The Lallantop
Advertisement

यूपी पुलिस के हाथ से निकला चांद, गोली मार कर पकड़ा था, मरहम भी करवाया, फिर फुर्रर्रर्रर्र!

डकैत चांद बाबू संभल ज़िले के ही पाठकपुर गांव का रहने वाला है. अमर उजाला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक़, पुलिस को लीड मिली जिसकी मदद से चांद को पकड़ लिया गया. मुठभेड़ के दौरान चांद बाबू भी घायल हुआ और एक पुलिसवाला भी. फिर पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती करा दिया.

Advertisement
chand babu sambhal
भागता हुआ चांद. (फ़ोटो - सीसीटीवी)
font-size
Small
Medium
Large
19 मार्च 2024
Updated: 19 मार्च 2024 18:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के संभल ज़िले में एक गांव है, चौपा. वहां कुछ दिन पहले एक डकैती पड़ी. मुख्य आरोपी था, चांद बाबू. ज़िला पुलिस ने रविवार, 17 मार्च की सुबह बदमाश चांद बाबू को पकड़ लिया था. पकड़ने के दौरान उसके पैर में गोली लगी थी, सो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार, 18 मार्च की सुबह चांद बाबू अपने पैरों पर खड़े हुए और अस्पताल से फ़ुर्र हो गए. हथकड़ी लेकर. पुलिस फिर से तलाश में जुट गई है.

अब यही बात विस्तार से

चौपा गांव के रहवासी हैं, सतेंद्र राघव. शुक्रवार, 8 मार्च की रात कुछ बदमाशों ने उनके घर पर डकैती डाली थी. परिवार को बंधक बनाकर सोने-चांदी के जेवर और नकदी लूट गए थे. पुलिस ने इस मामले में संलिप्त चार बदमाशों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया. मगर मुख्य आरोपी चांद बाबू पुलिस की पकड़ से दूर था.

चांद संभल ज़िले के ही पाठकपुर गांव का रहने वाला है. अमर उजाला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक़, पुलिस को लीड मिली जिसकी मदद से चांद को पकड़ लिया गया. मुठभेड़ के दौरान चांद बाबू भी घायल हुआ और एक पुलिसवाला भी. फिर पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती करा दिया.

ये भी पढ़ें - हाई-प्रोफाइल डकैती में पकड़े गए लोगों ने कहा, मुख्यमंत्री ने करवाया था ये कांड!

आरोपी की निगरानी के लिए दो सिपाही और एक दरोगा की ड्यूटी लगाई गई थी. सोमवार, 18 मार्च की सुबह को आरोपी के पैर का एक्स-रे हुआ. उसके बाद ड्रेसिंग की गई. ड्यूटी पर तैनात दरोगा और दोनों सिपाही कहीं इधर-उधर हुए थे, कि मौक़ा पा कर बदमाश अस्पताल से निकल गया. जब तक कोतवाली पुलिस को सूचना मिलती, तब तक बदमाश लापता हो गया.

पुलिस ने CCTV खंगाले. एक जगह दिखाई दे रहा है कि आरोपी ई-रिक्शा में भागा है. इस मामले में एक दरोगा और दो सिपाही सस्पेंड हो गए हैं.

एक बात और सामने आ रही है कि ज़िला अस्पताल के चीफ़ मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ. अनूप अग्रवाल ने बताया कि ड्रेसिंग के बाद आरोपी की छुट्टी कर दी गई थी.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: कन्नौज के गुटखा मैन को किस नेता से शिकायत है?

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज के दलित लड़के ने अखिलेश यादव पर क्या इल्जाम लगा दिया?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज में कबाड़ उठाए बच्चों को सांसद सुब्रत पाठक से क्या आश्वासन मिला है?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : अमेठी में राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के समर्थकों में भयंकर भिड़ंत हो गई!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बेरोजगारी पर झारखंड के लोगों ने पीएम मोदी और हेमंत सोरेन को जमकर सुनाया!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बिहार के समस्तीपुर में तांत्रिक ने तंत्र विद्या के राज खोले!

Advertisement

Advertisement

Advertisement