना बंगला 20 करोड़ रुपये में गिरवी रखना पड़ा था. इसके बाद भी जब कुछ पैसों की जरूरत थी तब अनिल कपूर ने उनकी मदद की थी.


वीडियो- सलमान खान ने अपनी शादी फिक्स करने के बाद ये अजीब सी बात की

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

US प्रेजिडेंट की कुर्सी के करीब बाइडेन, ट्रंप पहुंचे कोर्ट ...पर ट्विस्ट कभी भी आ सकता है

अब साफ हो रही थोड़ी तस्वीर.

मथुरा के मंदिर में नमाज पढ़ने पर हंगामा हुआ तो पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

मंदिर में नमाज पढ़ने पर क्या कहा, ये भी जान लीजिए

तुर्की और ग्रीस में 7.0 तीव्रता का भूकंप, 19 की मौत, 700 से अधिक घायल

इस भूकंप के कारण सुनामी भी आई.

कॉलेज से लौटती लड़की को सरेआम गोली मारी, परिवार ने 'लव जिहाद' का आरोप लगाया

दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

ऑस्ट्रेलिया टूर की टीम से क्यों बाहर हुए रोहित शर्मा?

अनाउंस हुई टीम इंडिया, मिला नया उपकप्तान.

कोयला घोटालाः अटल सरकार में मंत्री रहे दिलीप रे को तीन साल की जेल हो गई है

मामला 21 साल पुराना है.

क्या कहता है बिहार का पहला ओपिनियन पोल: NDA को मिलेगा बहुमत? नीतीश फिर बनेंगे सीएम?

लोकनीति और CSDS के ओपिनियन पोल की बड़ी बातें एक नजर में.

बिहार चुनाव में जितने उम्मीदवारों पर क्रिमिनल केस हैं, उससे ज्यादा तो करोड़पति हैं

आपराधिक छवि वालों की इतनी तादाद से साफ है कि दलों को लगता है, 'दाग' अच्छे हैं

बीजेपी विधायक ने कहा- अगर राहुल 'छेड़छाड़' वाली बात साबित कर दें, तो मैं इस्तीफा दे दूंगा

राहुल ने खबर शेयर की थी जिसमें लिखा था-बीजेपी विधायक रेप के आरोपी को थाने से छुड़ा ले गए.

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

एसटीएफ की टीम ने लखनऊ से पकड़ा. बलिया पुलिस को हैंडओवर करेगी.