The Lallantop
Advertisement

शूटिंग के लिए घर से निकली एक्ट्रेस की बोरे में बंद लाश मिली

राइमा की लाश दो टुकड़े में कर बोरे में बंद किया गया था.

Advertisement
Img The Lallantop
जो अलग-अलग मौकों पर बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू.
font-size
Small
Medium
Large
19 जनवरी 2022 (Updated: 19 जनवरी 2022, 12:27 IST)
Updated: 19 जनवरी 2022 12:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
16 जनवरी को लापता हुईं बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू की लाश मिली है. राइमा संडे की सुबह घर से मावा में शूटिंग के लिए निकली थीं. वो शाम तक घर नहीं लौटीं. उनसे संपर्क करने की तमाम कोशिशें हुईं. मगर उनसे कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया. इसके बाद उनकी फैमिली ने कालाबागान थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. सोमवार की सुबह ढाका के आउटस्कर्ट करानीगंज में हज़रतपुर ब्रिज के पास उनकी लाश मिली. लोकल लोगों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर करानीगंज मॉडल पुलिस स्टेशन की टीम ने उनकी बॉडी बरामद की. राइमा की बॉडी दो टुकड़ों में एक बोरे के अंदर मिली.
राइमा की बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने फौरन पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. डॉक्टरों के मुताबिक राइमा के गर्दन समेत शरीर के कई हिस्सों पर इंजरी के निशान मिले हैं. पुलिस ने इस मामले में राइमा के पति शेखावत अली नोबेल और ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया था. इस घटना के बाद पुलिस ने एक कार भी जब्त की है, जिसकी पिछली सीट पर खून मिला है. मंगलवार यानी 18 जनवरी की दोपहर ढाका पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें बताया गया कि पुलिस ने शेखावत और ड्राइवर को तीन दिन के लिए रिमांड पर लिया था. पूछताछ के दौरान शेखावत ने कबूल किया कि वो पत्नी राइमा की हत्या में शामिल था. इस हत्या के पीछे की वजह घरेलू विवाद बताई जा रही है.
बोरे में बंद राइमा की डेड बॉडी.
बोरे में बंद राइमा की डेड बॉडी.


राइमा इस्लाम ने 1998 में आई फिल्म 'बर्तमान' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. आगे वो 25 से ज़्यादा फिल्मों के साथ कुछ टीवी शोज़ में भी नज़र आईं. कुछ प्रोजेक्ट्स से वो बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़ी हुई थीं. राइमा बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट्स असोसिएशन की भी सदस्य थीं. 45 साल की राइमा बांग्लादेश की राजधानी ढाका के ग्रीन रोड इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थीं.
पति शेखावत अली नोबल के साथ राइमा इस्लाम शिमू.
पति शेखावत अली नोबल के साथ राइमा इस्लाम शिमू.


उनकी मौत को लेकर एक कॉन्सपिरेसी थिअरी भी चल रही है. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि राइमा का बांग्लादेशी एक्टर जायद खान के साथ विवाद चल रहा था. ये विवाद फिल्म आर्टिस्ट्स असोसिएशन की सदस्यता को लेकर था. इसलिए इस हत्या में एक्टर जायद खान का हाथ होने की बात भी कही जा रही थी. मगर जायद ने अपने ऊपर लग रहे इन सभी आरोपों को निराधार और गलत बताया है. दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जायद ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने पिछले दो सालों में राइमा से बात तक नहीं की थी. उन्होंने कहा कि उन्हें साज़िश के तहत इस केस में फंसाया जा रहा है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement