The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'राशिद' ने वीडियो बनाया - "श्रद्धा के 36 टुकड़े करता", असली नाम 'विकास' निकला

वीडियो में कहा था- 'मेरी किसी से लड़ाई हो जाए, मैं काट दूंगा', फिर पुलिस पूछताछ में अपना असली नाम बता दिया

post-main-image
श्रद्धा केस पर वीडियो बनाने वाला विकास

श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walkar Murder) को एक वीडियो में जायज ठहराने वाला बुलंदशहर का ‘राशिद’ असल में ‘विकास’ निकला. श्रद्धा वालकर मर्डर केस को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया पर हाल में एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एक व्यक्ति श्रद्धा की हत्या को सही ठहरा रहा था. कह रहा था कि गुस्से में आदमी 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है. वीडियो में उसने खुद को बुलंदशहर का बताया था. अपना नाम बताया था, राशिद खान. 

वीडियो में राशिद बनकर क्या कह रहा था विकास?

वीडियो में खुद का नाम राशिद खान बताने वाले इस व्यक्ति ने कहा था कि उसकी किसी से लड़ाई हो जाए, तो वो भी काट देगा. वो कह रहा था कि 35 टुकड़े आफताब ने आराम से कर दिए होंगे.

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की तलाश की जाने लगी. शुक्रवार, 25 नवंबर को वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि उस व्यक्ति का नाम राशिद नहीं, विकास कुमार है.

विकास के खिलाफ पहले से 5 मुकदमे दर्ज हैं

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) श्लोक कुमार ने बताया,

“दो दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया था, जो कि दिल्ली में शूट किया गया पाया गया था. इसमें एक व्यक्ति जो खुद को राशिद बता रहा है. उसने कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस संबंध में थाना सिकन्द्राबाद की पुलिस को लगाया गया था कि इस व्यक्ति को ट्रेस करें. इसके आधार पर उस व्यक्ति को आज (25 नवंबर को) हिरासत में ले लिया गया है.”

बुलंदशहर के SSP ने जानकारी दी है कि गिरफ्तार किए गए शख्स ने अपना नाम विकास बताया है. उसके द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति के खिलाफ पहले से चोरी और अवैध असलहा से जुड़े पांच मुकदमे दर्ज हैं. इनमें से दो केस बुलंदशहर में और तीन के गौतमबुद्धनगर के हैं. विकास से पूछताछ करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

वीडियो- दी लल्लनटॉप शो: श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब ने कोर्ट में क्या बताया?