The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'भूल-भुलैया 3' के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी ने 'भूल-भुलैया 3' के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है.

post-main-image
कार्तिक आर्यन की 'भूल-भुलैया 3' में इस बार विद्या बालन भी होंगी.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां पढ़ने को मिल जाएगा. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

# 'भूल-भुलैया 3' के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी ने 'भूल-भुलैया 3' के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी और तृप्ति की तस्वीर शेयर करके पहले शेड्यूल के खत्म होने की अनाउंसमेंट की. अनीस बज़्मी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में इस बार विद्या बालन भी नज़र आएंगी.

# स्पाय यूनिवर्स की आलिया वाली फिल्म में बॉबी

'एनिमल' की सक्सेस के बाद बॉबी देओल की डिमांड काफी बढ़ गई है. तभी तो सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' में विलेन बनने के बाद अब बॉबी देओल YRF के स्पाय यूनिवर्स से भी जुड़ने जा रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट की अगली स्पाय फिल्म में बॉबी देओल विलेन बनेंगे. बॉबी के साथ पेपरवर्क पूरा हो चुका है. इस साल के मिड से बॉबी इस फिल्म पर काम शुरू भी कर देंगे. YRF वाले आदित्य चोपड़ा बॉबी के लुक पर खास काम कर रहे हैं. जिसके लिए लुक टेस्ट भी करवाए जाएंगे.

# विजय की 'द फैमिली स्टार' का ट्रेलर आया

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'फैमिली स्टार' का ट्रेलर आ गया है. परशुराम पटेला के डायरेक्शन में बनी ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कुछ कमाल के एक्शन सीन्स भी दिखाई देंगे. कई दिनों से टलती आ रही इस पिक्चर को 05 अप्रैल से बड़े पर्दे पर देख सकेंगे.

# प्रभास, कमल ने 'द गोट लाइफ' की तारीफ की

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'द गोट लाइफ' आज रिलीज़ हो चुकी है. प्रभास और कमल हासन ने फिल्म की भयंकर तारीफ कर डाली है. प्रभास ने द गोट लाइफ का पोस्टर शेयर करके लिखा कि वो बहुत मेहनती हैं और इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. कमल हासन ने भी फिल्म की तारीफ की. कहा कि इस फिल्म के लिए जो मेहनत की गई है वो कमाल की है. इंटरवल तक आपको वो प्यास फील होगी जो स्क्रीन पर दिखाई जा रही है. आपको पानी पीने का मन होगा. एकदम अलग तरह की फिल्म बनाकर आपने सिनेमा के प्रति अपना जुनून दिखाया है.

#  'क्रू' ने एडवांस बुकिंग से 75 लाख कमाए

तबु, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. इंडिया में अब तक इसकी करीब 44 हज़ार 284 टिकटें बिक चुकी हैं. जिससे इसने करीब 1 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. मूवी 29 मार्च को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

# विक्रांत की 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीज़र आया

विक्रांत मेसी, राशि खन्ना और रिद्धी डोगरा की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीज़र आ गया है. एकता कपूर की प्रोड्यूस की हुई इस फिल्म को राजन चंदेल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में साबरमती ट्रेन हादसे से जुड़ी कहानी को दिखाया जाएगा. मूवी 03 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.