Submit your post

Follow Us

रियलिटी शो कितने फेक हो सकते हैं, इसका लेटेस्ट उदाहरण 'इंडियन आइडल'है

‘इंडियन आइडल’. कहने को तो ये सिंगिंग रियलिटी शो है, लेकिन यहां कंटेस्टेंट के स्टेज पर आकर गाने के अलावा भी बहुत कुछ होता है. जैसे कि कंटेस्टेंट या उनकी फैमिली का इमोशनल हो जाना. एक कंटेस्टेंट का दूसरे को ऑन स्टेज प्रपोज़ कर देना. प्रैंक वीडियोज को फनी बताकर दिखाना. वगैरह. बाकी रियलिटी शोज में भी आमतौर पर होता है. लेकिन ‘इंडियन आइडल सीजन 11’ ने टीआरपी के चक्कर में जो नए-नए रिकॉर्ड बनाए हैं, उन्हें झेल पाना वाकई मुश्किल है.

ऐसा हम क्यों कह रहे हैं? बीती बातें बाद में करेंगे, अभी लेटेस्ट वाला उदाहरण ले लेते हैं. सोशल मीडिया पर इस शो के कुछ वीडियो और फोटोज वायरल हैं. इनमें दिखाई दे रहा है कि आदित्य नारायण और नेहा की शादी कराई जा रही है. ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर. वहां पंडित है. स्टेज है. वरमाला है. बैकग्राउंड में मंत्रोच्चार की आवाज आ रही है. शो के जज विशाल डडलानी, हिमेश रेशमिया और कंटेस्टेंट हंसते नजर आ रहे हैं.


View this post on Instagram

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

दरअसल 20 फरवरी को शो का फिनाले है. और मेकर्स इससे पहले टीआरपी हासिल करने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं. इस शादी को भुनाने के लिए शो ने बकायदा एक टीज़र भी जारी किया है.

“क्या इस शनिवार होगी नेहा और आदित्य की शादी, ये जानने के लिए देखते रहिए इंडियन आइडल”

 

 

 

View this post on Instagram

 

Shaadi Special ❤️ . . @theridhamkalyan . . Follow me @ridhamslays . . #RidhamKalyan #RidhamSlays #Sonytv #ekdeshekawaaz #singer #singers #singingislife #superstar #performer #rohitshyamraut #shahzanmujeeb #sunnyhindustani #adityanarayan #nehakakkar #love #addicted #obsessed #goodvibes #trending #entertainment #bestoftheday #picoftheday #photooftheday #punjabisinger #amritsar #indiansingers . . Repost from @sonytvofficial . Kya aapka bhi jee nahi lagta jab tak #RhythmicRidham nahi gata? Comment kijiye aur bataiye humme. Dekhna mat bhulyein #IndianIdol11 #NehAditya ki shaadi iss weekend raat 8 baje. #IndianIdol @adityanarayanofficial @nehakakkar @vishaldadlani @realhimesh @theridhamkalyan A post shared by Ridham KalyanFanpage (@ridhamslays) on

वैसे हम इस शादी को टीआरपी स्टंट क्यों कह रहे हैं. क्योंकि खुद आदित्य नारायण के पिता और सिंगर उदित नारायण ने ऐसा कहा है. दरअसल उदित नारायण से एक इंटरव्यू में इस शादी के बारे में पूछा गया था. तब उन्होंने ये साफ कर दिया था कि शादी वाली बात शो के लिए सिर्फ टीआरपी का खेल है. उदित नारायण ने एग्जेक्टली क्या कहा, वो आपको बता देते हैं.

आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अगर शादी की अफवाहें सच होतीं, तो मैं और मेरी पत्नी दुनिया के सबसे हैप्पी पेरेंट्स होते. लेकिन आदित्य ने अभी तक हमें ऐसा कुछ नहीं बताया है. मुझे लगता है कि लिंकअप और शादी की खबरें सिर्फ अफवाहें हैं. इसे ‘इंडियन आइडल’ पर टीआरपी को बढ़ाने के लिए कहा गया था. शो में नेहा जज और मेरा बेटा एंकर है. काश कि शादी की ये अफवाहें सच होतीं. नेहा बहुत अच्छी लड़की है और वो हमारी बहू बने, इससे अच्छी बात क्या हो सकती है. जब आदित्य वाकई शादी करेगा, तो हम खुद दुनिया को ये खबर देंगे.

