The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

यूपी: पिता कम पॉकेट मनी देते थे, 16 साल के बेटे ने सुपारी देकर 'मर्डर' करवा दिया

बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने 50 साल के व्यवसायी मोहम्मद नईम की गोली मारकार हत्या कर दी. आरोपियों की पहचान पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु के तौर पर हुई. फिर खुला पूरा मामला.

post-main-image
नाबालिग बेटे ने पिता की हत्या करवाई! (सांकेतिक फोटो- आजतक)

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक नाबालिग लड़के पर अपने पिता की हत्या का आरोप लगा है (Minor Murders Father). 16 साल के लड़के ने कथित तौर पर अपने पिता को मरवाने के लिए शूटर्स हायर किए और मर्डर को अंजाम दिया. आरोपी लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. थाने में पूछताछ के दौरान लड़के ने बताया कि उसके पिता उसे ज्यादा पॉकेट मनी नहीं देते थे. इसी बात पर भड़क कर उसने मर्डर का प्लान बनाया.

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला प्रतापगढ़ के पट्टी इलाके का है. पुलिस ने बताया कि 21 मार्च को यहां बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने 50 साल के व्यवसायी मोहम्मद नईम की गोली मारकार हत्या कर दी. नईम उस वक्त अपने बेटे को स्कूल लेकर जा रहे थे. गोली लगने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की गई. आरोपियों की पहचान पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु के तौर पर हुई. तीनों को ही पुलिस ने पकड़ भी लिया. पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि मोहम्मद नईम के बेटे ने ही उन्हें मर्डर के लिए सुपारी दी थी. इसके बाद 16 साल के लड़के को हिरासत में लिया गया. 

मामले पर जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया,

नाबालिग ने हमें बताया कि उसने अपने पिता की हत्या के लिए शूटरों को काम पर रखा था और उन्हें छह लाख रुपये देने का वादा किया था. उसने 1.5 लाख रुपये एडवांस दिए और कहा कि वो बाकी पैसे मर्डर के बाद देगा. नाबालिग अपने पिता से नाराज था क्योंकि वो उसे कम पैसे देते थे और सख्त थे.

अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच पैसों को लेकर कहासुनी भी होती थी. आगे कहा,

नाबालिग ने बताया कि वो अक्सर दुकान से पैसे या घर से जेवर चुराता था. उसने पहले भी अपने पिता की हत्या कराने की योजना बनाई थी लेकिन वो असफल रहा.

ये भी पढ़ें- बदायूं डबल मर्डर की पूरी टाइमलाइन: साजिद का एनकाउंटर- जावेद की गिरफ्तारी, कब-क्या हुआ?

रिपोर्ट के मुताबिक, शूटरों को जेल भेज दिया गया है और नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है.

वीडियो: दुनियादारी: अमेरिका का सबसे घटिया सच बताया, अमेरिका मर्डर करा देगा?