The Lallantop
Advertisement

240 औरतों को सेक्स स्लेव बनाकर रखा, जानवरों से भी संबंध बनाने पर मजबूर किया

औरतों से बाकायदा कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाता था कि वो उनके साथ कुछ भी कर सकता है.

Advertisement
Roni
रोनी स्केल्ब. फोटो- ट्विटर.
font-size
Small
Medium
Large
22 अक्तूबर 2019 (Updated: 14 जनवरी 2023, 15:15 IST)
Updated: 14 जनवरी 2023 15:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ये कहानी है इंडिया से बहुत-बहुत दूर एक देश ब्राज़ील की. खबर ऐसी जिसे जानकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएं. साल 2019 में ब्राज़ील में पुलिस ने 32 साल के एक आदमी को गिरफ्तार किया. आदमी का नाम रोनी स्केल्ब है. उसके ऊपर आरोप है कि उसने करीब 240 औरतों को सेक्स स्लेव बनाकर रखा था. कई साल से वो इन औरतों को ब्लैकमेल कर रहा था. और इनमें से कई औरतों को उसने जानवरों से संबंध बनाने पर भी मजबूर किया था.

रोनी सेल्स रिप्रेजेंटेटिव था. साथ ही एक चर्च के यूथ ग्रुप का लीडर भी था. उसकी हरकत के बारे में पुलिस को तब पता चला, जब एक औरत ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने औरत की शिकायत पर रोनी के खिलाफ केस दर्ज किया और 11 अक्टूबर, 2019 के दिन उसकी गिरफ्तारी हुई.

कैसे कॉन्टैक्ट करता था लड़कियों से?

रोनी ने फेसबुक और वॉट्सऐप पर कई सारी फेक प्रोफाइल्स बनाई थीं. इन्हीं के जरिए ये लड़कियों और औरतों से संपर्क करता था. उनसे कहता था कि अगर वो उसे न्यूड तस्वीरें और वीडियो देंगी, तो उसके बदले वो उन्हें 2 लाख रुपए देगा.

पैसों का लालच देकर उसने कई सारी औरतों से उनकी तस्वीरें और वीडियो मंगवाए थे. ये सब हाथ लगने के बाद रोनी औरतों को ब्लैकमेल करता था. कहता था कि वो ये सारी तस्वीरें और वीडियो लीक करवा देगा. इसके बदले में वो औरतों से और वीडियो मंगवाता था. साथ ही पर्सनली मिलने के लिए भी कहता था. जहां वो औरतों का रेप करता था. वो औरतें जो दूर रहती थीं उनसे कहता कि वो किसी दूसरे आदमी या जानवर के साथ सेक्स करके वीडियो बनाएं और उसे भेजें.

उसने कई सारी औरतों को सेक्स कॉन्ट्रैक्ट साइन करने पर भी मजबूर किया था. जिसमें लिखा होता था कि वो औरतों के साथ जो चाहे कर सकता है. खुद को खुश करने के लिए वो औरतों को बुरी तरह से पीट भी सकता है.

रोनी ने कई टीनेज लड़कियों को भी हैरेस किया. रोनी जब गिरफ्तार हुआ उसका कहना था कि उसने कोई गलती नहीं की है. उसने किसी औरत का रेप नहीं किया. रोनी ने कहा, 'जब आप रेप की बात करते हो, तो आप हिंसा जैसी चीज़ इमेजिन करते हो. मैंने कभी भी किसी के साथ ऐसा नहीं किया. मैं निर्दोष हूं.'

वीडियो: 14 हजार महिलाओं की तस्करी करने वाला सेक्स रैकेट कैसे काम करता था?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement