The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

IndvsBan: मैच शुरू होते ही रोहित शर्मा ने दो कांड कर दिए, मैदान से बाहर जाना पड़ा

वनडे सीरीज़ के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को दूसरे ओवर में ही तगड़ा झटका लग गया है.

post-main-image
रोहित शर्मा (फोटो - सोशल)

इंडिया वर्सेज़ बांग्लादेश (IndvsBan) वनडे सीरीज़ के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को शुरूआती दो ओवर में ही तगड़ा झटका लग गया है. इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा अनामुल हक का कैच लपकने के चक्कर में चोटिल हो गए हैं. इस कैच को पकड़ते वक्त रोहित ने अपने अंगूठे में चोट लगवा ली है. इसके बाद उनको एक्स-रे के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

आपको बता दें ये घटना मैच के दूसरे ओवर में हुई है जिसमें मोहम्मद सिराज बोलिंग कर रहे थे. ओवर की चौथी गेंद पर सिराज ने अनामुल को फंसा लिया था. सिराज ने अनामुल से गेंद का बाहरी किनारा लगवाकर गेंद को सेकेंड स्लिप में पहुंचा दिया था. वहां रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे थे. वो कैच तो पकड़ नहीं पाए, उल्टा अपने हाथ में चोट लगवा ली. 

रोहित की इसी चोट पर अपडेट देते हुए BCCI ने भी ट्वीट किया. BCCI ने लिखा, 

‘इंडियन कैप्टन को दूसरे वनडे में फील्डिंग करते समय अंगूठे में चोट लगी है. BCCI की मेडिकल टीम ने उनका आंकलन किया है. अब उनको स्कैन के लिए भेजा गया है.’ 

बता दें, रोहित की जगह रजत पाटीदार टीम के लिए फील्डिंग कर रहे है. 

#सीरीज़ में क्या चल रहा है? 

अब थोड़ा इस सीरीज़ का भी ज़िक्र कर लेते है. टीम इंडिया, बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैच और दो टेस्ट मैच की सीरीज़ खेलने पहुंची है. अभी तक सीरीज़ में सिर्फ एक वनडे मैच खेला गया है. जिसको बांग्लादेशी टीम ने एक विकेट से अपने नाम किया था. दोनों टीम्स के बीच का ये मुकाबला काफी रोमांचक रहा था. अंत में बांग्लादेशी टीम को ये मैच मेहदी हसन ने 39 गेंद में 38 रन की पारी खेलकर जिताया. 

अब ढाका में सीरीज़ का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया टॉस गंवाकर पहले गेंदबाजी कर रही है. 10 ओवर तक टीम इंडिया ने कुल 44 रन देकर दो विकेट निकाल ली हैं. 

टीम इंडिया के किस बल्लेबाज़ को देख युवराज सिंह ने बोली इतनी बड़ी बात