The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

स्वरा भास्कर को चिट्ठी में मिली जान से मारने की धमकी, पिता को लेकर लिखी गईं भद्दी बातें

धमकी वाली चिट्ठी में मिला 'मर्यादा' रखने का ज्ञान.

post-main-image
चिट्ठी में स्वरा भास्कर के लिए बेहद घटिया बातें भी लिखी हैं

मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर और शिवसेना के बागी नेता बालाजी किनिकर के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है. मुंबई में स्वरा भास्कर के घर एक चिट्ठी आई थी जिसमें स्वरा भास्कर को सावरकर के अपमान और उनकी भाषा को मर्यादा में रखने के लिए धमकाया गया. चिट्ठी में स्वरा भास्कर के लिए लिखा है कि वो चुपचाप अपनी फिल्में बनाएं नहीं तो जान से मार दिया जाएगा.

चिट्ठी में नाम की जगह ‘इस देश के नौजवान’

आज तक के मुताबिक, चिट्ठी मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. स्वरा भास्कर को धमकी भरी चिट्ठी देने वाले ने अपना नाम नहीं जाहिर किया है. चिट्ठी में नाम वाली जगह पर ‘इस देश के नौजवान’ लिखा है. स्वरा भास्कर ने 29 जून को ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी.

जान से मारने की धमकी पर स्वरा भास्कर का ट्वीट

स्वरा भास्कर ने चिट्ठी की तस्वीरों को भी शेयर किया है. चिट्ठी में स्वरा और उनके पिता के खिलाफ बेहद अपमानजनक और भद्दी बातें लिखी गई हैं. स्वरा भास्कर के ट्वीट पर कई लोग ये कहते हुए कमेंट कर रहे हैं कि उन्होंने पब्लिसिटी स्टंट के लिए झूठ बोला है. 

चिट्ठी में सावरकर का जिक्र शायद इसलिए किया गया है क्योंकि सावरकर को लेकर स्वरा भास्कर कई बार विवादों में आ चुकी हैं. साल 2017 में स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी थी और जेल से रिहाई की मांग की थी. इससे साबित होता है कि वह 'वीर' तो नहीं थे.' स्वरा के इस बयान पर उस वक्त काफी विवाद हुआ था. साल 2019 में भी स्वरा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सावरकर की आलोचना की थी.

स्वरा भास्कर का साल 2017 का ट्वीट

स्वरा भास्कर देश के राजनीतिक घटनाक्रमों को लेकर मुखर रहती हैं और कई राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. बीते दिनों उदयपुर में हुई हत्या और हिंसा को लेकर भी स्वरा ने पोस्ट किया था.