The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'नाटु-नाटु' पर टेस्ला कारों ने किया 'लाइट डांस', वीडियो पर Elon Musk का भी दिल आ गया!

इंसानों के बाद कारों का ने किया डांस

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

रामचरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया और फिर फिल्म के गाने ‘नाटु-नाटु’ (Naatu Naatu Viral Videos) ने बड़े अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड्स में धूम मचाई है. फिल्म के गाने को गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार मिले हैं. ऑस्कर जीतने के बाद तो कई बड़े लोगों ने इस पर वीडियो बनाकर शेयर किए हैं. अब तक केवल केवल इंसानों ने ही इस गाने पर डांस किया था. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कारों ने इस गाने पर ‘डांस’ किया है.

अमेरिका के न्यू जर्सी में टेस्ला की कई कारें खड़ी हैं. पास में ये हिट गाना बज रहा है और सभी कारों की लाइट्स इस गाने के बीट से मैच कर रही हैं. कतई कमाल का वीडियो सामने आया है. वीडियो खुद RRR फिल्म के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. साथ में लिखा कि न्यू जर्सी में ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटु-नाटु की बीट पर टेस्ला कारों की लाइट्स ने एक्शन किया है.' ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. आप भी देखिए...

इस पर कई लोगों ने रिप्लाई किया है. टेस्ला और ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने भी दिल वाली इमोजी बनाई है. देखें…

अगर इस गाने की बात करें तो इसका म्यूजिक एमएम कीरवानी ने दिया है. लिरिक्स चंद्र बोस ने लिखे हैं. वहीं अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग सिंगर्स ने गाया है. गाने को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ समेत कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया गया था. वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है. लोग इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. कह रहे हैं कि ये तो वाकई कमाल का है.' किसी ने लिखा कि नाटु-नाटु गाने पर ये वीडियो सबसे बेहतरीन वीडियोज में से एक है.' कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वैसे आपका इस वायरल वीडियो पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरें पढ़ने के लिए बने रहिए द लल्लनटॉप के साथ.

वीडियो: RRR के जिस गाने 'नाटू-नाटू' ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता, उसके बनने की कहानी जबर है