Submit your post

Follow Us

दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर खूब भड़ास निकाली, कहा - 'रामलीला से उठाकर लाए थे गुलशन कुमार'

सिंगर सोनू निगम और म्यूज़िक कंपनी ‘टी-सीरीज़’ के बीच की तनातनी भयानक खिंचती जा रही है. सोनू निगम ने वीडियो डालकर ‘टी-सीरीज़’ के मालिक भूषण कुमार को खरी-खोटी सुनाई थी, जिस पर भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने जवाब दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके सोनू निगम को नाशुक्रा बताया था. अब दिव्या ने इंस्टाग्राम पर खुद का 11 मिनट का एक वीडियो डाला है. कैप्शन दिया है कड़वी सच्चाई. इसमें उन्होंने सोनू निगम के आरोपों पर जवाब दिया है.

वीडियो के शुरुआत में दिव्या कहती हैं कि सोनू को इंडस्ट्री में पहला ब्रेक टी-सीरीज़ ने ही दिया था. भूषण कुमार के पिता गुलशन कुमार ने दिल्ली के रामलीला में सोनू निगम को गाते देखा था और उन्हें मुंबई बुलाया था. दिव्या के मुताबिक, गुलशन ने सोनू के करियर की शुरुआत में कहा था कि वो उन्हें स्टार बनाएंगे.

और क्या-क्या कहा दिव्या ने?

वीडियो चूंकि 11 मिनट का है, तो हम आपको पॉइंटर्स में बताते चलते हैं. उन्होंने कहा,

– टी-सीरीज़ ने हज़ारों आउटसाइडर कलाकारों को ब्रेक दिया है. उसमें म्यूज़िक डायरेक्टर, सिंगर, लिरिसिस्ट, एक्टर्स हैं. मैंने खुद अपनी फिल्म ‘यारियां’ में दस नए लोगों को मौका दिया था. उनमें से चार लोग आज बड़े हो गए हैं.

– सोनू जी आप तो बड़े कलाकार हैं. आपने आज तक कितने लोगों को मौका दिया है? आपने तो कभी किसी नए कलाकार को मौका देने के लिए टी-सीरीज़ से अपनी तरफ से बात तक नहीं की. खुद के सिवा आपने किसी भी टैलेंट को इंडस्ट्री में मौका नहीं दिया.

– टी-सीरीज़ में काम कर रहे 97 लोग आउटसाइडर्स हैं, वो इंडस्ट्री के नहीं हैं. हम नए टैलेंट को मौका देते हैं.

– सोनू जी, आपने कहा कि भूषण जी आपके पास आए थे मदद मांगने के लिए. आप भूल गए क्या कि आपको तो भूषण जी के पिता गुलशन जी ही इंडस्ट्री में लेकर आए थे. दिल्ली की रामलीला में पांच रुपए में गाना गाते थे, वहां से आपको टिकट के पैसे देकर उन्होंने मुंबई बुलाया. ये भी कहा कि ‘बेटा मैं तुझे बड़ा कलाकार बनाऊंगा’. गुलशन जी ने आपको ऊंचाई तक पहुंचाया.

इसके बाद दिव्या ने अपने कुक शेरू को बुलाया, जो 1988 से उनके घर पर काम कर रहे हैं. शेरू ने दिव्या की बातों से सहमति जताई. कहा कि सच है कि गुलशन कुमार ने ही सोनू को दिल्ली से मुंबई बुलाया था.


View this post on Instagram

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

दिव्या ने आगे कहा-

– 1998 में टी-सीरीज़ की फैमिली के साथ हादसा हुआ, गुलशन कुमार जी को खत्म कर दिया गया. उस वक्त भूषण कुमार 18 साल के थे. सोनू जी ने सोचा कि अब इस कंपनी का क्या होगा, ये सोचकर उन्होंने दूसरी कंपनी जॉइन कर ली. सोनू जी को टी-सीरीज़ का शुक्रुगज़ार होना चाहिए था, लेकिन वो अहसान फरामोश हो गए. उसके बाद भूषण, सोनू जी के पास मदद मांगने गए थे. कहा था कि ‘दीवाना’ एल्बम वो उनके लिए कर दें, उन्होंने वो एल्बम किया. इस मदद के बारे में अब वो अहसान जता रहे हैं.

