The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पाकिस्तान: नाबालिग सिख लड़के से मोटरसाइकिल दिलाने की बात कही, ले जाकर गैंगरेप कर दिया!

जब लड़के ने भागने कोशिश की तो तान दी बंदूक

post-main-image
पाकिस्तान के सिंध प्रांत में अल्पसंख्यक समुदाय के नाबालिग लड़कों के साथ पहले भी ऐसी वारदात हुई है | प्रतीकात्मक फोटो: इंडिया टुडे

पाकिस्तान (Pakistan) के सिंध प्रांत (Sindh Province) में 13 साल के सिख लड़के के साथ कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है. इंडिया टुडे से जुड़ीं गीता मोहन के मुताबिक ये मामला सिंध प्रांत के जकोबाबाद इलाके का है.

बंदूक की नोक पर किया गैंगरेप! 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित लड़के ने जकोबाबाद पुलिस को बताया कि 3 आरोपी उसे बाइक खरीदवाने के बहाने इलाके में ही स्थित पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन कंपनी के ऑफिस में लेकर गए. जब उसने भागने की कोशिश की तो उस पर बंदूक तान दी. इसके बाद बंदूक की नोक पर तीनों ने उसके साथ रेप किया. पीड़ित के मुताबिक रेप के बाद आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया. आरोपियों ने वीडियो के जरिए उसके पिता को ब्लैकमेल करने की बात कही.

स्थानीय सिविल लाइंस थाने के अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित लड़के को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीन आरोपियों में से दो की पहचान मोहसिन जमाली और सिद्दीर के रूप में हुई है. पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक तीनों आरोपियों में से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

सिंध में इस तरह की ये पहली घटना नहीं 

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े किसी नाबालिग लड़के के साथ इस तरह की ये पहली घटना नहीं है. नवंबर 2021 में यहां के सुक्कुर जिले में 11 साल के एक हिंदू लड़के की यौन उत्पीड़न के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. 5वीं में पढ़ने वाले इस लड़के का तब अपहरण कर लिया गया था, जब उसका परिवार गुरु नानक देव के जन्मदिन यानी प्रकाश पर्व के कार्यक्रमों में व्यस्त था. कुछ घंटे बाद उसका शव घर से कुछ दूरी पर मिला था. स्थानीय पुलिस ने बताया था कि आरोपियों ने नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

वीडियो देखें : जब लाहौर में प्लेन उतारकर रॉ के जाल में फंस गया पाकिस्तान!