Submit your post

Follow Us

'बाहुबली' वाले राजामौली की अगली फिल्म में ये जबरदस्त रोल करने जा रहे अजय देवगन

अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ थिएटर्स में खूब पैसे पीट रही है. 200 करोड़ रुपए के आसपास कमा चुकी है. लेकिन अजय अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर बढ़ चुके हैं. उनकी अगली फिल्म होगी ‘बाहुबली’ फेम एस.एस राजमौली की ‘आर आर आर’ (RRR). ये बड़े बजट में बनने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म है. कहानी होगी आंध्र प्रदेश के दो क्रांतिकारियों की, जिन्होंने अग्रेज़ों के खिलाफ आज़ादी के लिए संघर्ष किया था. स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम. फिल्म में ये दोनों किरदार निभा रहे हैं तेलुगू सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर. इन लोगों के साथ फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन को भी लिया गया है, जो छोटे मगर मजबूत किरदारों में दिखाई देंगे.

ये फिल्म रियल हस्तियों से प्रेरित है. ऐसे में अटकलें ये लगाई जा रही थीं कि अजय भी कोई असली कैरेक्टर ही प्ले करेंगे. अब इस मामले में कुछ रिपोर्ट्स आईं हैं, जिसमें ये कहा जा रहा है कि ‘RRR’ में अजय, सरदार भगत सिंह के रोल में दिखाई देंगे. यही वो किरदार होगा, जो सीताराम राजू और कोमाराम को अंग्रेज़ी हुकूमत के खिलाफ खड़ा होने के लिए प्रेरित करेगा. इस फिल्म की कहानी तो रियल लोगों से प्रेरित है लेकिन कहने के तरीके में थोड़ी मिलावट रहेगी. खबरों की मानें, तो उन फ्रीडम फाइटर्स की कहानी बिलकुल रियल न रखते हुए, थोड़ा फिक्शनल रखा जाएगा.

फिल्म 'आर आर आर' की लॉन्चिंग यानी शुरुआत होने की घोषणा होने के दौरान डायरेक्टर राजामौली के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण.
फिल्म ‘आर आर आर’ की लॉन्चिंग यानी शुरुआत होने की घोषणा होने के दौरान डायरेक्टर राजामौली के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण.

इस खबर में एक चीज़ खटकने वाली है. अजय, भगत सिंह के रोल के लिए थोड़े ज़्यादा उम्रदराज़ नहीं लग रहे. हालांकि मेक अप से जब अमिताभ बच्चन को 13-14 साल का ‘ऑरो’ (पा) बनाया जा सकता है, तो कुछ भी हो सकता है. अगर ऐसा होता है, तो अजय अपने करियर में एक ही किरदार दूसरी बार निभाएंगे. उन्होंने 2002 में आई राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ में भी भगत सिंह का रोल किया था. 18 साल बाद वो फिर से वही रोल करने जा रहे हैं. इंट्रेस्टिंग बात तो है. पिछले साल मनोज बाजपेयी ने फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में डकैत मान सिंह का रोल किया था. इससे पहले वो 1994 में आई शेखर कपूर की ‘बैंडिट क्वीन’ में भी डाकू मान सिंह का रोल कर चुके है. लेकिन इन दोनों मान सिंहों में सिर्फ दो चीज़ें कॉमन हैं, नाम और उनका पेशा. बाकी ये दोनों अलग-अलग किरदार थे.

अजय देवगन ने 21 जनवरी को RRR में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी. इस बात की जानकारी फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया पर दी. अजय फिल्म ‘तान्हाजी’ की पॉलिटिक्स को लेकर चर्चा में हैं. ऊपर से फिल्म में उनके को-स्टार रहे सैफ अली खान ने फिल्म कंपैनियन के साथ इंटरव्यू में पॉलिटिक्स वाली बात की और उसके साथ अपनी भी असहमति दर्ज करवाई. काफी हो-हल्ला हुआ. फिलहाल मामला शांत चल रहा है. और सिर्फ काम चल रहा है.


वीडियो देखें: अजय देवगन की सुनिए क्योंकि JNU हिंसा पर बोलने वाले वो पहले सुपर स्टार हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लगवाया नारा, "देश के गद्दारों को, गोली मारो *लों को"

क्या केन्द्रीय मंत्री ऐसे बयान दे सकता है?

माओवादियों ने डराया तो गांववालों ने पत्थर और तीर चलाकर माओवादी को ही मार डाला

और बदले में जलाए गए गांववालों के घर

बंगले की दीवार लांघकर पी. चिदम्बरम को गिरफ्तार किया, अब राष्ट्रपति मेडल मिला

CBI के 28 अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस मेडल दिया गया.

झारखंड के लोहरदगा में मार्च निकल रहा था, जबरदस्त बवाल हुआ, इसका CAA कनेक्शन भी है

एक महीने में दूसरी बार झारखंड में ऐसा बवाल हुआ है.

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय लोगों को पोहा खाते देख उनकी नागरिकता जान लेते हैं!

विजयवर्गीय ने कहा- देश में अवैध रूप से रह रहे लोग सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं.

CAA-NRC, अयोध्या और जम्मू-कश्मीर पर नेशन का मूड क्या है?

आज लोकसभा चुनाव हुए तो क्या होगा मोदी सरकार का हाल?

JNU हिंसा केस में दिल्ली पुलिस की बड़ी गड़बड़ी सामने आई है

RTI से सामने आई ये बात.

CAA पर सुप्रीम कोर्ट में लगी 140 से ज्यादा याचिकाओं पर बड़ा फैसला आ गया

असम में NRC पर अब अलग से बात होगी.

दिल्ली चुनाव में BJP से गठबंधन पर JDU प्रवक्ता ने CM नीतीश को पुरानी बातें याद दिला दीं

चिट्ठी लिखी, जो अब वायरल हो रही है.

CAA और कश्मीर पर बोलने वाले मलयेशियाई PM अब खुद को छोटा क्यों बता रहे हैं?

हाल में भारत और मलयेशिया के बीच रिश्तों में खटास बढ़ती गई है.