– सोनू जी ने अपने वीडियो में कहा कि भूषण जी ने उनसे कहा था कि ‘भाई मुझे अबू सलेम से बचा लो’. मैं ये पूछना चाहती हूं सोनू जी कि अबू सलेम से बचाने के लिए भूषण आपके पास क्यों आए. इस बात पर तहकीकात की जाए कि क्या सोनू जी के रिश्ते थे अबू सलेम के साथ. ज़ाहिर सी बात है कि थे.

– सोनू जी ने अपने वीडियो में कहा कि भूषण पर एक लड़की ने मीटू के आरोप लगाए थे, उसके बाद वापस ले लिया. यानी भूषण जी मीटू रेपिस्ट हैं. मैं कहना चाहती हूं कि मीटू अच्छा मूवमेंट था, अच्छे काम के लिए शुरू हुआ था, लेकिन इसका बहुत से लोगों ने पैसे ऐंठने, ब्लैकमेल करने, बदला लेने के लिए फायदा उठाया. मीटू के टाइम पर हमें कई सारे ब्लैकमेलिंग वाले कॉल्स आए. हमने पुलिस की मदद ली, साफ हो गया कि ब्लैकमेलिंग का मामला है. हमने मानहानि तक का दावा नहीं किया. हम किसी लड़की को नीचा नहीं दिखाना चाहते थे. आप जैसे लोग आज भी इसका फायदा उठा रहे हैं.

– सोनू जी क्या है मीटू मूवमेंट? मैं लगा दूं आप पर मीटू तो? मैं बोल दूं कि आप मीटू रेपिस्ट हैं? आप हो जाएंगे मीटू रेपिस्ट? इसलिए आप सोच समझकर वीडियो बनाया कीजिए. आपने उस लड़की का वीडियो आउट करने की धमकी दी न, बेशक कीजिए, लेकिन प्रूफ के साथ कीजिए.

– जबसे आपने ये वीडियो बनाया, ब्लैकमेलिंग के कॉल्स फिर से आने लगे. कई लड़कियां कह रही हैं कि उन्हें सोनू जी से इंस्पिरेशन मिली है, तो या तो उन्हें काम दो, या पैसा दो नहीं तो वो आरोप लगा देंगी. बहुत सारे सिंगर्स भी हमें ब्लैकमेल कर रहे हैं.

‘मुझे भी रेप की धमकी मिलने लगी’

– सोनू जी जबसे आपने अपना वीडियो डाला है तब से सोशल मीडिया पर भूषण को जान से मारने की धमकी मिल रही है. मुझे रेप की धमकी मिल रही है. मेरे बच्चे के लिए भी धमकियां आ रही हैं.

वीडियो के आखिरी में दिव्या ने कहा कि टी-सीरीज़ कोशिश करती है कि लोगों को काम मिले, फिर भी कई बार बहुत सारे कारणों से उन्हें काम नहीं मिल पाता. ये भी कहा कि जिन सिंगर्स को काम नहीं मिल रहा सोनू निगम उन्हें भड़का रहे हैं. प्लानिंग कर रहे हैं कि टी-सीरीज़ और भूषण को कैसे तबाह किया जाए. एकदम आखिर में दिव्या ने कहा कि वो ये वीडियो बनाना नहीं चाहती थीं, लेकिन उन्हें भगवत गीता से प्रेरणा मिली, इसलिए उन्होंने इसे बनाया.

इस वीडियो पर सोनू ने क्या जवाब दिया?

उन्होंने दिव्या के 11 मिनट वाले इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. लिखा,

‘दिव्या खोसला कुमार की पेशकश. मुझे लगता है वो कमेंट सेक्शन चालू करना भूल गईं. इसलिए इसमें उनकी मदद करते हैं.’


