The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

WATCH : असली थानेदार वर्दी पहनकर "मेरा बालम थानेदार, चलावे जिप्सी" पर नाचा, छुट्टी लेकर नाच रहा था!

गाना, डांस और थानेदार तीनों सिंक कर गए. और वीडियो हो गया वायरल.

post-main-image
वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट.

सगाई कार्यक्रम चल रहा था. माहौल खुशनुमा था. डीजे बज रहा था. एक अंकल और आंटी को यहां भी जोर का डांस आ गया. डांस फ्लोर खाली भी था. फिर लगे जमकर ठुमके. और गाना कौन साथ था, ये तो जान लीजिए! डीजे पर गाना बज रहा था-'मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी'. लेकिन एक बात तो आपको पता ही नहीं है! डांस करने वाले अंकल इस गाने को चरितार्थ करने में लगे थे. बात ये है कि अंकल सच में थानेदार हैं. तो गाना, डांस और थानेदार तीनों सिंक कर गए. और वीडियो हो गया वायरल.

लेकिन डांस करते थानेदार साहब से एक गलती हो गई. गाने में फील देने के वो बकायदा वर्दी पहन कर आए थे. और वर्दी में उन्होंने पूरा डांस कर दिया. वीडियो जब वायरल हुआ तो उन पर सवाल उठने लगे. कहा जाने लगा कि थानेदार साहब तो वर्दी की गरिमा ही भूल गए.

आजतक से जुड़े अरविंद ओझा की खबर के मुताबिक वायरल वीडियो दिल्ली (Delhi) के नारायणा थाने के SHO श्रीनिवास का है. उनके परिवार में रिंग सेरेमनी यानी सगाई थी. और इसी फंक्शन में श्रीनिवास डांस करने लगे, वो भी वर्दी पहनकर.

यहां एक बात और गौर करने लायक है. सूत्रों का हवाले से अरविंद ओझा बताते हैं कि श्रीनिवास के घर पर पारिवारिक कार्यक्रम था, इसलिए वो छुट्टी पर थे. और इसी वजह से सवाल ये भी उठ रहे हैं कि क्या श्रीनिवास ने सिर्फ 'मेरा बालम थानेदार' गाने पर डांस करने के लिए वर्दी पहनी थी. बताया जा रहा है कि इस वीडियो की जांच हो सकती है और अगर श्रीनिवास को नियम का उल्लंघन करते पाया गया तो उन पर कार्रवाई भी हो सकती है.

क्या कहते हैं नियम?

पुलिस आचरण नियमावली कहती है कि किसी आयोजन में अगर कोई पुलिसकर्मी निमंत्रित हों तो उन्हें वर्दी में नहीं जाना चाहिए. अगर वर्दी में हों तो नियम और गरिमा का ध्यान रखें. साथ ही किसी आयोजन या पार्टी में जोर-जोर से बोलना, हंसना, ठिठोली करना, गाली गलौज करना अशिष्ट माना जाएगा. ऐसा नहीं करना चाहिए.

तो अगर SHO साहब इन नियमों का उल्लंघन करते पाए गए तो पता नहीं कितने दिन तक ‘मेरे बालम थानेदार जिप्सी’ नहीं चला पाएंगे.

वीडियो: ट्रेन लेट होने की इतनी खुशी! वायरल वीडियो में प्लेटफॉर्म पर डांस करते दिखे यात्री