The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ओटीटी टूटने वाला है, सलमान खान एक्शन वेब सीरीज़ लेकर आ रहे हैं!

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने इस वेब सीरीज़ के लिए हामी भर दी है. डायरेक्टर ने तैयारी चालू कर दी है.

post-main-image
'पठान' के एक सीन में सलमान खान. दूसरी तरफ अपने ब्रांड के लिए फोटोशूट कराते सलमान.

Salman Khan OTT डेब्यू भी करने जा रहे हैं. यहां हम Bigg Boss OTT 2 की बात बिल्कुल नहीं कर रहे. ये एक अलग प्रोजेक्ट है. एक ओटीटी प्लैटफॉर्म के लिए सलमान एक्शन बेस्ड वेब सीरीज़ में काम करने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने हां कर दी है. तैयारी चालू हो गई है.

'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीज़न को करण जौहर ने होस्ट किया था. मगर इस सीज़न में उनकी जगह सलमान खान को लाया गया है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सलमान ने बीते शनिवार को बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 के लिए प्रोमो भी शूट कर लिया है. इसके अलावा सलमान के ऊपर एक डॉक्यू-सीरीज़ भी बनी है. उसे अगले कुछ समय में एक ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना है. मगर ये तीसरा प्रोजेक्ट है, जिससे सलमान फुल फ्लेज्ड तरीके से ओटीटी स्पेस में अपना डेब्यू करेंगे.

बॉलीवुड लाइफ में सूत्रों के हवाले से छपी रिपोर्ट में बताया गया कि सलमान को ओटीटी वेब सीरीज़ वाला कॉन्सेप्ट पसंद आया है. ये एक एक्शन वेब सीरीज़ होगी. इसमें मारधाड़ के साथ सलमान के स्वैग का भी ख्याल रखा जाएगा. सलमान इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्सुक हैं. सलमान इस सीरीज़ में काम करने को तैयार हो गए हैं. डायरेक्टर ने सीरीज़ के लिए तैयारी भी चालू कर दी है. मगर अभी सबकुछ बिल्कुल शुरुआती स्टेज में है.

सलमान ने कुछ ही दिनों पहले Zee के साथ एक डील की है. इस डील की कीमत 500 करोड़ रुपए के आसपास लगाई जा रही है. 'किसी का भाई किसी की जान' समेत सलमान की अगली कुछ फिल्में ज़ी5 पर ही स्ट्रीमिंग के लिए आएंगी. इस डील में 'टाइगर 3' या यशराज फिल्म्स के तहत बनने वाली फिल्में शामिल हैं. बहुत संभावनाएं हैं कि सलमान की सलमान की सीरीज़ भी ज़ी5 पर ही आए. मगर अभी इस बारे में कुछ भी पुख्ते तौर पर नहीं कहा जा सकता है.

इन दिनों सलमान का पूरा फोकस 'टाइगर 3' पर है. जिसके आखिरी हिस्से की शूटिंग चल रही है. इसके बाद वो 'नो एंट्री 2' और करण जौहर की फिल्म कर सकते हैं. इस वेब सीरीज़ पर वो 'टाइगर वर्सज़ पठान' से निपटने के बाद काम शुरू करेंगे. 'टाइगर 3' में सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. शाहरुख खान कैमियो कर रहे हैं. पिक्चर को डायरेक्ट कर रहे हैं 'फैन' वाले मनीष शर्मा. 'टाइगर 3' 10 नवंबर को दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में लगेगी.  

वीडियो: जब सलमान खान ने सुई का उदाहरण लेकर वाज़ुद्दीन सिद्दीकी को star और actor का फर्क बताया