View this post on Instagram

I think she forgot to open her comments. Let’s help her in that.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सोनू के किन आरोपों पर बवाल शुरू हुआ?

सोनू ने दो वीडियो डाले थे. एक में उन्होंने किसी म्यूज़िक कंपनी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि ये कंपनियां नए लोगों को प्रताड़ित करती हैं. फिर अगला वीडियो डाला, इसमें कहा कि इस समय भारत का एक-एक म्यूजिशियन प्रताड़ित है. किसी को मन का काम नहीं करने दिया जा रहा है. सोनू ने उनके बयान के जवाब में छपी न्यूज पर भी सवाल उठाए. कहा कि मीडिया को किसी का पक्ष नहीं लेना चाहिए. उन्हें सिर्फ तथ्य रखने चाहिए. फिर भूषण कुमार का नाम लेते हुए कहा,

‘भूषण कुमार. अब तो नाम लेना ही पड़ेगा मुझे. और अब तो तू, ‘तू’ के ही लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया. तू भूल गया वो टाइम, जब घर पर आकर तू कहता था, मेरा एलबम कर दो. सहाराश्री से मिला दो. भाई स्मिता ठाकरे से मिला दो. भाई बाल ठाकरे से मिला दो. भाई अबू सलेम से बचा लो. याद है ना.’

इन्हीं आरोपों पर पहले दिव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जवाब दिया था. अब वीडियो बनाया है.

इसे भी पढ़ें- 

सुशांत की आत्महत्या पर छिड़ी बहस के बीच सोनू निगम ने एक बेहद डरावनी बात बताई

सोनू निगम के पास कौन-सा वीडियो है, जो वो टी-सीरीज़ वाले भूषण कुमार को धमकी दे रहे हैं?

अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम के खिलाफ लिख डाला, नाशुक्रा तक कह दिया


वीडियो देखें: सोनू निगम ने भूषण कुमार को धमकी दी, कहा- अगर पंगा लिया, तो वीडियो अपलोड कर दूंगा

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

पैंगोंग और गलवान के बाद लद्दाख के इन इलाकों में चीन नई मुसीबत खड़ी कर रहा है

भारत और चीन के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है.

राजस्थान में महाराणा प्रताप को लेकर फिर से हंगामा क्यों हो रहा है?

फिर से राजस्थान बोर्ड का सिलेबस चर्चा में है.

पतंजलि ने खांसी-सर्दी की दवा के लाइसेंस पर 'कोरोना की दवा' बना दी!

जारी हो गया है नोटिस

जिस वीडियो में भारत-चीन के सैनिक एक-दूसरे पर मुक्के बरसा रहे हैं, उसका सच क्या है?

वीडियो कब का है, कहां का है?

इंग्लैंड टूर से पहले पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर कोविड पॉज़िटिव

अहम टूर से पहले पाकिस्तान को लगा झटका.

पटना के बैंक में दिन-दहाड़े 52 लाख रुपए की डकैती

अपराधियों ने बैंक में लगे CCTV की हार्ड डिस्क तोड़ दी.

अब लद्दाख की पैंगोंग झील के पास चीन की हरकत, भारतीय क्षेत्र में बना रहा है बंकर

सैटेलाइट इमेज एक्सपर्ट की बातें यही इशारा कर रही हैं.

भारतीय सेना के पूर्व अधिकारियों ने किस बात पर आपस में भयानक झगड़ा फ़ान लिया?

गौरव आर्या ने भीड़ से पिट जाने की बात कह डाली.

रेलवे की नौकरी के भरोसे न बैठें, रेलवे की जेबें खाली हैं!

कोरोना लॉकडाउन ने रेलवे का हाल खस्ता कर दिया है.

गलवान घाटी में भारत से लड़ाई पर चीन के लोग किस-किस तरह के सवाल उठा रहे हैं?

चीनी टि्वटर 'वीबो' पर कई पोस्ट लिखी गई हैं.