The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

BMCM का ट्रेलर देख सलमान खान लहालोट हुए, कहा - " 'सुल्तान' और 'टाइगर' का रिकॉर्ड तोड़ना है"

Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर शेयर करते हुए Salman Khan ने टीम को बधाई दी. जवाब में Akshay Kumar ने लिखा कि टाइगर ज़िंदा था और रहेगा.

post-main-image
सलमान के ट्वीट पर अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अली ने भी जवाब दिया.

बीती 26 मार्च को Akshay Kumar और Tiger Shroff स्टारर Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर रिलीज़ हुआ. फिल्म को Ali Abbas Zafar ने बनाया है. वो इससे पहले Sultan और Tiger Zinda Hai जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं. BMCM का ट्रेलर आने के बाद Salman Khan ने भी उसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. सलमान ने अली से कहा कि इस फिल्म से उन्हें 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' के रिकॉर्ड तोड़ने हैं. इस पर BMCM के एक्टर्स अक्षय और टाइगर ने भी रिएक्ट किया.      

सलमान खान ने X पर 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर शेयर किया. अक्षय, टाइगर और अली को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा-

 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए बेस्ट ऑफ लक अक्की और टाइगर . ये बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर अच्छा लगा और अली, तुम्हें इससे ‘टाइगर’ और ‘सुल्तान’ का रिकॉर्ड  तोड़ना है. उम्मीद है कि हिंदुस्तान  को आप और आपको हिंदुस्तान ईदी देंगे.

सलमान के ट्वीट पर अक्षय ने लिखा - 

थैंक्यू भाई. टाइगर ज़िंदा था और रहेगा लेकिन उम्मीद है कि BMCM के साथ अली का जादू भी दर्शकों को एंटरटेन कर सके.

वहीं टाइगर ने सलमान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा - 

आपकी तरफ से ऐसा मैसेज आना वाकई बहुत बड़ी बात है. थैंक्यू सो मच सलमान सर.

अक्षय और टाइगर के अलावा अली अब्बास ज़फर ने भी सलमान के पोस्ट पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा- 

आपके जैसा कोई नहीं है भाई. लव यू. 
 

सलमान के ट्वीट पर अक्षय, टाइगर और अली का जवाब

सलमान खान की तीन बड़ी फिल्में, 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है' और 'भारत' को अली अब्बास ज़फर ने ही डायरेक्ट किया है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक 2016 में रिलीज़ हुई 'सुल्तान' ने 300.45 करोड़ रुपये, 2017 में रिलीज़ हुई 'टाइगर जिंदा है' ने 339.16 करोड़ रुपये और 2019 में आई 'भारत' ने 211.07 करोड़ रुपये छापे थे. अली की पिछली रिलीज़ फिल्म 'ब्लडी डैडी' थी, जो सिनेमाघरों की जगह सीधा ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी. यहां शाहिद कपूर लीड रोल में थे.

बाकी उनकी नई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की बात करें तो इस फिल्म को दुनिया के चार अलग-अलग देशों की 15 लोकेशंस पर शूट किया गया है. इस बड़ी एक्शन फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. जो कि इसे अक्षय के करियर की सबसे मंहगी फिल्म बनाता है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे.
 

वीडियो: 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' पर बोले, BMCM के प्रोड्यूसर- 'हमने फिल्म पहले अनाउंस की थी'