The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

छत्तीसगढ़: नेशनल हाइवे के किनारे कई दिनों से खड़ी BMW कार में लाश मिलने से हड़कंप

दुर्ग जिले के भिलाई नेशनल हाइवे-53 रोड के किनारे बसंत टॉकीज के पास कई दिनों से एक BMW कार खड़ी थी. इस कार से तेज बदबू आ रही थी, लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस को कार के अंदर एक युवक की सड़ी लाश मिली.

post-main-image
पुलिस के मुताबिक कार लगभग दो महीने से सड़क किनारे खड़ी थी. (फोटो: आजतक)
author-image
रघुनंदन पंडा

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले में कई दिनों से सड़क किनारे खड़ी एक BMW कार में एक सड़ी लाश मिली है. कार भिलाई नेशनल हाइवे-53 रोड के किनारे बसंत टॉकीज के पास खड़ी थी. कार से जब तेज बदबू आने लगी, तब आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जब कार खोली, तो अंदर एक युवक का शव मिला. आजतक के रघुनंदन पंडा की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

कई दिनों से खड़ी थी BMW कार

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सड़क के किनारे खड़ी एक BMW कार में एक शव है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार से शव निकलवाया. मृतक ने टी-शर्ट और जींस पहन रखी थी. बताया जा रहा है कि वो कार लगभग डेढ़-दो महीने से खड़ी थी. कार का एक दरवाजा टूटा पाया गया है. 

ये भी पढ़ें- पत्नी की हत्या कर लाश के साथ रह रहा था, पड़ोसियों को बदबू आई तब मर्डर का राज खुला

दुर्ग (शहर) के ASP सुखनंदन राठौर ने बताया,

“छावनी थाना अंतर्गत एक बंद कार में लाश मिलने की सूचना थी. तफ्तीश में पता चला कि कार लगभग दो महीने से बंद खड़ी थी. कार में एक युवक रहा करता था. होली के दिन 25 मार्च के बाद से वो कार से बाहर नहीं निकला. हो सकता है कि सफोकेशन के कारण युवक की मौत हुई हो. हालांकि, युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.”

मृतक के बारे में क्या पता चला?

वहीं मृतक की शिनाख्त केम्प-1 टाटा लाइन के रहने वाले नसीम बेग के तौर पर हुई है. उनकी उम्र 45 साल बताई गई है. पुलिस के मुताबिक नसीम पंचर बनाने की एक दुकान में हेल्पर के तौर पर काम करते थे. कहा जा रहा है कि नसीम को शराब की लत थी और वो कई-कई दिनों तक घर भी नहीं जाते थे. 

ऐसी संभावना भी जताई जा रही है कि नसीम की मौत ज्यादा शराब पीने की वजह से हुई हो. नसीम की मौत कैसे हुई, ये पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साफ होगा. वहीं इस पूरे मामले की जांच को लेकर पुलिस आसपास के एरिया का CCTV फुटेज खंगाल रही है. 

वीडियो: Kota में IIT की तैयारी कर रहे छात्र का शव मिला, मां से क्या बोला था?