The Lallantop

प्री वेडिंग शूट या मूवी सीन? 'कपल' का ये वायरल वीडियो देख लोगों के होश उड़ गए!

ये काम पक्का रोहित शेट्टी का होगा!

post-main-image
लोग रोहित शेट्टी को याद करने लगे!

अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. कोई दुल्हन घोड़ी पर बैठकर आती है तो कोई दूल्हा जेसीबी पर सवार होकर आता है. इन सबके बीच आजकल प्री वेडिंग शूट (Pre Wedding Shoot Viral Video) का क्रेज काफी चल रहा है. लोग शादी से पहले पार्टनर के साथ प्री वेडिंग शूट करवाते हैं. इसके लिए ऐसी-ऐसी लोकेशन चुनते हैं कि वायरल हो जाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कथित तौर पर एक प्रेमी जोड़ा फोटोशूट करवा रहा है. ये वीडियो काफी देखा जा रहा है.

वीडियो में ऐसा क्या है? वायरल हो रहे वीडियो एक लड़का और लड़की बाइक पर बैठे हैं. बाइक क्रेन से बंधी है. सामने सड़क पर एक गाड़ी खड़ी है. क्रेन बाइक को उठाकर गाड़ी के ऊपर से लेकर जाती है. वीडियो कई लोगों ने रीशेयर किया है. हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि ये कोई फोटोशूट नहीं बल्कि किसी फिल्म की शूटिंग का सीन है. वीडियो की लोकेशन और वक्त की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. पहले आप भी वायरल वीडियो देखिए...

वीडियो शेयर होने के बाद लाखों बार देखा जा चुका है. इसे 3 हजार के करीब लोगों ने रीट्वीट किया है. लोग कह रहे हैं कि अगर ये सच में प्री वेडिंग फोटोशूट है तो अब धरती खात्मे की ओर है. एक ने कहा कि अगर ये प्री वेडिंग शूट है तो डायरेक्शन पक्का रोहित शेट्टी ने किया होगा. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ये कोई प्री वेडिंग फोटोशूट नहीं बल्कि किसी भोजपुरी या साउथ की फिल्म का सीन है. आप भी देखिए लोगों के रिएक्शन….

लोगों को इस वीडियो पर मौज आ रही है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- सड़क पर फूल बेचने वाली लड़की असल में मॉडल निकली!