Submit your post

Follow Us

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र ने बैट से अधिकारी को पीटा

40.49 K
शेयर्स

पिता कैलाश विजयवर्गीय भाजपा के ताकतवर महासचिव. और खुद इंदौर-3 से विधायक. नाम- आकाश विजयवर्गीय. आकाश को विधायकी पहली बार मिली है. जाहिर है जोश हाई है. 26 जून के दिन ये जोश फट पड़ा इंदौर नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों पर. आकाश ने पहले तो नगर निगम अफसरों को धमकाया. कहा-10 मिनट में यहां से निकल लो. जब अफसर वहां से नहीं हटे, तो विधायक भड़क गए. उन्होंने आव देखा न ताव क्रिकेट बैट लेकर नगर निगम कर्मचारियों पर हमला बोल दिया. और फिर जो सामने आया, सबकी बैट से ठुकाई कर दी.

क्यों भड़क गए विधायक?
इंदौर नगर निगम इन दिनों खतरनाक और जर्जर मकान तोड़ने की कार्रवाई कर रहा है. इसके लिए शहर भर में 26 मकान चिह्नित किए गए हैं. बुधवार 26 जून के दिन नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड में एक बिल्डिंग को तोड़ने पहुंची. नगर निगम टीम को देखकर स्थानीय लोगों ने विरोध किया. कुछ ही देर में विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंच गए. आकाश ने आते ही नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि 10 मिनट में यहां से निकल जाओ. नहीं तो जो होगा, उसकी जिम्मेदारी आप लोगों की होगी. इस बीच उन्होंने वहां जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली. इस दौरान नगर निगम के अफसर विधायक को समझाते-बुझाते रहे. मगर वे शांत नहीं हुए. और फिर विवाद बढ़ गया. आकाश विजयवर्गीय अपना आपा खो बैठे. उन्होंने क्रिकेट बैट से नगर निगम कर्मचारियों पर हमला कर दिया. विधायक को मारपीट करते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए. नगर निगम कर्मचारी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे. बाद में पुलिस और मौके पर मौजूद दूसरे लोगों ने किसी तरह विधायक को पकड़कर शांत किया.

सियासत तेज
इस पूरे मामले पर अब सियासत तेज हो गई है. नगर निगम कर्मचारी विधायक के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे तो विधायक समर्थकों ने थाना घेर लिया. उधर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. इसको लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासत तेज हो गई है. उधर, सोशल मीडिया पर भी लोग विधायक की जमकर आलोचना कर रहे हैं. कुछ लोग विधायक की मौज ले रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि पिता कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी हैं. पश्चिम बंगाल में वे आरोप लगाते हैं कि तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी हिंसा फैला रहे हैं. और खुद उनके सुपुत्र कौन सा उदाहरण लोगों के सामने पेश कर रहे हैं.

धमकाना डांटना विधायक की आदत
आकाश के बारे में कहा जाता है कि लोगों को धमकाना- डांटना विधायक की आदत में शुमार हो चुका है. कुछ दिन पहले भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें आकाश नगर निगम अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे थे. जनवरी, 2019 में इंदौर नगर निगम के कुछ अफसरों ने एक कार्यक्रम रखा था. इसकी सूचना विधायक को थोड़ी देर से दी गई. इस पर विधायक भड़क गए थे. तब एक पुल का शिलान्यास कार्यक्रम था. आकाश जब वहां पहुंचे तो देखा कि उनके लिए बैठने का इंतजाम नहीं है. इस पर वे निगम अधिकारियों पर भड़क गए.


वी़डियोः कैलाश विजयवर्गीय की जगह उनके बेटे आकाश को टिकट क्यों दे दिया गया?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

पूर्व CBI जज ने कहा, ज़मानत के लिए भाजपा नेता ने की थी 40 करोड़ की पेशकश

और अब भाजपा के "कुबेर" गहरा फंस चुके हैं.

आशीर्वाद मांगने पहुंचे खट्टर, आदमी ने खुद को आग लगा ली

दो बार मुख्यमंत्री से मिला, फिर भी नहीं लगी नौकरी.

नेटफ्लिक्स पर आने वाली शाहरुख़ की 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' में कश्मीर क्यूं खचेर रहा है पाकिस्तान?

पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता के बयान पर सोशल मीडिया कहने लगा 'पीछे तो देखो'.

केरल बाढ़ के हीरो आईएएस कन्नन गोपीनाथन ने कश्मीर मसले पर नौकरी छोड़ते हुए ये बातें कही हैं

नौकरी छोड़ दी. अब न कोई सेविंग्स है, न ही रहने को अपना ख़ुद का घर.

धरती पर क्राइम तो रोज़ होते हैं, लेकिन पहली बार अंतरिक्ष में हुए क्राइम की खबर आई है

अंतरिक्ष में रहते क्राइम करने की बात चौंकाती है.

अरुण जेटली नहीं रहे, यूएई से पीएम मोदी ने कुछ यूं किया याद

गौतम गंभीर ने जेटली को पिता तुल्य बताया.

रफाल के अलावा फ्रांस से और क्या-क्या लाने वाले हैं पीएम मोदी?

इस बड़े मुद्दे पर भारत की तगड़ी मदद करने वाला है फ्रांस.

चंद्रमा पर पहुंचने वाला है चंद्रयान-2, कैसे करेगा काम?

चंद्रयान के एक-एक दिन का हिसाब दे दिया है

विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ने वाला पाकिस्तानी सैनिक मारा गया!

पाकिस्तानी आर्मी की तस्वीर में अभिनंदन को पकड़े हुए दिखा था अहमद खान.

नकली दूध बेचा, पुलिस ने आतंकियों वाला NSA लगा दिया

सरकार ने तो पहले ही कह दिया था.