The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बीच मैदान जमकर नाचे विराट कोहली, वीडियो देख खुश हो जाएंगे

कोहली ने क्या शानदार डांस किया है.

post-main-image
मस्ती के मूड में नजर आए कोहली और जडेजा (Twitter)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है. चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में, इंडियन टीम को जीत के लिए 270 रन का टारगेट मिला है. सीरीज़ फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है, ऐसे में ये मुकाबला फाइनल की तरह है. हालांकि इतने प्रेशर वाले मुकाबले में भी विराट कोहली (Virat Kohli) मस्ती के मूड में नजर आए.

एक वायरल वीडियो में ग्राउंड पर विराट लुंगी डांस वाले गाने पर नाचते दिख रहे हैं. जिसमें उनका साथ रविंद्र जडेजा दे रहे हैं. दरअसल मैच के दौरान इंडियन टीम फील्डिंग के लिए जैसे ही मैदान पर आई, वैसे ही 'लुंगी डांस' बजने लगा. जिसे देख विराट कोहली नाचने से खुद को रोक नहीं पाए. इस दौरान पूरी इंडियन टीम बाउंड्री के पास खड़े होकर मस्ती के मूड में नजर आई. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

# IND vs AUS

मैच की बात करें, तो ऑस्ट्रेलियन कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. और पूरी टीम 49 ओवर में 269 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. मिचल मार्श और ट्रेविस हेड की ओपनिंग जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 68 रन जोड़े. हेड 33 रन बनाकर हार्दिक पंड्या की गेंद पर आउट हुए. इसके बाद ऑस्ट्रेलियन टीम को तुरंत ही दो और झटके लगे. स्टीव स्मिथ ज़ीरो और मार्श 47 रन बनाकर पंड्या की गेंद पर ही आउट हुए.

वहीं नंबर चार पर बैटिंग करने आए डेविड वार्नर 23 और मार्नस लाबुशेन ने 28 रन की पारियां खेली. दोनों को कुलदीप ने आउट किया. कैरी ने 38, स्टॉइनिस ने 25 और सीन एबॉट ने 26 रन बनाए. आखिरी में एगर ने 17 रन की पारी खेल टीम को फाइटिंग टोटल तक पहुंचा दिया.

वीडियो: विराट कोहली के बारे में ये चीज़ भूल गए हैं आलोचक!