Submit your post

Follow Us

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' का टीज़र देखकर अमिताभ बच्चन याद आ जाएंगे

अक्षय कुमार की नई फिल्म आने वाली है. नाम है ‘बेल बॉटम’. इसका टीज़र रिलीज़ हो गया है. फिल्म में अक्षय कुमार का ‘बेल बॉटम’ स्टाइल कमाल का है. 30 सेकंड के इस टीज़र में अक्षय तीन अलग-अलग लुक में दिखाई दिए हैं. ये फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि कोरोना काल के बीच इसकी शूटिंग पूरी हुई है. इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हुई. आइए जानते हैं कि टीज़र में खास क्या है और क्या है इस फिल्म की कहानी.

कैसा है टीज़र

हालांकि टीज़र से फिल्म के बारे में कुछ खास अंदाज़ा नहीं लग रहा. मगर अक्षय कुमार के पीछे इंडियन एयरलाइंस का विमान दिख रहा है. अक्षय प्लेन के सामने से गुज़रते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि 6 जुलाई, 1984 को इंडियन एयरलाइंस का जो विमान 225 मुसाफिरों के साथ हाइजैक करके लाहौर ले जाया गया था, इसी घटना पर आधारित है अक्षय की नई फिल्म ‘बेल बॉटम’.

एक इंग्लिश न्यूज़ पेपर में दिए इंटरव्यू में प्रड्यूसर जैकी भगनानी ने इस बात को माना भी था कि फिल्म की स्टोरी प्लेन के हाइजैक होने को लेकर है, जिसे बचाने के लिए अक्षय कुमार ने रॉ के एजेंट का किरदार निभाया है.

देखें टीज़र

1980 के दशक का गज़ब का लुक

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ की स्टोरी 1980 के दशक वाले सेटअप की है. अक्षय के लुक की बात करें, तो इसे देखकर आपको 1977 में आई फिल्म ‘परवरिश’ के अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना की याद आएगी. बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी रहा है, जब कई फिल्मों में हीरो, यहां तक कि विलेन ने भी सिर्फ बेल बॉटम पैंट्स ही पहने.

90 से 80 के दशक में हिंदी सिनेमा में बेल बॉटम पैंट्स का फैशन चला. हीरो और विलेन के साथ हीरोइन्स भी बेल बॉटम जींस या पैंट पहना करती थीं.
80 के दशक में हिंदी सिनेमा में बेल बॉटम पैंट्स का फैशन चला. हीरो और विलेन के साथ हीरोइन्स भी बेल बॉटम जींस या पैंट पहना करती थीं.

अक्षय की इस जासूसी थ्रिलर फिल्म का डायरेक्शन रंजीत एम. तिवारी कर रहे हैं. इसकी शूटिंग फिलहाल स्कॉटलैंड और लंदन में खत्म हो गई है.

क्या है बेल बॉटम?

बेल बॉटम एक खास स्टाइल की पैंट है, जिसका घेरा घुटनों के बाद से चौड़ा होता जाता है. साथ ही मोहरी तक, यानी टखनों तक पहुंचते-पहुंचते ये काफी ज्यादा घेरे वाला हो जाता है.

ये सीन अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना की फिल्म परवरिश के एक गाने का है. इस गाने में अमिताभ और विनोद के साथ शबाना आज़मी और नीतू कपूर ने भी बेलबॉटम पैंट्स पहनें हैं.
ये सीन अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना की फिल्म ‘परवरिश’ के एक गाने का है. इस गाने में अमिताभ और विनोद के साथ शबाना आज़मी और नीतू कपूर ने भी बेल बॉटम पैंट्स पहने हैं.

ये पैंट ट्रेडिशनल बेल यानी घंटे की तरह दिखती है. जैसे कि कोई घंटा धीरे-धीरे चौड़ा होता जाता है, वैसे ही इस पैंट का घेर भी चौड़ा होता जाता है. इसी घंटे के आकार की तरह दिखने की वजह से इसका नाम बेल बॉटम पड़ा.

कन्नड़ फिल्म की रीमेक का दावा

‘बेल बॉटम’ नाम से ही एक कन्नड़ फिल्म भी बन चुकी है. इसके डायरेक्टर रवि वर्मा ने आरोप लगाया है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म उनकी ही फिल्म की कॉपी है. दूसरी ओर अक्षय ने इस बात से साफ इनकार किया है. अक्षय का दावा है कि ‘बेल बॉटम’ पूरी तरह से ओरिजनल फिल्म है.

कब आ रही है फिल्म

फिल्म 2 अप्रैल, 2021 में रिलीज़ होगी. फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड और लंदन में खत्म हो चुकी है. अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम रोल में हैं. रंजीत एम. तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी इसे प्रड्यूस कर रहे हैं.


वीडियो: ‘बेलबॉटम’ फ़िल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार ने अपना दो दशक पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

कंफर्म हो गया, अकेले चुनाव लड़ेगी चिराग पासवान की पार्टी

क्या ये चिराग पासवान के लिए ज़मीन तैयार करने की रणनीति है?

शिक्षा मंत्रालय की गाइडलाइंस, बताया 15 अक्‍टूबर से किन शर्तों पर खुलेंगे स्कूल-कॉलेज

स्टूडेंट्स, अभिभावकों की लिखित सहमति से ही स्कूल जा सकते हैं.

इस शर्त पर यूपी प्रशासन ने राहुल-प्रियंका को हाथरस जाने की अनुमति दी

कथित गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे हैं राहुल-प्रियंका.

हाथरस केस: एसपी और सीओ सस्पेंड, जानिए डीएम का क्या हुआ?

सभी पक्ष-विपक्ष वालों का पॉलीग्राफी टेस्ट भी होगा.

हाथरस केस: यूपी पुलिस को किसी को भी गांव में जाने से रोकने का बहाना मिल गया है!

खबर है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने जाने वाले हैं.

सभी आरोपियों को बरी करते हुए कोर्ट ने कहा - इन्होंने बाबरी मस्जिद को बचाने की कोशिश की थी

आ गया है 28 साल पुराने मामले में फ़ैसला

हाथरस के कथित गैंगरेप मामले पर विराट कोहली ने क्या कहा?

अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया है.

सिर्फ़ 6 लोगों की इस मीटिंग के टलने को पी चिदंबरम ने 'अभूतपूर्व' क्यूं कह डाला?

तो क्या इस वक़्त देश के पास अर्थव्यवस्था सही करने का सिर्फ़ एक बटन बचा है?

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह नहीं रहे, पीएम मोदी ने कहा- "बातें याद रहेंगी"

जसवंत सिंह अटल सरकार के कद्दावर मंत्रियों में से थे.

IPL2020 के जरिए टीम इंडिया में आएगा फाजिल्का का ये लड़का?

सबकी उम्मीदें शुभमन गिल से लगी है.