Submit your post

Follow Us

मुंबई पुलिस करेगी जांच, कंगना रनौत का ड्रग्स कनेक्शन तो नहीं

कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. पहले बीएमसी ने उनके मुंबई ऑफिस को सील कर दिया. अब खबर है कि कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच महाराष्ट्र सरकार शुरू करने वाली है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने खुद इसकी पुष्टि की. देशमुख ने कहा कि एक्टर अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू और कंगना के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर ये जांच कराई जाएगी.

बीते दिनों कंगना ने ट्वीट करके बॉलीवुड के कई एक्टर और डायरेक्टर के ब्लड टेस्ट कराने की मांग की थी ताकि पता चल सके कि वो ड्रग्स लेते हैं या नहीं. अब महाराष्ट्र सरकार ने उल्टे कंगना के ड्रग्स कनेक्शन की जांच करवाने का ऐलान कर दिया है. इसी के बाद कंगना पर लिखा एक आर्टिकल तेज़ी से वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत फोटो-इंस्टाग्राम
कंगना रनौत फोटो-इंस्टाग्राम

वायरल हो रहा है आर्टिकल

ये आर्टिकल है बॉलीवुड बेवसाइट ‘फिल्म फेयर’ का. 30 मार्च 2020 के इस आर्टिकल में कंगना के एक वीडियो के हवाला दिया गया था. खबर में दावा किया गया है कि अपने एक वीडियो में कंगना ने खुद कबूला था कि उन्होंने डेढ़-दो साल तक ड्रग्स ली थीं. कंगना रनौत की टीम ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. खबर के मुताबिक, इस वीडियो में कंगना ने कहा था,

‘दोस्तों, मैं 15-16 साल की थी, जब अपने घर से भागकर करियर बनाने आई थी. मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं सारे सितारे अपने हाथों में भर लूंगी. घर छोड़ने के बाद मैं फिल्म स्टार बन गई लेकिन डेढ़-दो साल ड्रग्स एडिक्ट भी रही.’

हालांकि सोशल मीडिया पर कंगना का अब ऐसा कोई वीडियो नहीं दिख रहा, जिसमें ये बात कही हो. लेकिन महाराष्ट्र कांग्रेस ने कंगना से जुड़े कथित ड्रग लिंक की जांच की मांग की थी। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कंगना ने माना है कि वह ड्रग लेती हैं।

कंगना रनौत फोटो- इंस्टाग्राम
कंगना रनौत फोटो- इंस्टाग्राम

अध्ययन सुमन ने कहा था, कंगना ड्रग्स लेती हैं

कंगना रनौत के को-स्टार रह चुके अध्ययन सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वो ड्रग्स लेती हैं. अध्ययन ने ये आरोप भी लगाया था कंगना ने उन्हें ज़बरदस्ती ड्रग्स दी थी. शिवसेना के नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन के इस पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है. उसी के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जांच की बात कही है.

कंगना भी कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने अनिल देशमुख के बयान पर ट्वीट में कहा-

‘मैं खुश हूं. मुंबई पुलिस और अनिल देशमुख मेरा ड्रग टेस्ट करवाएं. मेरी कॉल रिकॉर्डिंग भी चेक करवाएं. ड्रग्स पेडलर्स से कहीं कोई लिंक्स अगर आपको मिल जाए तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी. आपसे मिलने का इंतज़ार है.’

कंगना के मुंबई जाने पर सस्पेंस बढ़ा

कंगना रनौत और शिवसेना के नेता संजय राउत के बीच हाल में ज़ुबानी जंग हुई थी. सुशांत केस का हवाला देते हुए कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी. उन्होंने संजय राउत पर उन्हें मुंबई ना आने के लिए धमकाने का आरोप लगाया था. राउत ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. अब कंगना 9 सितंबर को मुंबई जाने का ऐलान कर चुकी हैं. केंद्र सरकार ने उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है. हालांकि कंगना के बुधवार को मुंबई आने पर सस्पेंस बढ़ गया है. खबर है कि कंगना का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया सैंपल सही नहीं पाया गया। इस वजह से उनकी कोरोना रिपोर्ट नहीं जांची जा सकी है. अब एक बार फिर से उनके सैंपल लिए जा सकते हैं।


वीडियो

कंगना रनौत को शिवसेना नेता संजय राउत ने जो कहा, उस पर अब सफाई दे रहे हैं!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, आरोप साबित हुए तो 10 साल कैद हो सकती है

भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा पहले ही अरेस्ट हो चुके हैं.

GDP गिरने पर रघुराम राजन ने सरकार को बहुत बड़ी नसीहत दे दी है

किस बात पर रघुराम राजन ने कहा, 'सरकार अपने खोल में चली गयी'

अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉज़िटिव!

मलाइका की बहन ने एक न्यूज़ वेबसाइट को दी जानकारी.

एक्टर और सांसद अनुभव मोहंती पर पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया

कोर्ट में याचिका दायर की, सात सितंबर को होगी सुनवाई.

बेंगलुरु से पहला केस सामने आया, कोरोना को लेकर जिस बात का डर था, वही हुआ!

डॉक्टरों ने भी इसी बात का डर जताया था.

अर्जुन कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, घर में ही खुद को आइसोलेट किया

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी.

गुजरात दंगा: तीन मामलों से कोर्ट ने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम हटाया

कोर्ट ने कहा- “आरोप अस्पष्ट हैं. सबूत नहीं हैं.”

अरुणाचल के कांग्रेस विधायक का दावा- बॉर्डर से पांच भारतीयों को उठा ले गया चीन

पुलिस ने कहा, कुछ भी कंफर्म नहीं, सेना ही दे सकती है जानकारी.

पबजी बैन, सोशल मीडिया ने कहा- ‘उनका’ वीडियो डिसलाइक करने का नतीजा है

118 ऐप्स बैन कर दिए गए हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए पॉज़िटिव न्यूज़ आई है

बड़े दिनों के बाद.