Submit your post

Follow Us

ड्रग्स केस: कॉमेडियन भारती सिंह को तीन घंटे की पूछताछ के बाद NCB ने गिरफ्तार किया

कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार 21 नवंबर की सुबह जांच एजेंसी ने उनके मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी और वहां से गांजा बरामद किया था. इसके बाद हर्ष और भारती को समन भेजा. पूछताछ के बाद दोनों को हिरासत में लिया. तीन घंटे की लंबी पूछताछ के बाद टीम ने भारती को अरेस्ट कर लिया है और हर्ष से अभी भी पूछताछ कर रही है. भारती को रविवार 22 नवंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिलहाल आज रात उन्हें एनसीबी के ऑफिस में ही रखा जाएगा. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, भारती सिंह ने और उनके पति ने गांजा के सेवन करने की बात कबूली है.

NCB ने बताया कि मिले इनपुट्स के हिसाब से 21 नवंबर को भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन हाउस समेत दो जगह छापेमारी की गई थी. इस दौरान दोनों जगहों से कुल 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था. एनसीबी ने आगे बताया कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने गांजे के सेवन की बात मानी है. और भारती को NDPS एक्ट 1986 के तहत गिरफ्तार किया गया है. और हर्ष से पूछताछ चल रही है.

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही NCB की ड्रग्स मामले में जांच जारी है. एजेंसी अब तक कई सेलेब्स को समन भेजकर पूछताछ कर चुकी है. कई के घरों पर छापे भी मारे हैं. इंडिया टुडे के पत्रकार दिव्येश सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की टीम ने भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर शनिवार सुबह छापेमारी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती और उनके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने का आरोप है. एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में उसने इन दोंनों के नाम का जिक्र किया था. इसी के बाद एजेंसी ने अंधेरी समेत अन्य दो जगहों पर छापेमारी की थी. खबर ये भी थी कि घर से टीम को नशीला पदार्थ भी मिला है.

भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा हैं और सोनी टीवी के ही ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ को होस्ट कर रही हैं. 2017 में इन्होंने 2017 में राइटर हर्ष लिम्बचिया से शादी की थी. ‘इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद इन्होंने कई कॉमेडी शोज़ और ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘नच बलिए’ जैसे कई रिएलटी शोज किए.

इसके पहले  9 नवंबर की सुबह एनसीबी की टीम ने अर्जुन रामपाल के मुंबई में बांद्रा स्थित घर की तलाशी ली थी. ये कार्रवाई करीब दो घंटे तक चली थी. इसके अलावा अंधेरी और खार में भी एनसीबी की टीमों ने छानबीन की थी. बताया गया था कि एनसीबी के अधिकारियों ने अर्जुन के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को कब्ज़े में लिया था. इंडिया टुडे के मुताबिक, NCB के एक टॉप अफसर ने बताया कि रामपाल के घर से कुछ ऐसी मेडिसिन बरामद की गईं थीं, जो NDPS एक्ट के तहत प्रतिबंधित हैं.  रामपाल को 11 नवंबर को इन्वेस्टिगेशन में शामिल होने के लिए समन जारी किया गया था. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला दिमित्रिएद्स को भी समन जारी किया था. बता दें कि गैब्रिएला के भाई एजिसिलाओस को ड्रग्स केस में एनसीबी पहले ही अरेस्ट कर चुकी थी. हालांकि कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है.

कई एक्ट्रेस से हो चुकी है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुई एनसीबी की जांच में कई एक्टर-एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर्स से पूछताछ की जा चुकी है. इनमें दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं. दीपिका पादुकोण की पूर्व-मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी के रडार पर हैं, उनसे पूछताछ चल रही है.

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ़्तार किया था. क़रीब एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से ज़मानत मिली थी. हालांकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती अब भी जेल में हैं. उन्हें भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है.


वीडियो देखें : ड्रग्स से जुड़े मामले में NCB ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला को समन जारी किया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

क्या चल रहा है?

पंजाब: आखिरकार इस शर्त पर रेलवे ट्रैक से हटने को राजी हुए किसान

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुशी जताई.

'टोरबाज़' ट्रेलर: संजय दत्त वो एक्स आर्मी ऑफिसर जो बंदूक का जवाब बल्ले से देता है!

रिफ्यूजी बच्चों को आतंक के दलदल से बहार लाने की कहानी.

दिल्ली के बाद नोएडा और गाजियाबाद में भी शादी में गेस्ट को लेकर तय हुई संख्या

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन का फैसला.

नगरोटा में मारे गए आतंकियों के पास से पाकिस्तानी सामान मिला, भारत ने उठाया ये कदम

जम्मू-कश्मीर में मारे गए आतंकी पाकिस्तान में अपने हैंडलर के संपर्क में थे.

NDA से गठबंधन टूटने के दो महीने में इस नेता से जेड प्लस सुरक्षा वापस ली गई

अकाली दल ने इस मामले में क्या कहा है?

यूपी: 'लव जिहाद' पर कानून, गैरजमानती होगा अपराध, इतने साल की सजा का प्रस्ताव

यूपी के गृह विभाग ने तैयार किया मसौदा.

बिकरू गोलीकांड: इस रिपोर्ट के बाद 37 पुलिसवाले फंस गए हैं!

विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस पर हमले में आठ पुलिसवाले शहीद हो गए थे.

क्या फिल्म 'राब्ता' के लिए सुशांत सिंह को 17 करोड़ रुपये दिए गए थे?

प्रोड्यूसर दिनेश विजान के फर्म मैडॉक फिल्म्स का क्या कहना है?

लखनऊ: सपा नेता के फ्लैट पर बर्थ-डे पार्टी में गोली चली और युवक की जान चली गई

पुलिस जांच में जुटी, जानबूझकर गोली चलाई गई या गलती से चली.

जमीन-जायदाद के केस अब जल्दी निपट सकेंगे, सरकार ने किया है ऐसा इंतजाम

कहा जा रहा है कि इससे मुकदमों में पारदर्शिता भी आएगी