The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'टाइगर 3' में शाहरुख-सलमान का झन्नाटेदार एक्शन सीन, तैयारी में लगेगा डेढ़ महीना!

'टाइगर 3' के राइटर ने पहले ही कह दिया था कि ऐसी फिल्म बनाई है जिसे 3-4 बार थिएटर में देखेंगे.

post-main-image
'पठान' और 'टाइगर 3' के बाद शाहरुख-सलमान एक क्रॉसओवर फिल्म में भी नज़र आएंगे.

Salman Khan और Shah Rukh Khan Pathaan के बाद Tiger 3 में भी साथ नज़र आने वाले हैं. यश राज फिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर इसे अब तक कंफर्म नहीं किया है. लेकिन सलमान खान ने मीडिया से बातचीत में बता दिया था कि शाहरुख ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे. ‘पठान’ में एक सीन भी है जहां पठान वादा करता है कि ज़रूरत पड़ने पर टाइगर की मदद को आएगा. YRF वाले ‘टाइगर 3’ में शाहरुख-सलमान की केमिस्ट्री को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले. बताया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ में दोनों के सीन को लेकर बड़े लेवल की प्लैनिंग चल रही है. 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक पठान और टाइगर को लेकर एक जबराट एक्शन सीन फिल्माया जाएगा. इसकी तैयारी में जो सेट खड़ा होगा उसे बनने में 45 दिन लगने वाले हैं. रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया,

सलमान और शाहरुख ‘टाइगर 3’ में फिर दिखाई देंगे. आदित्य चोपड़ा और फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने इसे फिल्म के सबसे बड़े सरप्राइज़ की तरह प्लान किया है. YRF ने चुपचाप एक फिल्म सेट बनाने के प्रस्ताव को भी कमिशन कर दिया है. इस सेट को बनने में 45 दिन लगने वाले हैं. सलमान और शाहरुख दिमाग घुमा देने वाला एक्शन करने वाले हैं. 

salman khan pathaan
‘पठान’ के सीन में सलमान खान. 

‘पठान’ के सबसे हाई मोमेंट्स में से सलमान खान का कैमियो टॉप पर रहा. मेकर्स ‘टाइगर 3’ के साथ भी वो मैजिक रीक्रिएट करना चाहेंगे. ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ लिख चुके श्रीधर राघवन भी सलमान की आने वाली फिल्म को लेकर बात कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि अगर आपको इस जॉनर की फिल्में पसंद हैं तो इसे आप थिएटर में 3-4 बार देखेंगे. ETimes से बात करते हुए श्रीधर ने कहा था,

मुझे लगता है इस फिल्म को देखना बहुत जबरदस्त होगा. आप उस फिल्म को देखने के बाद खुद को 'वाह' कहने से नहीं रोक पाएंगे. मेरे लिए ये सब कहना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि मैं फिल्म की राइटिंग से जुड़ा हुआ हूं. इसलिए इस बारे में कुछ भी कहने पर थोड़ा अजीब लग रहा है. मगर मुझे लगता है कि ये मज़ेदार और धुआंधार फिल्म होने वाली है. एक कैरेक्टर जो पहले ही 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' में नज़र आ चुका है. उसको लेकर पिछली दो फिल्मों से कुछ बेहतर बनाने की कोशिश करने में हमने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. हमने वो पुल ऑफ कर दिया है.

बता दें कि ‘टाइगर 3’ इसी साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली है. ये YRF के स्पाय यूनिवर्स का हिस्सा है जिसके अंतर्गत अब तक ‘एक था टाइगर’, टाइगर ज़िंदा है’ ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी फिल्में आ चुकी हैं.        
 

वीडियो: सलमान खान की टाइगर 3 के राइटर श्रीधर राघवन ने कहा कि धुआंधार फिल्म बनाई है