कुछ हफ्ते पहले के एपिसोड में उदित नारायण पत्नी दीपा नारायण के साथ शो में पहुंचे थे. साथ में नेहा के माता-पिता भी आ गए. उदित नारायण ने कहा कि वो आदित्य और नेहा की शादी पक्की करने आए हैं. 14 फरवरी को दोनों की शादी है. बातों-बातों में आदित्य नारायण ने भी कह दिया कि वो शादी की तैयारी कर रहे हैं. कपड़े वगैरह सिलवा रहे हैं. शो पर ही हल्दी-मेहंदी की रस्मों की भी बात होने लगी. और ये सब पूरा टेलीकास्ट भी किया गया.

ददद
आदित्य नारायण, उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण के साथ नेहा.

वैसे ये पहली बार नहीं हैं. इससे पहले भी ‘इंडियन आइडल’ पर कुछ ऐसी एक्सीडेंट हो चुके हैं, जिन्हें टीआरपी स्टंट कहना गलत नहीं होगा. शो के ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन हग और किस कर लिया था. दावा किया गया था कि ये घटनाक्रम प्लान्ड नहीं था. सबकुछ अचानक हुआ. लेकिन सवाल ये था कि अगर ये अचानक हुई अप्रिय घटना थी, तो इसे टेलीकास्ट क्यों किया गया? शो कोई लाइव तो आता नहीं है. खैर, इस काम के लिए मेकर्स और चैनल को सोशल मीडिया पर पर्याप्त कोसा जा चुका है.

14 फरवरी तक का तो कोटा पूरा हो गया है. लेकिन 6 दिन फिर भी बाकी हैं. देखते हैं इन 6 दिनों में ये शो कौन से नए रिकॉर्ड बनाता है.


Video : काम्या पंजाबी की वेडिंग फोटोज पर ट्रोल्स को कविता कौशिक ने तरीके से समझा दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

सूरत में प्रवासी मज़दूरों का सब्र फिर जवाब दे गया है

इस बार भी बीच में पुलिस ही पिस रही है.

यूपी : CM योगी के मृत पिता के बहाने लॉकडाउन में बद्रीनाथ-केदारनाथ जा रहे थे विधायक, पुलिस ने धर लिया

नौतनवा के विधायक अमनमणि त्रिपाठी का है मामला.

जानिए कौन हैं जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में शहीद हुए पांच सुरक्षाकर्मी

सुरक्षाकर्मी आतंकियों के कब्जे से आम लोगों को निकालने के लिए गए थे.

दिल्ली में एक ही बिल्डिंग में मिले कोरोना के 58 पॉजिटिव मरीज

जिन्हें संक्रमण हुआ है वो लोग एक ही टॉयलेट इस्तेमाल करते थे.

कुलभूषण जाधव मामले में वकील हरीश साल्वे ने खोले पाकिस्तान के कई बड़े राज

भारतीय अधिवक्ता परिषद के ऑनलाइन लेक्चर में कई बातें बताईं.

लोकपाल मेंबर कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे, अब हार्ट अटैक से मौत हो गई

अप्रैल से एम्स में थे अजय कुमार त्रिपाठी.

लॉकडाउन: मां चूल्हे पर बर्तन में पत्थर पकाती जिससे बच्चों को लगे कि खाना बन रहा है

भूखे बच्चे इंतजार करते-करते सो जाते.

पालघर: लिंचिंग स्पॉट पर जा रही पुलिस की बस को 200 लोगों ने रोका था, मारे थे पत्थर

लिंचिंग वाली जगह से करीब 13 किमी दूर तीन घंटे तक रोक कर रखा था.

यूजीसी ने बताया, इन तारीखों को और इस तरह होंगे यूनिवर्सिटी के एग्जाम

जिन बच्चों के पेपर अटके हुए हैं, उनका साल बर्बाद न हो, इसकी पूरी व्यवस्था है.

आतंकियों को हथियार पहुंचाने में BJP का पूर्व नेता पकड़ाया, पार्टी ने कहा 'बैकग्राउंड पता नहीं था'

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BJPwithTerrorists.