The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Jr NTR के लिए 30 हज़ार की भीड़ आई, 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स को डेढ़ करोड़ का नुकसान हो गया

'ब्रह्मास्त्र' के प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए करण जौहर, रणबीर और आलिया हैदराबाद पहुंचे थे. NTR जूनियर इस इवेंट के चीफ गेस्ट थे.

post-main-image
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के हैदराबाद प्री-रिलीज़ इवेंट में एस.एस. राजमौली, NTR जूनियर, नागार्जुन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और करण जौहर.

2 सितंबर को हैदराबाद में 'ब्रह्मास्त्र' का ग्रैंड प्री-रिलीज़ इवेंट होना था. इस इवेंट में 'ब्रह्मास्त्र' की स्टारकास्ट के साथ RRR फेम NTR जूनियर और डायरेक्टर एस.एस. राजामौली हिस्सा लेने वाले थे. मगर ऐन वक्त पर हैदराबाद पुलिस ने ये इवेंट कैंसिल कर दिया. इस चक्कर में 'ब्रह्मस्त्र' के मेकर्स को 1.50 करोड़ रुपए का नुकसान हो गया.

शुक्रवार को 'ब्रह्मस्त्र' के प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैदराबाद पहुंचे थे. नागार्जुन, एस.एस. राजामौली वहां पहले से मौजूद थे. NTR जूनियर इस इवेंट के चीफ गेस्ट थे. रामोजी फिल्मसिटी में होने वाले इस इवेंट की तैयारी लंबे समय से चल रही थी. सोशल मीडिया पर पर्चे बंट चुके थे. मगर ज़्यादा भीड़ इकट्ठा होने की वजह से इस इवेंट को कैंसिल कर दिया गया. रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स ने 10 से 12 हज़ार लोगों के आने के हिसाब से परमिशन ली थी. सुरक्षा व्यवस्था भी उसी लिहाज़ से की गई थी. मगर अपने पसंदीदा स्टार्स को देखने के लिए 30 हज़ार से ज़्यादा लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने कहा कि उनके पास इस इवेंट की सुरक्षा के लिए पुलिसवाले नहीं हैं. क्योंकि 'ब्रह्मास्त्र' का ये इवेंट गणेश चतुर्थी के साथ क्लैश हो रहा था. इसलिए हैदराबाद पुलिस ने लास्ट मोमेंट पर इस इवेंट की परमिशन कैंसिल कर दी.

जब रामोजी फिल्मसिटी में ये इवेंट नहीं हो सका, तो ये इवेंट हैदराबाद के एक होटल में शिफ्ट कर दिया गया. वहां मीडिया से बात करते हुए, एस.एस.राजमौली ने बताया-

''हमारा रामोजी फिल्म सिटी वाला इवेंट कैंसिल हो गया. ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है. टीम ब्रह्मास्त्र ने पुलिस कमिश्नर से पांच दिन पहले इस इवेंट के लिए क्लियरेंस ली थी. अथॉरिटी ने सबकुछ चेक कर लिया था. उन्होंने कहा कि सब ठीक है. अब उनका कहना है कि गणेश चतुर्थी के बाद होने वाले मूर्ति विसर्जन की वजह से वो पुलिस फोर्स नहीं भेज सकते. मगर हमें इस बात की खुशी है कि हम सब यहां आपसे बात कर पा रहे हैं.''

रामोजी फिल्मसिटी वाले इस इवेंट के लिए 'ब्रह्मास्त्र' की टीम ने काफी पैसे खर्च किए थे. मगर आखिरी वक्त पर इसके रद्द हो जाने से मेकर्स को डेढ़ करोड़ रुपए का नुकसान हुआ बताया जा रहा है. उस इवेंट का वीडियो आप यहां देख सकते हैं-

अयान मुखर्जी डायरेक्टेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया जैसे एक्टर्स ने काम किया है. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म की अडवांस बुकिंग चालू हो चुकी है. 

वीडियो देखें: रणबीर का 11 साल पुराना बीफ वाला वीडियो वायरल, ‘ब्रह्मास्त्र’ को बॉयकॉट करने की मांग चालू

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स