The Lallantop
Advertisement

पत्नी की हत्या कर लाश के साथ रह रहा था, पड़ोसियों को बदबू आई तब मर्डर का राज खुला

UP के Ghaziabad में एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. किसी को इसकी भनक न लगे इसलिए उसने लाश को घर में ही रखा.

Advertisement
up ghaziabad wife murder body kept in house  neighbors called police smell
आरोपी भरत और उसकी मृतक पत्नी सुनीता (तस्वीर-आजतक)
3 मार्च 2024 (Updated: 3 मार्च 2024, 17:20 IST)
Updated: 3 मार्च 2024 17:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पत्नी की हत्या करने के आरोप में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला मसूरी थाना क्षेत्र के मिसल गढ़ी इलाके का है. जहां शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करने वाले भरत ने अपनी 51 वर्षीय पत्नी सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी शव को अपने घर में रखे रहा. शव के सड़ने के बाद आ रही बदबू से पड़ोसियों को शक हुआ. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इंडिया टुडे से जुड़े मयंक गौड़ की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी भरत मूल रूप से हापुड़ जिले के दरियापुर का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक सुनीता से वो 3 साल पहले संपर्क में आया था. एक साल पहले ही उसने सुनीता से शादी कर ली थी. सुनीता के पहले पति की साल 2012 में मौत हो गई थी. आरोपी भरत भी अपनी पत्नी से तलाक ले चुका था.

पैसे को लेकर हुआ विवाद

आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पहली पत्नी उससे मिली थी. खर्चा देने का दबाव बनाने लगी, जिसके बाद आरोपी भरत ने कुछ पैसे अपनी पहली पत्नी को दिए थे. इसकी जानकारी दूसरी पत्नी को होने पर दोनों के बीच विवाद होने लगा. विवाद के चलते बीती 28 फरवरी की रात उसने शराब के नशे में सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी. लेकिन उसने इसकी भनक किसी को नहीं लगने दी. वह रोजाना काम पर भी जाता था. तीन दिन बाद पड़ोसियों को उसके घर से तेज बदबू आई तो उन्होंने डायल-112 पर फोन करके पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने क्या कहा?

SP नरेश कुमार ने बताया कि 2 मार्च को घटना की जानकारी मिली. मोहल्ला अम्बेडकरनगर में भरत ने अपनी पत्नी सुनीता की गला घोटकर हत्या कर दी है. इस सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया. शव को देखने से लगता है कि वो करीब 3 दिन पुराना है. आरोपी भरत को तत्काल हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आरोपी ने बताया कि उसने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. महिला के बेटे राहुल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में हादसा, 2 लोगों पर गिरी छत की ग्रिल, मौत हो गई

वीडियो: शादी को साल भर नहीं हुआ था, पत्नी की हत्या कर झाड़ियों में फेंका, 15 दिन तक सड़ी लाश

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement